taktomguru.com

ग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजी

ग्रे हौंड गैल्गो इग्लेस

नाम: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: Carníshy-वोरोस।

वर्ग: Mamíshy-feros

विवरण और उत्पत्ति: एक ऊंचाई के साथ जो पुरुषों में 75 सेमी से अधिक हो सकता है, लेकिन 71 से कम नहीं - मादाएं, हल्का, 68.5 और 71 सेमी के बीच क्रॉस पर ऊंचाई है। अंग्रेजी ग्रेहाउंड में एक मजबूत और फ्लैट खोपड़ी के साथ, आधुनिक चौड़ाई का एक लंबा सिर है।

साथ पूरी तरह से विकसित की है, सफेद दांत, जिसमें ऊपरी कृन्तक इसी बैल mandíshy नीचे से अधिक है, उन्हें काबू पाने थूथन लंबाई, जो काले कवक के लिए tapers,, शक्तिशाली mandíshy-बैल है। अच्छे आकार की आंखों में एक गहरा रंग होता है, जबकि कान, उच्च जन्म, पतले और पतले कान, `गुलाब` आकार में वापस आ जाते हैं। उल्लेखनीय लंबाई की गर्दन, पूरी तरह से पेशीदार, मेहराब ढंग से लचीले पसलियों के बहुत गहरे चौड़े छाती के ट्रंक में शामिल हो जाती है, जो जन्म धावक के फेफड़ों की रक्षा करती है।

शरीर, विस्तारित, व्यापक और शक्तिशाली पीठ के साथ, रेट्राइश-डू पेट के साथ तंग गुर्दे हैं। Oblishy-cuos कंधे, अच्छी तरह से muscled के साथ forelimbs, लंबे और पूरी तरह से सीधे हैं। पूर्ववर्ती जोड़ी में सही, घने जांघों के साथ लंबे, तंग, साइनइन जांघ होते हैं। पैरों, बहुत मजबूत, मध्यम लंबाई के होते हैं, कटे हुए पैर की उंगलियों और मोटी, अच्छी तरह से कॉल किए गए प्लांटार पैड के साथ। कम प्रविष्टि की पूंछ, लंबे समय तक, कम असर के टिप की ओर ट्यून किया गया है, कि जानवर अंत में धनुष कर सकता है। बालों, चिकनी, छोटी और घने, स्पॉट या ब्रिंडल के साथ विभिन्न रंगों, वर्दी में प्रस्तुत की जाती है। इसका मूल निस्संदेह अरब और मिस्र के greyhounds साथ entroncado, कई सौ वर्ष पुराने हैं से पहले मसीह Phoenician व्यापारियों प्रतियां द्वारा यूरोप के लिए आयात किया। इंग्लैंड में इन शानदार जानवरों को वर्षों में चुना गया था, जो दौड़ शिकार और खेल प्रतियोगिताओं के लिए उपयोग किया जाता था।




जीवनकाल: रेसिंग अभ्यास या शिकार अभ्यास के लिए प्रस्तुत व्यक्ति सात से नौ साल के बीच रहते हैं, लेकिन compañishy के जानवर- एक तेरह या चौदह तक पहुंच।

आवास: उनका संविधान और स्वभाव उन्हें क्षेत्र से दूर रहने में असमर्थ बनाता है। यह एक नागरिक अपार्टमेंट में अलगाव का समर्थन नहीं करता है, लेकिन यह ग्रामीण संपत्तियों, एकल परिवार के घरों में अद्भुत ढंग से अनुकूल है, पूर्ण प्रकृति में स्थित पर्याप्त बगीचों और प्रजनन स्थानों के साथ संपन्न है।

खाद्य: विभिन्न नमूनों का विशिष्ट आहार, उनके द्वारा किए गए काम की मात्रा और गुणवत्ता के अनुसार, काफी भिन्न होना चाहिए। प्रजनकों, देखभाल करने वाले और मालिक अपने चैंपियनों के पोषण में गुप्त रूप से रहस्य की रक्षा करते हैं। निष्क्रिय जानवरों के लिए रखरखाव राशन 1,600-1,800 किलोग्राम / दिन है।

चरित्र और व्यवहार: चयन contíshy-नुआ सदियों से ग्रेहाउंड के साथ संचालित शुद्ध गति है, जो भी कौशल शिकारी को बरकरार रखे हुए में एक विशेषज्ञ पशु प्राप्त करने के रूप में सामने आया है। उनके पास एक परिवर्तनीय स्वभाव, आटा, कभी-कभी अन्य लोगों और अजनबियों के साथ आक्रामक होता है, लेकिन उनके स्वामी और बच्चों के साथ स्नेही होता है।

परवाह: कोट की देखभाल प्रतिदिन घोड़े की नाल दस्ताने, और मुलायम कंघी के गुजरने के लिए ब्रश करने की आवश्यकता है।

प्रजनन: यहां तक ​​कि यदि आप शुद्ध जानवरों के लिए बुनियादी नियमों का पालन करते हैं, तो `चैंपियन` प्राप्त करना एक ऐसा विज्ञान है जो कई और घने संधि का विषय रहा है।

रोगों: मांसपेशियों के दौरे, टेंडिनाइटिस और विघटन या घाव सभी विशिष्ट कुत्तों के लिए सामान्य प्रेम को भूलने के बिना सामान्य विशिष्ट परिवर्तन होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ताजर्मन नस्ल ब्राको - जर्मन साइन कुत्ता
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italianoइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता - piccolo levriero italiano
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
स्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभालस्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभाल
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
कुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती हैकुत्ते सेटर गॉर्डन - तीन सेटर नस्लों का सबसे देहाती है
नस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता हैनस्ल मैनचेस्टर टेरियर - चूहे शिकारी के रूप में इसकी उत्पत्ति में उपयोग किया जाता है
» » ग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजी
© 2021 taktomguru.com