taktomguru.com

कुत्तों के लिए एक विशेष बस? हाँ, और यह लंदन में है

यदि यूरोपीय राजधानियां कुछ के लिए खड़ी होती हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे पालतू-अनुकूल राजधानियों के अग्रभाग में सबसे आगे हैं, और लंदन ने कुत्तों और उनके मनुष्यों के लिए विशेष रूप से दुनिया में पहली बस परिसंचरण करके इसे प्रदर्शित किया है। क्या ईर्ष्या!

कुत्तों के लिए बस

लेकिन यह अन्य बसों से अलग कैसे है? खैर, पूरी बस कुत्तों के लिए अनुकूलित की जाती है: व्यापक armchairs, कवर के साथ जो साफ करने के लिए बहुत आसान है और आराम से और सुरक्षित यात्रा करने के लिए तैयार हैं। लेकिन, आंख, क्योंकि यह एक बस नहीं है जो पारंपरिक मार्ग बनाती है।

कुत्तों के लिए बस

यह एक पर्यटक बस है, जो लगभग 9 0 मिनट का दौरा करती है और जो 8 कुत्ते मार्ग चलाती है। इसका क्या मतलब है? कुत्ते के प्रेमियों जो लंदन में अपने कुत्ते के साथ यात्रा करते हैं उन्हें अब होटल में अपने कुत्ते को छोड़ने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन वे शहर के सबसे प्रतीकात्मक स्मारकों और सबसे प्यारे क्षेत्रों को अपने प्यारे के साथ देख पाएंगे। सभी बस स्टॉप पालतू-अनुकूल स्थानों में हैं, और इस दौरे में एक ठेठ अंग्रेजी पब में एक स्टॉप शामिल है, बेशक, कुत्ते अपने इंसानों के साथ नाश्ता करने के लिए स्वतंत्र हैं।




कुत्तों के लिए बस

हम पहल से प्यार करते हैं! पहल, वैसे, यह परीक्षण चरण में है और इसका बहुत अच्छा स्वागत है, वे बस वैकल्पिक बेड़े के पर्यटन की पेशकश करने के लिए बस बेड़े का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं।

तो, आप जानते हैं, अगर आप लंदन यात्रा करते हैं और आप इसे अपने पालतू जानवर के साथ करते हैं, तो विशेष रूप से कुत्तों के लिए ग्रीन बस में यात्रा करने में संकोच न करें। आप अपने निपटान में एक पर्यटक गाइड होगा जो शहर के मुख्य स्मारकों के इतिहास और उपाख्यानों को समझाएगा और आपके कुत्ते अपने अद्भुत विचारों का आनंद लेंगे। यह आपको निराश नहीं करेगा!

और यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको केवल इस वीडियो के माध्यम से अनुभव देखना होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मार्गदर्शिका कुत्ता है जिसमें इसका मार्गदर्शक कुत्ता हैमार्गदर्शिका कुत्ता है जिसमें इसका मार्गदर्शक कुत्ता है
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
अपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाशअपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाश
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित…
कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएंकुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
» » कुत्तों के लिए एक विशेष बस? हाँ, और यह लंदन में है
© 2021 taktomguru.com