taktomguru.com

अगर आपके कुत्ते को कैंसर से निदान किया जाता है तो क्या करें

मुझे लगता है कि आखिरी चीज जिसे आप सुनना चाहते हैं जब हम अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं वह शब्द "कैंसर" होता है। मैं आपको बताता हूं कि अगर आपके कुत्ते को इस भयानक बीमारी से निदान किया गया है, तो तौलिया में फेंक न दें। आज कुत्तों के कई मामले हैं जो ठीक हो जाते हैं या वे एक उल्लेखनीय गुणवत्ता के साथ जीवन प्रत्याशा को बढ़ा सकते हैं। हालांकि, पशु चिकित्सक आपको निदान देता है तो आप क्या करते हैं?

कुत्तों में कैंसर

  • पशुचिकित्सा द्वारा संकेतित उपचार का पालन करें। उपचार के सभी चरणों के बाद मौलिक है। दवाओं में, दिशानिर्देशों, सिफारिशों, सलाह आदि दोनों में। क्योंकि पशुचिकित्सा से बेहतर कोई भी आपके कुत्ते की मदद नहीं कर सकता है।
  • दूसरी राय खोजें। विषयों में कैंसर के रूप में नाजुक के रूप में, एक दूसरी पशुचिकित्सा की दूसरी राय रखने की यात्रा हमेशा सराहना की जाती है, क्योंकि आप शांत रहेंगे। आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं: चार आंखें दो से अधिक दिखाई देती हैं।
  • स्वस्थ आहार कुत्तों में अधिकांश कैंसर खराब आहार के कारण होते हैं। सस्ते भोजन, कम अंत या मध्यम भोजन के ब्रांडों का चयन, संरक्षक, रंगों और additives से भरा हुआ केवल आपके कुत्ते के स्वास्थ्य में बिगड़ जाएगा। प्राकृतिक भोजन पर, रासायनिक additives के बिना, अनाज के बिना और उच्च स्तर के पशु प्रोटीन के साथ शर्त। आजकल, सौभाग्य से, कई कुत्ते खाद्य निर्माता स्वस्थ और प्राकृतिक आहार पर सट्टेबाजी कर रहे हैं। सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के भोजन के बारे में इस पोस्ट को पढ़ें: सबसे अच्छे कुत्ते के भोजन की तलाश में.
  • शारीरिक गतिविधि आपके कुत्ते के कैंसर का मतलब यह नहीं है कि उसे घर छोड़ने की जरूरत नहीं है, बल्कि इसके विपरीत। शारीरिक व्यायाम कैंसर कोशिकाओं को कम करने में मदद करेगा, क्योंकि वे ऑक्सीजन की कमी के साथ पुनरुत्पादन करते हैं। जब आप व्यायाम करते हैं, तो आपके शरीर में कोशिकाएं ऑक्सीजनेट होती हैं।
  • कैनाइन ऑन्कोलॉजिस्ट। यद्यपि सभी शहरों में अनुसंधान है और यहां तक ​​कि अपने पशुचिकित्सा से यह भी संभावना है कि आपके कुत्ते को कैनाइन ऑन्कोलॉजिस्ट द्वारा इलाज किया जाता है। सही पेशेवर की तुलना में इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई के लिए कोई बेहतर विशेषज्ञ नहीं है।
  • Mímalo। अपने कुत्ते को पहले से कहीं ज्यादा परेशान करें। जब हम सहारा देते हैं, हम ऑक्सीटॉसिन, एक हार्मोन जारी करते हैं जो आपके कुत्ते को बेहतर महसूस करने में मदद करेगा।
  • अपने सपनों को पूरा करें (या तुम्हारा)। कई मालिक अपने कुत्ते के लिए किए गए सपनों को पूरा करने के लिए इस बीमारी का लाभ उठाते हैं, जैसे कि कहीं बढ़ना, एक विशेष भोजन तैयार करना, खिलौना खरीदना, फोटो सत्र लेना आदि। मालिकों के लिए, उन सपनों को पूरा करने से उन्हें शांति मिलती है।



जैसा कि आप देखते हैं, उस अर्थ में, कुत्तों हमारे समान ही हैं और यह भयानक बीमारी भी पीड़ित हैं। इन दिशानिर्देशों का पालन करें ताकि इस पल से, आपके कुत्ते की गुणवत्ता और जीवन प्रत्याशा जितनी ज्यादा हो सके बढ़ जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैंपहले गुप्त कुत्ते कैंसर की गंध कर सकते हैं
मेरे कुत्ते में कैंसरमेरे कुत्ते में कैंसर
कुत्तों में मुंह का कैंसरकुत्तों में मुंह का कैंसर
बुजुर्ग कुत्ते की मुख्य स्वास्थ्य समस्याएंबुजुर्ग कुत्ते की मुख्य स्वास्थ्य समस्याएं
कुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता हैकुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता है
जर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोगजर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोग
कुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकारकुत्तों में त्वचा कैंसर के प्रकार
10 संकेत जो कुत्तों में कैंसर को सतर्क कर सकते हैं10 संकेत जो कुत्तों में कैंसर को सतर्क कर सकते हैं
कुत्ते में कैंसर, क्या करना है?कुत्ते में कैंसर, क्या करना है?
एक कुत्ता कोलन कैंसर का पता लगाने में सक्षम हैएक कुत्ता कोलन कैंसर का पता लगाने में सक्षम है
» » अगर आपके कुत्ते को कैंसर से निदान किया जाता है तो क्या करें
© 2021 taktomguru.com