taktomguru.com

अपने कुत्ते के साथ दौड़ने के 5 कारण

क्या आप सुबह में दौड़ने के लिए साथी के बिना रहते थे? चिंता मत करो! आपको खुश करने के कई कारण हैं अपने कुत्ते के साथ चलने और सही स्थिति में रहने के लिए।

कुत्ते सबसे वफादार साथी हैं जिन्हें हम इस दुनिया में पा सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दुखी हैं या खुश हैं, वे आपके जीवन के हर निर्णय में आपको आवश्यक कंपनी प्रदान करने के लिए हमेशा आपकी तरफ से रहेंगे।

महान साथी होने के अलावा, कुत्ते भी वे अच्छे एथलीट हैं जो आपको चलाने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और किसी अन्य व्यक्ति की कंपनी पर भरोसा किए बिना फिट रहें। यह आपके पालतू जानवर के साथ एक विशेष पल रखने और अभ्यास दिनचर्या में उपयोग करने का एक अच्छा अवसर है।

अपने कुत्ते के साथ हर दिन चलाने के लिए बाहर जाने के पांच कारण यहां दिए गए हैं।

अपने कुत्ते के साथ दौड़ने के 5 कारण

# 1 आपको प्रेरित करता है

एक महत्वपूर्ण कारण यह है कि यह आपको प्रेरित करता है। उसे दरवाजे से इंतज़ार कर देखकर और उसकी पूंछ को घुमाने से आप तुरंत अपना घर छोड़ना चाहते हैं। इसके अलावा, यह आपको अभ्यास की एक स्थिर लय बनाए रखने में मदद करता है।

# 2 आपके पालतू जानवर भी प्रशिक्षित हैं




याद रखें कि आपके कुत्ते को अभ्यास की भी आवश्यकता है। रनिंग उन्हें आकार में रखने का एक शानदार तरीका है, क्योंकि ताजा हवा कुछ बीमारियों से मदद करती है जिन्हें आप गतिविधि की कमी से पीड़ित कर सकते हैं। सप्ताह में कम से कम एक बार अपने पालतू जानवर के साथ दौड़ने की सिफारिश की जाती है।

# 3 आप अपने कुत्ते के साथ बेहतर रिश्ता बनाते हैं

# 3 आप अपने कुत्ते के साथ बेहतर रिश्ता बनाते हैं
# 3 आप अपने कुत्ते के साथ बेहतर रिश्ता बनाते हैं

अपने कुत्ते के साथ मजबूत संबंध बनाना बहुत महत्वपूर्ण है और इसके साथ अभ्यास करना इसे करने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, वे सिर्फ दौड़ने से ज्यादा साझा करेंगे, प्रत्येक व्यक्ति अपनी शारीरिक भाषा और साथी को एक दूसरे के रूप में रखने की सुखदता को समझ पाएगा।

# 4 व्यायाम अधिक मजेदार है

अपने कुत्ते को चलाने और उसके साथ मस्ती करने से कहीं ज्यादा मजेदार नहीं है। वे मार्ग जो आप अधिक रोमांचक अनुसरण करते हैं और आपको यह सोचने में मदद करता है कि आप कितने किलोमीटर यात्रा कर रहे हैं।

# 5 आपको सुरक्षित रखता है

इन समय कोई सड़क सुरक्षित नहीं है और आपके कुत्ते के साथ चलना किसी भी खतरे से पहले सुरक्षित महसूस करना एक अच्छा विचार है। यह ज्ञात है कि कुत्ते उत्कृष्ट अभिभावक हैं जो हमेशा कम से कम जोखिम के प्रति सतर्क रहेंगे।

तो आप पहले ही जानते हैं! यदि आप अपने पालतू जानवर के साथ एक दिन एक विशेष पल चाहते हैं, हर सुबह एक जॉग के लिए जाओ और ताजा हवा का आनंद लें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है`कैनिक्रॉस`: कुत्ते के साथ चलना फैशनेबल है
एक शिक्षित कुत्ते के लाभएक शिक्षित कुत्ते के लाभ
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
तीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटोंतीन कुत्ते नस्लों प्लस एथलीटों
Carpathians के चरवाहे कुत्ते का व्यवहारCarpathians के चरवाहे कुत्ते का व्यवहार
Canicross, कुत्ते खेलCanicross, कुत्ते खेल
पशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंगपशु दुर्व्यवहार के रूप में खेल: ग्रेहाउंड रेसिंग
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
फिट होने के लिए एक सहयोगी के रूप में आपके पालतू जानवरफिट होने के लिए एक सहयोगी के रूप में आपके पालतू जानवर
» » अपने कुत्ते के साथ दौड़ने के 5 कारण
© 2021 taktomguru.com