taktomguru.com

नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है

रेस मैनचेस्टर टेरियर

मैनचेस्टर टियरियर

नाम: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: Carníshy-वोरोस।

वर्ग: Mamíshy-feros

विवरण और उत्पत्ति: ऊंचाई के छोटे टेरियर मानक में निर्धारित रूप से निर्धारित नहीं होते हैं और जिनके इष्टतम वजन पुरुषों के लिए 8 किलो और 7 किलो महिलाओं के साथ 7 किलो होना चाहिए। वह लंबे, दुबला सिर कीलाकार उपस्थिति, अच्छा ठोस शक्तिशाली असाधारण mandíshy-bulas दांत कैंची को बंद करने के साथ सुसज्जित के साथ, है। खोपड़ी फ्लैट और संकीर्ण है, जबकि आनुपातिक रूप से चौड़ा ट्रफल पूरी तरह से काले रंग की चीज है। बादाम के आकार की आंखें, बहुत बड़ी नहीं, अंधेरे और काफी सामने हैं। `वी` के रूप में बहुत उच्च जन्म, semierguidas के कान, माथे पर गिरते हैं।

अच्छी लंबाई की गर्दन, बिना जौल्स, मेहराब और गर्दन के साथ अपने सम्मिलन में परिष्कृत। स्कंध पर ऊंचाई की तुलना में थोड़ा कम है, शरीर संकीर्ण छाती, लेकिन गहरे, उदास बैरल पसलियों और किनारों है। सामने के चरम सीधे और लंबे, दुबला कंधे अच्छी तरह से झुका हुआ है। सूखी जांघों की पिछली जोड़ी, लेकिन बहुत अच्छी तरह से muscled, सही aplombs प्रस्तुत करता है।

पैर इकट्ठा होते हैं, बहुत मजबूत और कटे हुए पैर की उंगलियों के साथ। लंबी लाइन के आधार पर बहुत मोटी नहीं है, उत्तरोत्तर लंबा और पतला है और हमेशा पृष्ठीय Lishy-रेखा से नीचे पेंडेंट या थोड़ा धनुषाकार किया जाना चाहिए। , लघु चिकना और चमकदार बाल जेट काले रंग, महोगनी तन चिह्नों थूथन, भौहें, छाती, हाथ-पैरों और गुदा के आस पास क्षेत्र के साथ होना चाहिए। काले और तन टेरियर और छोटे इतालवी हौंड से, पिछली शताब्दी के दौरान मैनचेस्टर में दौड़ बनाई गई थी।




Longividad: तेरह चौदह साल

आवास: तुलनात्मक रूप से सीमित स्थान में रहने वाले के लिए अनुकूल, पशु compañíshy-एक है, जो वातावरण में रह सकते हैं के रूप में उपयुक्त, एक अपार्टमेंट या बड़े शहर में छोटे से मकान दिखाया कम है, हालांकि यह बहुत चलाने के लिए और मध्यम व्यायाम करने के लिए abiertús रिक्त स्थान प्रदान करने के लिए सुविधाजनक है। हॉल या पेंट्री में एक कंबल या टोकरी इस कुत्ते को पूरी तरह से दर्ज माना जा सकता है।

खाद्य: बहुत मितव्ययी और खाने में बख्शते, राशन रखने से अधिक नहीं है 650 कैलोरी / dishy-एक, सुनिश्चित करें कि आप बासी रोटी और पानी के साथ विशेष रूप से रह सकते हैं जबकि इस एक अतिशयोक्ति है। मांस, चावल और सब्जियां आपके आहार के दैनिक घटक होंगे।

चरित्र और व्यवहार: इसका छोटा आकार इतना ऊर्जा, निष्ठा, साहस और बुद्धि पकड़ने में असमर्थ लगता है। वह अपने स्वामी और पारिवारिक सर्कल से गहराई से जुड़ा हुआ है, जो लगभग आत्मघाती साहस के साथ अजनबियों तक खड़े हो रहा है। मूल रूप से चूहों कि अन्य congeners साथ especiaies सर्कस में प्रतिस्पर्धा करने के लिए, कम से कम संभव समय में कृन्तकों की संख्या सबसे अधिक का सफाया किया था की एक शिकारी के रूप में प्रयोग किया जाता है, यह छोटे जानवरों के एक कट्टर शिकारी है, लोमड़ियों और रीछ लड़ने के लिए हो रही है।

परवाह: परजीवी की संभावित उपनिवेशों की निगरानी और कोमल ब्रशिंग के साथ परत की सफाई।

प्रजनन: क्रिस्टी-ए के लिए निर्धारित जानवरों के कठोर चयन के लिए विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। नवजात शिशुओं में स्पर्स की आखिरी उपस्थिति, जिसे जल्द से जल्द विघटित किया जाएगा, की निगरानी की जाएगी
संभव।

रोगों: आम तौर पर मजबूत और प्रतिरोधी, उनके चरित्र झगड़े में चोटों और चोटों का कारण बन सकते हैं। इस नस्ल में त्वचा की स्थितियों और एक्जिमा की एक निश्चित घटना का पता चला है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
नॉर्विच टेरियर या लघु टेरियर कुत्तानॉर्विच टेरियर या लघु टेरियर कुत्ता
मैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशामैनचेस्टर टेरियर नस्ल के लिए जीवन प्रत्याशा
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italianoइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italiano
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
कुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती हैकुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती है
फिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओंफिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओं
बोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
» » नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
© 2021 taktomguru.com