taktomguru.com

कुत्तों और खेल

हम उसे जानते हैं कुत्तों और खेल वे हमारे लिए और उनके आकार में एक अच्छा संयोजन बनाते हैं।

हम सिर्फ हमारी कुत्ते के साथ टहलने के लिए बाहर बसने नहीं करना चाहिए, कुत्ते उनके महत्वपूर्ण स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए प्रयोग करना चाहिए (से बचने के लिए कैसे कोलेस्ट्रॉल समस्याएं भी उन्हें प्रभावित) है और यह भी अपने वजन नियंत्रित किया है, और महान कंपनी जब कर रहे हैं बाहर जाओ और अपने लिए खेल करो।

कुत्तों और खेल

कुत्तों और खेल पर सलाह

आप समुद्र में दौड़ना, साइकिल चलाना या सर्फिंग की आदत है, तो लगभग किसी भी गतिविधि आप करते हैं आप अगर वह अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया जाता है यह अपने कुत्ते के साथ क्या करना है और पत्र के लिए अपने निर्देशों का पालन कर सकते हैं। वे एक अच्छी कंपनी बन जाते हैं, और अध्ययनों के अनुसार कई लोग अपने पालतू जानवरों के साथ अभ्यास करने के लिए बाहर जाते हैं।




कई बार यह संभव है क्योंकि इस तरह के एक गतिविधि के लिए जितना वे अपने कुत्तों को नियंत्रित करने में नाकाम रहने नहीं है सरल नहीं है बल्कि यह एक अंतहीन चक्र है कि ऐसा नहीं करते हैं, क्योंकि यह कुत्ते चिंता और ऊर्जा के क्षेत्र में संचित में उत्पन्न होगा है अतिरिक्त और यही कारण है कि गतिविधियों को करने के लिए बाहर जाने पर कुत्ता नियंत्रण से बाहर हो जाता है। धैर्य और बहुत आग्रह के साथ यदि हम इसका प्रस्ताव देते हैं तो हम इसे नियंत्रित कर सकते हैं।

हम आपको प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देंगे नियंत्रण और इन गतिविधियों का आनंद लें अपने कर सकते हैं: बेल्ट कंधों पर गर्दन के शीर्ष पर और नहीं तैनात किया जाना चाहिए, गर्दन अधिक संवेदनशील है, वहाँ हार विशेष रूप से यह कंधे की ओर फिसलने से रोकने के लिए बनाई गई हैं। दोहन ​​के उपयोग से बचने के लिए अनुशंसा की जाती है क्योंकि वे खींचने के इरादे से हैं, उदाहरण के लिए एक स्लेज से।

हमेशा के रूप में सबसे महत्वपूर्ण बात है कुत्ते पर एक का रवैया, यह दर्शाता है कि नेता कौन है सिर ऊपर, कंधे वापस, आरामदायक कपड़े, सही जूते और सकारात्मक दिमाग। कुत्ते के लिए, एक छोटा और लचीला पट्टा का उपयोग करें, जो कुत्ते को ढीला और मुक्त करने की अनुमति देता है लेकिन एक सुधार आवश्यक हो सकता है।

मुझे आशा है कि आपको ये सलाह मिल जाएगी कुत्तों और खेल, क्योंकि यह हमारे पालतू जानवर के साथ आकार में महसूस करने का एक तरीका है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?
कुत्ते होने से लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होता हैकुत्ते होने से लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होता है
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
कुत्ते को खिलाने के दस आज्ञाएंकुत्ते को खिलाने के दस आज्ञाएं
गर्मी होने पर क्या एक डचशुंड बाहर जा सकता है?गर्मी होने पर क्या एक डचशुंड बाहर जा सकता है?
अपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकेंअपने कुत्ते को खुदाई की तरह व्यवहार करने से कैसे रोकें
एक कुत्ता होने से दिल के लिए अच्छा होता हैएक कुत्ता होने से दिल के लिए अच्छा होता है
पाग कुत्तों की परवाह करता हैपाग कुत्तों की परवाह करता है
कुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता हैकुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता है
वयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभवयस्कता में एक कंपनी के रूप में पालतू जानवर होने के लाभ
» » कुत्तों और खेल
© 2021 taktomguru.com