taktomguru.com

अपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचार

फ़ाइल 01 03 16 12 32 16 पीएम

क्या आपने शादी करने का फैसला किया है? क्या आप शादी के लिए पूछने का मूल तरीका ढूंढ रहे हैं? फिर हमारा प्रकाशन आपके लिए है, हमने सर्वोत्तम विचारों को संकलित किया है ताकि आपके पालतू जानवरों के साथ आप दुनिया में सबसे सुंदर प्रस्ताव बना सकें। लोग हैं, जो जानवरों से प्यार है के लिए एक बहुत अच्छा विचार, कुत्तों और बिल्लियों परिवार का हिस्सा हैं और अक्सर वे प्यार करता था कर रहे हैं के रूप में यदि वे अपने स्वयं के बच्चे थे, उन्हें इस तरह क्षणों का हिस्सा बना रही है, यह उन्हें सुरक्षा देता है और के बीच दोस्ती के बंधन को मजबूत इसके मालिक

यह एक सरल लेकिन बहुत अच्छा प्रस्ताव करने के लिए शादी है, जानवरों हमेशा निविदा, प्यार और अपने प्रस्ताव एक मजेदार मोड़ दे देंगे, फिर भी रोमांटिक, यदि आपका प्रेमिका अपने पालतू जानवरों से प्यार करता है, इंतजार नहीं करते हैं और की मदद से proponle शादी अपने प्यारे दोस्त


फ़ाइल 01 03 16 7 23 10 पीएम

अपने कॉलर पर अंगूठी लटकाओ

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आपकी प्रेमिका आपके कुत्ते या बिल्ली को सलाम करती है और एक सुंदर सगाई की अंगूठी पाती है? खैर, यह बहुत आसान है, आपको बस अपने पालतू जानवर के कॉलर पर अंगूठी डालना है, यह सुनिश्चित करना कि यह अच्छी तरह से रखा गया है और गिर नहीं जाएगा। वे एक पिकनिक एक साथ या एक रोमांटिक डिनर, जहां अंत में अपने प्यारे दोस्त अंगूठी ले अपने साथी आश्चर्यचकित करने के लिए हो सकता है, यह हमेशा निविदा और बहुत मूल है। यह बहुत ख्याल है कि अपने पालतू जानवरों की अंगूठी के लिए बाहर नहीं चलता है लेने के लिए महत्वपूर्ण है, जबकि अपनी प्रेमिका उत्साहित है अपने पालतू जानवरों की अंगूठी और hincate दूर ले लो, हम सुनिश्चित करें कि आप कभी नहीं भूल रहे हैं।

17689f55d8d27f9404bc749a263f38f3

एक संकेत बनाएं और अपने पालतू जानवर को गर्दन पर पहनें

हम जानते हैं कि यह एक छोटे घटिया पढ़ सकते हैं, लेकिन हम आपको बता दूँ कि ज्यादातर महिलाओं को वे कर रहे हैं, सुनने में अजीब हैं प्यार रोमांस और आश्चर्य करते हैं, एक प्रस्ताव, अपवाद नहीं हो सकता इसलिए अपनी कल्पना करते हैं और अपने पालतू जानवरों जाने इस विशेष क्षण में आपकी मदद, कल्पना करें कि आप एक रोमांटिक डिनर में हैं और एक संकेत कह के साथ अपने प्यारे मिलती है: क्या तुम मुझसे शादी करना चाहते हैं? जबकि वह संकेत पढ़ती है, अंगूठी निकालती है और इसका प्रस्ताव देती है, आप फूलों को शामिल कर सकते हैं जो निश्चित रूप से रोमांटिक स्पर्श देने में विफल नहीं होते हैं। इस प्रकार का प्रस्ताव सभी का सबसे प्यारा हो जाता है। प्रेम के इस संदेश के साथ पिल्ला को कौन नहीं कह सकता? कोई नहीं! हमें यकीन है कि यह कुछ खास होगा और यह आपको लंबे समय से इंतजार कर देगा। मैं स्वीकार करता हूँ! (फोटो सौजन्य: अच्छी वाइब्स / रेडडिट तस्वीरें)

स्क्रीनशॉट 2016 03 01 1.00.45 पीएम पर

अपने बालों वाले दोस्त के पट्टा कढ़ाई भेजें

वाक्यांश को कढ़ाई करने के विचार के बारे में आप क्या सोचते हैं: क्या आप मेरे पिता से शादी करेंगे? आप पट्टा पर अपने कुत्ते को यह कर सकते हैं, यह बहुत आसान है आजकल वहाँ कई स्थानों है कि यह संभव बना सकते हैं, वे भी, अपना नाम और तारीख छाप सकते हैं समुद्र तट पर सूर्यास्त में टहलने के लिए उसे लेने के लिए और फिर `तरन कर रहे हैं! ! छिपे हुए संदेश पर छिपे हुए संदेश को खोजने के लिए, आप सूर्यास्त को समुद्र तट पर एक साथ देख सकते हैं या फिर अंगूठी देने के बाद कहीं भी रात के खाने के लिए जा सकते हैं। इसे खोजने में कुछ समय लग सकता है लेकिन इससे यह अधिक रोमांचक और अप्रत्याशित हो जाएगा, इसलिए यह आपके जीवन के प्यार का प्रस्ताव देने का एक बहुत ही मूल तरीका है। (फोटो सौजन्य: हैरीबार्कर_को / Pinterest।)

फ़ाइल 01 03 16 4 04 20 पीएम




क्या आपके पालतू प्रशिक्षित हैं? फिर उसे सगाई की अंगूठी पकड़ो

हालांकि कई पालतू जानवर एकाग्रता के इस स्तर को प्राप्त नहीं करते हैं, कुछ अन्य लोगों, कर (ज्यादातर कुत्तों) इस तरह के प्रस्तावों कुत्तों कि शांत हैं और चुप रहने को प्रशिक्षित किया गया है के लिए निश्चित रूप से कर रहे हैं, (में दिखाया गया है, हालांकि बिल्लियों को भी कर सकते हैं तस्वीर) निश्चित रूप से आप जहां अंगूठी के साथ अपने प्रिय कुत्ता है करने के लिए अपने साथी लगने चाहिए, लेकिन सावधान रहना, आप बहुत सावधान है कि अपने कुत्ते को अंगूठी निगल नहीं करता होना चाहिए आप अपने साथी blindfolding कर सकते हैं और समय में अपने कुत्ते को रखने संकेतित जगह और अंगूठी को अपनी नाक या सिर पर रखो, तुरंत उस विशेष व्यक्ति से आंखों की खोज करने के लिए कहें ताकि अंगूठी न गिर जाए, बहुत संगठन का प्रस्ताव है लेकिन कुछ भी असंभव नहीं है। आप पहले ट्रेन कर सकते हैं ताकि सबकुछ सही हो जाए।


Dogs3

एक दिल के आकार की पट्टिका भेजें कहो: मेरी शादी करो!

इसके अलावा आप पीठ पर विशेष तिथि डाल सकते हैं, शायद की खोज के लिए थोड़ा और समय खर्च लेकिन यह उन्हें फ़ोटो अपने साथियों लेने के लिए और हर समय, आप बता सकते सुनता Rufo गर्दन में गांठ है पर कब्जा करने के लिए एक मौका है, क्या आपको लगता है कि हमें उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना चाहिए? या रूफो चाकला डालने का प्रीमियर कर रहा है, जबकि वह ऐसा करता है और उससे अपेक्षित प्रश्न पूछता है। हमें यकीन है कि यह उस विशेष व्यक्ति को प्रस्तावित करने का एक बहुत ही मूल तरीका है। प्लेटों के विभिन्न आकार, आकार और रंग होते हैं, हमें यकीन है कि आप इस विशेष पल के लिए सबसे अच्छे विकल्प चुनेंगे। हम अनुशंसा करते हैं कि यह आपका पसंदीदा रंग हो, यदि आपको लगता है कि दिल बहुत अधिक है, तो सितारों, हड्डियों, ताज, मंडल इत्यादि जैसे विभिन्न रूप हैं। लेकिन निस्संदेह दिल इस तरह के प्रस्ताव के लिए एकदम सही स्पर्श है। (फोटो एप्लस की सौजन्य।)

फ़ाइल 01 03 16 5 00 30 पीएम

अपने प्यारे दोस्त को बॉक्स ले जाने दो !!

के रूप में अपने पालतू जानवरों के रूप में सरल सही समय पर मखमल (या अन्य सामग्री) बॉक्स पहने हुए है, प्रस्ताव बनाता है, मजाकिया मूल और भावना से भरा हुआ है, अपने प्यारे दोस्त को एक धनुष डाल अगर आप धूम्रपान पालतू अप कार्य करना चाहते हैं एक खास जगह का चयन और बॉक्स लाने के लिए और इस विशेष समय अपने पालतू जानवरों का हिस्सा बनाने के लिए, बॉक्स निगल कर सकते हैं और सब कुछ खुशी से चिंता का विषय के लिए बदल जाएगा बिना अंगूठी देना नहीं है के लिए कहें। यह प्रस्ताव हमेशा कुत्तों के साथ बेहतर काम करता है, हालांकि छवि इसे दिखाती है, बिल्लियों भी अच्छे सहयोगी हो सकते हैं !! हो सकता है कि वह जिज्ञासा से थोड़ी दूर बॉक्स को चबाता है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, (रिंग को निगलने के लिए सावधान रहें, उसे बंद बॉक्स दें)। क्या आप अंगूठी निगल कर सकते हैं चिंतित हैं, एक मखमल या रेशम बैग तुम बहुत स्टाइलिश दिखेगा और दुर्घटनाओं के जोखिम नहीं चला में मामला डाल दिया।

53601b0854acc147f5b7c85bc275e3a7

संदेश के साथ गुब्बारे ले लो

आपके पालतू अंगूठी नहीं पहन सकते हैं, लेकिन अगर प्रस्ताव एक बहुत अच्छा विचार यह है कि आपके पालतू जानवर के संदेश के साथ गुब्बारे हैं क्या आप मुझसे शादी करेंगे? या संदेश आप साधारण रूप में है कि अपनी हार गैस के साथ गुब्बारे लटका है, लेकिन याद के रूप में चाहते हैं, अपने पालतू जानवर महसूस जोर दिया या Blogos साथ उत्सुक अपना मन बदल की तुलना में बेहतर है, डर को चलाने के लिए नहीं करना चाहते हैं या अनावश्यक तनाव हालांकि, अगर आपका कुत्ता आपको ऐसा करने की अनुमति देता है, तो यह आपके प्यारे दोस्त के साथ शादी करने के लिए एक बहुत ही निविदात्मक तरीका होगा। (फोटो सौजन्य: TARYN BERMAN / विशेष समाचार एजेंसी।)

सिफारिशें

  • सावधान रहें कि आपका पालतू दुर्घटना से अंगूठी निगलने वाला नहीं है।
  • यदि आप अपने हार पर अंगूठी लटकाएंगे, तो ध्यान रखें कि यह अच्छी तरह बीमाकृत है ताकि आपके पालतू इसे खो देंगे।
  • यदि प्रस्ताव बाहर हो जाएगा, तो प्रस्ताव पेश करते समय खोने से रोकने के लिए अपने पालतू जानवर को अपने पट्टा और कॉलर से रखें। 
  • यदि आप इसे एक निजी स्थान पर करेंगे और वहां मोमबत्तियां या कई फूल हल्के होंगे, तो फूलों को जलाने या खाने के लिए सावधान रहें।
  • आप अपने कुत्ते को चाहते हैं या बिल्ली ponlo सुंदर प्रक्रिया का हिस्सा है, तो (बिल्लियों आवश्यक नहीं है) एक कुत्ते सौंदर्य में ले, इस तरह के रिबन या संबंधों सुरुचिपूर्ण या पालतू कपड़े के रूप में सामान खरीदने के लिए, आज वहाँ इन अवसरों के लिए एक सुंदर पंक्ति है ।
  • अगर विचार कहीं रात के खाने के लिए रहना है, तो अपने पालतू जानवर में तनाव से बचने के लिए अपने प्यारे दोस्त को घर ले जाने के लिए एक रिश्तेदार या दोस्त से पूछें और इसलिए वे इस पल का आनंद ले सकते हैं।
  • मदद के लिए अपने पालतू जानवर को इनाम देना न भूलें, कुत्तों के लिए कुछ कुकीज़ ढूंढें, अगर आप उन्हें करना चाहते हैं, तो यहां हम लिंक छोड़ देंगे: अपने पालतू जानवरों के लिए स्वस्थ कुकीज़ वे स्वस्थ और आर्थिक हैं, (वे कुत्तों और बिल्लियों को खा सकते हैं)। यदि आप खाना बनाना नहीं चाहते हैं तो आप विशेष दुकानों में पालतू जानवरों के लिए विशेष स्नैक्स खरीद सकते हैं।
  • अपने आप को प्रस्ताव के लिए सीमित न करें, अपने पालतू जानवर को शादी में ले जाएं (जब तक कि वह उसके लिए बहुत तनावपूर्ण न हो)। इस विशेष क्षण में उन लोगों की खूबसूरत तस्वीरें हैं जिन्होंने अपने प्यारे दोस्तों को शामिल किया है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते को खुश कैसे करेंअपने कुत्ते को खुश कैसे करें
जानवर जो दुनिया को पसंद करते हैंजानवर जो दुनिया को पसंद करते हैं
बिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घरबिल्लियों का घर: बिल्लियों के लिए एक सपना घर
घर पर एक बिल्ली होने से हमारे जीवन खुश होते हैंघर पर एक बिल्ली होने से हमारे जीवन खुश होते हैं
मेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती हैमेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती है
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
पालतू जानवरों के प्रति प्यार वही है जैसा हम लोगों के लिए महसूस करते हैं: अध्ययनपालतू जानवरों के प्रति प्यार वही है जैसा हम लोगों के लिए महसूस करते हैं: अध्ययन
एक वास्तविक जोड़े में जानवरोंएक वास्तविक जोड़े में जानवरों
आपके पालतू जानवर कला बना दियाआपके पालतू जानवर कला बना दिया
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
» » अपने पालतू जानवर की मदद से शादी के लिए पूछने के लिए मूल विचार
© 2021 taktomguru.com