taktomguru.com

आईका के साथ एक अविश्वसनीय मंजिल से छत स्क्रैपर बनाती है





लक्ष्य: सक्रिय बिल्लियों, जीवन से भरा और अच्छी तरह से तैयार नाखूनों के साथ, जिन्हें स्क्रैच करने के लिए फर्नीचर की आवश्यकता नहीं है। लेकिन घर के अंदर इसे कैसे प्राप्त किया जाए? नहीं, कमरे में एक पेड़ लगाने के लिए जरूरी नहीं है। एक समाधान लुढ़का हुआ सिसाल रस्सी के साथ एक फर्श से छत के ध्रुव को बनाना है, और एक शीर्ष शेल्फ जो एक गेजबो के रूप में कार्य करता है और हमारे निडर बिल्लीकैट के लिए विश्राम स्थान बनाता है।
यह पोस्ट बताती है कि फ़्रेम से एक युवा व्यक्ति द्वारा बनाई गई स्क्रैपर को चरणबद्ध तरीके से कैसे बनाया जाए, जिसे इल्का हेलो नाम दिया गया है, जो दो बिल्लियों के मालिक हैं, और वह घोड़ों के बारे में भी भावुक है। अगर आपको अपने घर के लिए विचार पसंद है, तो संकोच मत करो, पढ़ो।

बंक सलाखों पर रस्सी घायल
यह विचार इल्का को एक जिज्ञासु तरीके से आया, बस जब एक दोस्त ने सुझाव दिया कि उसने अपने बंक के सलाखों के आस-पास सिसाल रस्सी लगाई है। उसने ऐसा किया और पाया कि बिल्लियों "तुरंत उसके लिए पागल हो गया"। तब से, जैसे कि अपने विचार को बेहतर बनाना चाहते हैं, वह इस श्री स्क्रैपर को फर्श से छत तक बनाने के लिए बाहर गया।

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, इल्का बताती है कि कुछ समान परियोजनाओं ने उन्हें अच्छी तरह से सेवा दी, और उन लोगों के लिए जो घर पर आकस्मिक रूप से बिल्लियों ने एक अलग पद समर्पित किए हैं। यह के बारे में है कई बिल्लियों के लिए जिम पेड़ और बिल्लियों के लिए मूल जिम, दोनों Ikea उत्पादों के साथ बनाया।

मुझे किस सामग्री की आवश्यकता है?
इसके लिए उन्होंने 14 मिमी मोटी सिसाल रस्सी (2.65 मीटर की कमरे की ऊंचाई के लिए) के 40 मीटर खरीदे, Ikea Stolmen उत्पादों की एक कनेक्टिंग पोस्ट, चिपकने में सक्षम होने के लिए 210 और 330 सेमी के बीच समायोज्य ऊंचाई छत के लिए अच्छा है। इसके लिए उन्होंने शेल्फ लाइन करने के लिए हार्डवेयर, शेल्फ, दोनों स्टोलमेन और हेसम कालीन जोड़ा। आखिरकार, उसने रग या मैट को पकड़ने के लिए कुछ छोटे शिकंजा इस्तेमाल किए। कुल लागत: लगभग 60 यूरो।
फ्रिज ढलानों पर उतरने के लिए एक अच्छी जगह प्रदान करता है।

काम करने के लिए हाथउपकरण
-हेक्स कुंजी Ikea, जो खरीदा के साथ आता है।
-पेचकश
-ड्रिल
-अस्थायी निर्धारण के लिए Flanges
-रस्सी रखने के लिए दस्ताने
-कालीन के किनारों को काटने के लिए कैंची


पोस्ट पोस्ट करें
सबसे पहले हमें ध्रुव रखना होगा, उसी विधानसभा निर्देशों के बाद Ikea हमें देता है। हमें इसे छत और मंजिल पर अच्छी तरह से ठीक करना है, माप को समायोजित करना, क्योंकि ट्यूब एक्स्टेंसिबल है और इसे करने की अनुमति देता है।

रस्सी को विभाजित करें
अब सबसे श्रमिक हिस्सा आता है: रस्सी हवा। लेकिन सबसे पहले हमें उन विभिन्न कॉइल्स में शामिल होना है जिन्हें हमने हासिल किया है, क्योंकि शायद हमें एक साथ कई मीटर नहीं मिलेंगे। उन्हें कैसे विभाजित करें? इल्का ने निर्देशों का सहारा लिया जो इस लिंक में देखे जा सकते हैं, और उनकी छवियां काफी illustrative हैं।

खंभे के चारों ओर केबल हवा
ध्यान रखें कि आधार ट्यूब के शीर्ष से बड़ा है। नारा सरल है, लेकिन मुश्किल है: रस्सी तंग होना चाहिए, ऊपर से नीचे तक मजबूत होना चाहिए।


इसे प्राप्त करने के लिए, हमें नीचे से काम करना होगा, और काम में हमारी मदद करने के लिए कुछ दस्ताने डालना होगा।


यह एक श्रमिक नौकरी है, जिसमें समय लगता है। देखें कि रस्सी ध्रुव के साथ छोटे बंडलों को कैसे बनाती है, जो बिल्लियों को चढ़ने और उतरने में मदद करती है, और जो संयुक्त रूप से हमने समझाया है उसका परिणाम है। इसके बाद, यह हमारे द्वारा खरीदे गए युग्मन सामानों के साथ तय किया गया है।

शेल्फ
शेल्फ की अस्तर को अच्छी पकड़ की अनुमति दी जाती है, क्योंकि जब चढ़ाई होती है, तो उन्हें अंतिम आवेग लेने और समस्याओं के बिना चढ़ने के लिए कुछ पकड़ने की आवश्यकता होती है। निश्चित रूप से, यह वह कार्य है जो चटाई पूरा करता है।

नीचे जाने से आसान है
जाहिर है, यह पेड़ बड़े जानवरों या संयुक्त या गतिशीलता समस्याओं वाले लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है। यद्यपि वंश चढ़ाई से कहीं अधिक कठिन है, सामान्य रूप से यह उन बिल्लियों के लिए अनुशंसित नहीं है जो आकार में नहीं हैं। यहां तक ​​कि उनके लिए यह एक चुनौती है: यही कारण है कि रेफ्रिजरेटर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जिससे मजबूर लैंडिंग का सामना करने के मामले में मध्यवर्ती स्टॉप की अनुमति मिलती है।

स्रोत: kylkiviiva.net

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाएफीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए
बिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तरबिल्ली के लिए स्क्रैपर के साथ जिम, गैज़बो और बिस्तर
» » आईका के साथ एक अविश्वसनीय मंजिल से छत स्क्रैपर बनाती है
© 2021 taktomguru.com