taktomguru.com

यात्राएं और कुत्ते, अपनी छुट्टियों को अपने बालों से व्यवस्थित करें

आज हम आपको एक लेख प्रस्तुत करने लड़कों TripsDogs लाने के लिए, एक ट्रैवल एजेंसी विशेष रूप से अकेले अपने कुत्ते के साथ या समूह यह न चूकें में आदर्श छुट्टी डिजाइन करने के लिए तैयार किया गया है!

TripsDogs

कुत्ते को गोद लेना जीवन में सबसे सकारात्मक अनुभवों में से एक है, क्योंकि यह वास्तविक सिरदर्द बन सकता है। इसलिए, दायित्वों और जिम्मेदारियों का विश्लेषण करने की सुविधा, यह निर्णय हमें कारण देगा।

यदि हम आपकी जरूरतों में शामिल होने का निर्णय लेते हैं, भोजन जैसे बुनियादी भोजन और आपके स्वास्थ्य पर नियंत्रण से, हम महसूस करेंगे कि आपकी पहचान यह है कि यह क्या है। उसे व्यायाम, अनुशासन और प्यार की ज़रूरत है। एक बार जब हम दोनों पक्षों के लिए संतुलित और स्वस्थ सह-अस्तित्व प्राप्त कर लेते हैं, तो हम अधिक तीव्रता का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं.

कुछ सालों से, कुत्ते के मालिक अपने पालतू जानवरों के सच्चे साथी बन रहे हैं और अपनी कंपनी के बिना अपने अवकाश और यात्रा को नहीं समझते हैं। कुत्ते और मालिक के बीच बंधन को तेज करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक।

लेकिन सच यह है कि समाज, अभी भी, इस तरह के सह-अस्तित्व की स्वीकृति में कुछ हद तक अनिच्छुक है, क्योंकि वे कुत्ते के कार्यकाल की छवियों को दिखाना जारी रखते हैं, इसलिए उपयुक्त नहीं हैं और इसलिए, इसे स्वीकार करने में असहज है। लेकिन हम उन लोगों पर भरोसा करते हैं जिन्हें पालतू जानवर को संतुलन और जिम्मेदारी से सामना करना पड़ता है। अपने कुत्ते के साथ, समाज के साथ और खुद के साथ जिम्मेदारी।




Tripsdogs महान इच्छाओं के समय आता है, हालांकि अभी भी कई बाधाएं हैं, लेकिन फर्म विश्वास है कि काम, शिक्षा, जिम्मेदारी, उन दरवाजे खोलने व्यवहार्यता, लाभ का प्रदर्शन करेंगे और सभी खुशी संबंध के इस प्रकार है कि इसके बाद के संस्करण के साथ। सौभाग्य से, पर्यटन क्षेत्र इस प्रकार के पर्यटकों और उनके कुत्तों की महान क्षमता को तेजी से समझ रहा है।

यात्रा कुत्तों और मालिकों के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव बन जाती है इसलिए, हम अपने मालिकों की अपेक्षाओं के साथ कुत्तों की जरूरतों को जोड़ते हैं। सांस्कृतिक, पर्यटक, प्रकृति, साहसिक, विश्राम, ... से सभी हमारे पालतू जानवरों की कंपनी में एक पूर्ण अनुभव प्राप्त करने के लिए

हालांकि कुत्ते के साथ अकेले यात्रा यह बहुत उत्तेजक हो सकता है, यह अभी भी बहुत कुछ है जब आप अपने और उनके प्यारे जैसे कुत्तों के समूह से मिलते हैं. फिर, रोमांच अनूठा हो जाता है। शहर मंत्रमुग्ध क्वेंका की, ज़रागोज़ा में Monasterio de पिएद्र, या का दौरा करने से Extremadura में Transfrontera, कैमिनो डी सैंटियागो, या बास्क तट पर flysh के मार्ग का मार्ग बनाने, ... सब कुछ संभव है आपके कुत्ते और Tripsdogs के साथ

अपने जैसे लोगों को जानने से इसके अलावा, हमारे नखरे मेलजोल और एक समृद्ध और विविध जीवन का अनुभव है, उन्हें, संतुलित, स्वस्थ और बहुत खुश कुत्तों बना रही है।

अब हम पहले से कहीं ज्यादा कह सकते हैं, "कुत्ते के साथ रहना हमारे अस्तित्व को बढ़ाता है"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ अवकाशहमारे कुत्ते के साथ अवकाश
यदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करेंयदि आप उसके बिना छुट्टी पर जाते हैं तो अपने कुत्ते के साथ क्या करें
छुट्टियों के बाद निराश कुत्तेछुट्टियों के बाद निराश कुत्ते
अपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियांअपने कुत्ते को पार्क में लेते समय त्रुटियां
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
अपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाशअपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाश
घर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभघर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभ
एक कुत्ता प्राप्त करने के लिए गाइडएक कुत्ता प्राप्त करने के लिए गाइड
छुट्टियों की वापसी: इसे अच्छी तरह से लेने के लिए सलाहछुट्टियों की वापसी: इसे अच्छी तरह से लेने के लिए सलाह
मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?
» » यात्राएं और कुत्ते, अपनी छुट्टियों को अपने बालों से व्यवस्थित करें
© 2021 taktomguru.com