taktomguru.com

चीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैं

बिल्लियों अद्भुत जीव हैं, एक लालित्य है कि विशेषता है और एक व्यक्तित्व कि हर कोई उन्हें पसंद करती है, इस वजह से वे अपने अंतरिक्ष पसंद है और बचाव पता है, कुत्तों के विपरीत बिल्लियों, आपके अनुमोदन की मांग न करें बस वे क्या चाहते हैं के लिए पूछना और वे शांत रहते हैं और अपने पसंदीदा स्थानों में रहते हैं। कई बिल्ली मालिकों (स्वयं को शामिल) जानते हैं कि बिल्ली होने से प्रेम, स्वतंत्रता और सम्मान का मतलब है क्योंकि बिल्लियों को उनकी मूलभूत आवश्यकताओं में बहुत मांग होती है।

यद्यपि बिल्लियों बहुत स्नेही जानवर होते हैं, जब वे उन विषयों को आते हैं जो उन्हें परेशान करते हैं, इसलिए हमने उन मुख्य परिस्थितियों को सूचीबद्ध किया है जो न केवल उन्हें परेशान करते हैं बल्कि तनाव, चिंता और भय उत्पन्न करते हैं। बिल्लियों शांत जानवर हैं, लेकिन अगर कुछ उन्हें परेशान करता है तो वे आपको तुरंत और कभी-कभी ऐसे तरीकों से बताएंगे जो बहुत मजेदार नहीं हैं। 

आईएमजी 3037

1.- परेशान किया जा रहा है: बिल्लियों petted हो प्यार करता हूँ, लेकिन जब बात उत्पीड़न (ज्यादातर बच्चों) हो जाता है उन्हें बहुत परेशान, बिल्लियों 10 से अधिक मिनट संजोना नहीं कर रहे हैं करने के लिए (हालांकि कुछ करता है, तो अनुमति दी है), क्योंकि या तो गुस्सा हो या घुटन महसूस इस तरह वे रिटायर या आप संदेश को समझने के लिए करता है, तो आग्रहपूर्ण उत्पीड़न काट या खरोंच कोशिश कर सकते हैं। वे पीछा नफरत और अगर तुम कभी उन्हें अकेला जाने के लिए की रक्षा करने का अवसर है, वे बिल्लियों कुत्तों थोड़ा कम सहिष्णु हैं नहीं कर रहे हैं याद रखेंगे।

2.- गंदे sandpit: बिल्लियों बेहद साफ जानवर हैं (हां, मान लीजिए या नहीं) वे रोजाना बहुत समय व्यय करते हैं (सफाई) वे गंदे होने से नफरत करते हैं और अन्य चीजों के साथ वे इसे सफ़ल करते हैं और यह तार्किक लगता है। क्या आप ऐसे बाथरूम में जाना पसंद करेंगे जो खराब गंध करता है और गंदा है? खैर, वे या तो नहीं करते हैं, इसलिए यदि आप अन्य स्थानों पर पेशाब या शौचालय नहीं करना चाहते हैं, तो अपने सैंडबॉक्स को साफ रखें।

3.- कि आप उन्हें लंबे समय तक ले जाते हैं: जब एक लंबे समय के लिए एक बिल्ली भार असहाय महसूस करते हैं क्योंकि वे चलाने के लिए या चले अगर आप कुछ परेशान नहीं कर सकते, स्थिति सामान्य रूप से लोड करने के लिए (जब बिल्ली पेट निर्भर है) उन्हें तनाव का एक बहुत उत्पन्न करता है, क्योंकि वे नहीं ले जा सकते इस्तेमाल किया बहुत अधिक या देखें कि क्या आप उनके लिए कुछ करेंगे, इसलिए इसे लोड करते समय हमेशा सावधान रहें क्योंकि यह आपके लिए जाने के लिए थोड़ा आक्रामक हो सकता है।




4. कि आप पेट या पीठ को सहारा देते हैं:  अपने शरीर के इन दो भागों बिल्लियों के प्रति संवेदनशील हैं क्षेत्रों इसलिए वह भी वहाँ petted प्यार नहीं करते आमतौर पर काट करना चाहते हैं फ्लिप या पेट आप पीछे विराम के साथ parearán में है, शायद आप एक छोटी अवधि के लिए इसे करते हैं समय के साथ फिर प्रतिक्रिया करने के लिए तैयार है ताकि आप दूर चले जाएं।

5.- कि आप खाद्य कार्यक्रमों का पालन नहीं करते हैं: मानो या relojitos प्रतीत नहीं स्वचालित रूप से पता है कि जब भी खाते हैं और meows, छोटे काटने और आग्रहपूर्ण caresses साथ परेशान कर थके हुए, आपको पता आप खाना चाहता हूँ बनाने के लिए यह सब नाटक नहीं किया है और अब वह यह चाहता है, इसलिए का आयोजन अपने शेड्यूल ताकि आपका पालतू समय पर भोजन कर सके।

6.- सोते समय परेशान होना:  बिल्लियों सोने के लिए प्यार करता हूँ और जब कोई वास्तव में जाग परेशान, जबकि वहाँ तुरंत छोड़ देंगे की बात आती है यह, अपने दिन आराम पल है, तो आप खरोंच क्योंकि आप डर या एक पल के लिए संजोना छोड़ लेकिन तब आपको काट करने की कोशिश की कोशिश करो।

7.- उन्हें एक स्थान से ले जाएं: एक बिल्लियों असामान्य स्थानों में सोने के लिए भी बातें हैं जिनके साथ हम, बेड, डेस्क, बक्से आदि उदाहरण के लिए कमरे के खेलने के लिए नहीं करना चाहते हैं के साथ खेलना पसंद है प्यार जब इन कार्यों बिल्लियों के लिए प्रतिक्रियाओं कुछ हद तक परेशान कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे अपने घर में सब कुछ है करने के लिए करता है, तो आप उसे जानते नहीं तो निश्चित रूप से जलन पैदा होगा का अधिकार है, लेकिन चिंता मत करो कुछ नहीं होता है, यह महत्वपूर्ण है कि आप रिक्त स्थान को सीमित करते हैं और आपके पालतू जानवर को इसे समझना चाहिए।

8.- पशुचिकित्सा का दौरा: कुछ भी नहीं है कि उन्हें पशु चिकित्सक के लिए एक यात्रा की तुलना में अधिक परेशान है क्योंकि अन्य जानवरों है कि देखते हैं की गंध, एक अजनबी छू और पशु चिकित्सा तक पहुंचने के लिए यात्रा के तनाव उन्हें डर का कारण बनता है और इस डर कई मायनों में कार्य कर सकते हैं का सामना करना पड़ता है, या तो विनम्र, आक्रामक या उत्सुक, जब ऐसा होता है दुर्घटनाओं से बचने के आश्वासन देते हुए है या यदि आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं इसे घर पर जाँच करने के लिए है, जिससे किसी भी तनाव आप चाल के साथ हो सकता है कम करें।

अब जब कि तुम अपने पालतू जानवरों के लिए जलन के सभी संभावित कारणों को पता है, तो यह है कि अपनी बिल्ली तनाव, चिंता या भय है कि आप बीमार कर सकते हैं पास नहीं उन्हें बचने की कोशिश कभी कभी यह मुश्किल होगा, लेकिन लगातार घर पर अजनबी अगर देखते हैं, लेकिन हमेशा की कोशिश यह अच्छा है आपकी बिल्ली जितनी कम तनाव है, उसके जीवन की गुणवत्ता जितनी अधिक होगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?बिल्लियों को थोड़ा मरीज क्यों हैं?
बिल्लियों में तनाव।बिल्लियों में तनाव।
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
Samoyeds और बिल्लियोंSamoyeds और बिल्लियों
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
» » चीजें जो आपकी बिल्ली को परेशान करती हैं
© 2021 taktomguru.com