taktomguru.com

अपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाश

इस छुट्टी के मौसम में लोगों को बाहर विभिन्न स्थानों के लिए यात्रा के हजारों, सबसे समुद्र तट के लिए जा रहा है और इसलिए हम आप अपनी यात्रा मज़ा, सुखद और किसी भी दुर्घटना के बिना बनाने के लिए उपयोगी टिप्स देना चाहते हैं, सबसे महत्वपूर्ण सलाह हम नीचे संक्षेप में प्रस्तुत । 

131,807

आपको क्या पता होना चाहिए

  • सभी पक्षों पर पालतू जानवरों के प्रवेश की अनुमति नहीं है, अगर होटल या रेस्तरां पीईटी मित्रतापूर्ण है तो बुकिंग से पहले सुनिश्चित रहें, यह आने के लिए और आपके प्यारे दोस्त तक पहुंच को रोकने के लिए बहुत अप्रिय होगा।
  • कुछ पालतू जानवरों को चक्कर आना या यात्रा के दौरान उन्हें शांत रखने के लिए दवा की आवश्यकता होती है (और यदि यह लंबी यात्रा होगी तो अधिक) अपने पशुचिकित्सा से संभावनाओं का विश्लेषण करने के लिए कहें और आपके पालतू जानवर पाठ्यक्रम में पीड़ित नहीं हैं।
  • कुछ जानवर कार में आने के आदी नहीं हैं (कुछ पशु चिकित्सक के दौरे से संबंधित हैं) यदि आपका पालतू जानवर इस प्रकार के जानवरों का है तो हम यह देखने के लिए यात्रा करने से पहले छोटे पैदल चलने की सलाह देते हैं कि यह कैसा व्यवहार करता है।
  • अपने पालतू जानवरों को सुरक्षा के बिना यात्रा न करें (या तो अपने परिवहन बॉक्स या पालतू सीट बेल्ट में) जानवर ध्वनि, रोशनी या लोगों से भयभीत हो सकते हैं और दुर्घटना का कारण बन सकते हैं, सुरक्षित रूप से यात्रा करने का जोखिम नहीं उठाते हैं।

आपको क्या चाहिए




इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपके पालतू जानवर के साथ यात्रा करना एक अद्भुत अनुभव है, आप घर पर अकेले इसे छोड़ने की चिंता से बचते हैं, पेंशन या तनाव और आपकी अनुपस्थिति की चिंता का कारण बनते हैं। यदि आपने इसे अपने साथ लेने का निर्णय लिया है तो आपको इसकी आवश्यकता होगी:

  • यात्रा के दौरान आपको अपने पसंदीदा खिलौनों को अपने पसंदीदा लाना चाहिए, आपको उन्हें चुप रहने की आवश्यकता होगी, जब आप होटल में हों या आप कहां रहें तो वे आपकी भी सेवा करेंगे।
  • आपको एक कन्वेयर और / या एक सुरक्षा बेल्ट की आवश्यकता है (यदि, विश्वास है या नहीं, पालतू जानवरों के लिए विशेष सुरक्षा बेल्ट हैं और वे आपकी कार के अनुकूल हैं)।
  • भोजन और पानी के कंटेनर, यह स्पष्ट है कि ये दो बिंदु महत्वपूर्ण हैं और आपको उन्हें इस तरह ले जाना चाहिए कि आपके पालतू जानवर को खाना पड़ेगा और कहां पीना होगा।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो अपना बिस्तर और / या कंबल लें, इससे आपको घर पर महसूस हो जाएगा और आप तनाव को कम कर देंगे।
  • आपको यह बताने के लिए बहुत कुछ है कि आपको अपने पट्टा, कॉलर और बैग पहनने के लिए अपने पंखों को सड़क पर या कहीं भी छोड़ने के लिए पहनना चाहिए, एक जिम्मेदार मालिक बनना न भूलें।

बिना विफल किए आपको क्या लेना चाहिए?

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप ले अपने दो महत्वपूर्ण बिंदुओं Carnet के द्वारा अद्यतन: पहले अगर किसी कारण से अपने पालतू जानवरों के लिए किसी भी स्वास्थ्य समस्याओं के माध्यम से चला जाता है, पशु चिकित्सक मेडिकल रिकॉर्ड को पता होना चाहिए, दूसरे मामले अपने पालतू Ágreda किसी में है या तो एक व्यक्ति या किसी अन्य पालतू जानवर, आप की जाँच करनी चाहिए आप रेबीज अगर आप इसे सत्यापित नहीं कर सकते, तो आप शायद अपने पालतू लेने के लिए पाउंड में निगरानी पर उसे करना चाहते सहित सभी टीकों है।
  • ऐसे शहर हैं जिनके लिए पालतू जानवरों के लिए वाहक की आवश्यकता होती है ताकि अवरोध से बचने के लिए आपको पीछे की ओर ले जाना चाहिए (पिछली सीटें और पूरी तरह से उपवास।
  • यह महत्वपूर्ण है अपने पालतू जानवरों के मोर्चे पर और थाली के पिछले हिस्से में अपने नाम के साथ एक आईडी टैग एक सेल नंबर के साथ अपने व्यक्तिगत डेटा करना चाहिए के साथ अपने कॉलर है, तो अपने पालतू खो दिया है कि अगर , आपको पहचान और कॉल कर सकता है (उम्मीद है कि आप इस माध्यम से नहीं जाते हैं, लेकिन आपको किसी भी स्थिति को रोकना चाहिए)।

आपको क्या चीजें रोकनी चाहिए?

  • याद रखें कि आप एक गर्म जगह पर जा रहे हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू जानवर को हाइड्रेटेड रखें।
  • रेत बहुत मजेदार हो सकती है लेकिन थोड़ा असहज भी हो सकती है, ध्यान रखें कि आपका पालतू देखभाल के साथ खेलता है क्योंकि रेत उनकी आंखों, नाक या कानों में जलन और संभावित संक्रमण पैदा कर सकती है।
  • इस समय गर्मी अक्सर असहनीय है और इस जमीन (प्रतिबंध, टाइल्स, आदि) गर्म है, का कारण बनता है न दें एक लंबे समय के फर्श पर अपने पालतू कदम है, यह मामूली जलता है जो ऐसा नहीं करता और परिणामस्वरूप उनकी पंजे के तलुए पर चोट करता है वे अच्छी तरह से चलने की अनुमति देंगे।
  • बिना किसी पट्टा के इसे छोड़ दें क्योंकि यह खो सकता है।
  • यदि आप उसे पानी में प्रवेश करने की अनुमति देते हैं, तो उसे देखें ताकि वह डूब न सके।
  • अपने आहार से बाहर निकलने याद नहीं करने के लिए, यदि आप आहार है कि लगातार खाने या निषिद्ध नहीं है (सॉस, हड्डी या मसालेदार, अंगूर, किशमिश, प्याज, लहसुन, चॉकलेट, शराब, कॉफी आदि पर मांस) देना संक्रमण पैदा कर सकता है गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल या जहरीला।

 याद रखें कि आपका पालतू आपकी ज़िम्मेदारी है, ध्यान से यात्रा करें, सुरक्षित रूप से यात्रा करें और छुट्टियों की छुट्टियां करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सगर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
कार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकेंकार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकें
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
मेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्समेरे पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए उपयोगी टिप्स
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
पालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएंपालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएं
» » अपने पालतू जानवर के साथ समुद्र तट पर अवकाश
© 2021 taktomguru.com