taktomguru.com

पिंसर का व्यवहार

टेक्स्ट: सर्जीओ गोरी (मिनीचर पिंसर का प्रजनन और रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन के न्यायाधीश)

निम्नलिखित lнneas व्यवहार Pinscher cуmo है में, cуmo संबंधित है में तल्लीन और quй एक सह-अस्तित्व है कि एक Pinscher के साथ 15 fбcilmente जीवन aсos तक पहुँच सकते हैं में उम्मीद कर सकते हैं। «बहुत से स्वभाव के साथ, जीवन से भरा, खुद के बारे में सुनिश्चित, संतुलित। यह सब उसे परिवार का और एक साथी के लिए एक उत्कृष्ट कुत्ता बनाता है »।

यह उस चरित्र का वर्णन है जो नस्ल के लिए आधिकारिक एफसीआई मानक में दिखाई देता है। जैसा कि यह कहता है, पिंसर एक कुत्ता है जिसमें बहुत स्वभाव है। अन्य कुत्तों के साथ अपने रिश्ते में एक बहुत ही मजबूत चरित्र वाला जानवर है। वह अपनी चीजों को लेने और अपने भोजन को साझा न करने के लिए दूसरों को पसंद नहीं करता है। Ademбs लघु Pinscher, श्नौज़र crнo और इतालवी ग्रेहाउंड tambiйn, और मैं स्पष्ट रूप से सराहना की प्रत्येक kennel में cуmo या क्षेत्र है कि मैं सभी dнa खेलने जाने के लिए सक्षम किया है, जिसमें Pinscher, के बावजूद jerarquнas का गठन किया है इसके अन्य जातियों की तुलना में छोटे आकार और वजन, कमांड पदों पर कब्जा कर लिया है। स्कूल के एक तरह Asн बड़े niсos या मजबूत mбs fъtbol क्षेत्र या बास्केटबॉल कोर्ट उपयोग करने के लिए प्राथमिकता दी जाती है, Pinscher खाने है या मादा चुनें पार करने के लिए। वह जगह के स्वामी और भगवान हैं और उनके अधिग्रहण अधिकार हैं। यही कारण है कि sн, इसके लिए किसी के साथ छड़ी के रूप में Pinscher बेवकूफ नहीं है और जानता है कि किसी भी confrontaciуn से पहले खो रहा है, तो बजाय अपने दांत का उपयोग किए बिना, प्राप्त करने के लिए सभी अपने चालाक के लिए जाने के उनके प्रयोजनों।

कई बार हमने सुना है कि जंगली में एक या दूसरी दौड़ गायब हो जाएगी। यह लघुचित्र पिंसर का मामला नहीं है। पिंसर एक उत्तरजीवी है। यह एक लोमड़ी है। जैसे कि एक साहित्यिक काम से लिया गया है, यह क्वीवेडो द्वारा "लाज़रिलो डी टॉर्म्स" या "बसकुन" है। यह "द डरावनी बर्लुन" में एक बर्ट लंकास्टर है। वह एक जुआरी है जो अपनी सारी बुद्धि और चालाकी का उपयोग हमेशा अपने रास्ते में आने वाली हर बाधा से दूर होने के लिए करेगा।

यह एक चंचल और हंसमुख कुत्ता है। अपने इतने आकर्षक चरित्र के कारण, पिंसर की उम्र नहीं है। यह है कि एक पिंसर एक युवा व्यक्ति के रूप में अपनी उम्र में उतना ही बजाना या बराबर होगा जब वह बूढ़ा हो। वह एक जोकर है जो उस स्थान को भरता है जहां वह खुशी से रहता है। कुत्ता अपने मालिकों को समर्पित है, जिसे वह प्यार और उत्साह से देखता है। उनकी दुनिया अपने परिवार के नाभिक के चारों ओर घूमती है और एक पिंसर के साथ एक नोटिस करता है कि उसके प्रति पूर्ण वफादारी। लेकिन यह सब एक गोद बनने के बिना, क्योंकि पिंसर अपनी बाहों में सहज महसूस नहीं कर रहा है और जानता है कि मालिक को जगह कब छोड़नी है या जब उसे चेहरे पर चाटना मिलना चाहिए। एक कुत्ता जिसे आप जानते हैं वहां आपको आवश्यकता होगी और यह आपको जबरदस्त नहीं करेगा।




यह एक बहुत ही संतुलित और स्थिर दौड़ है। हम हमेशा एक पिंसर से क्या उम्मीद कर सकते हैं, कि किसी भी समय आप किसी भी केबल को पार नहीं करेंगे। लेकिन सावधान रहें, साथ ही घर के लिए, इसकी नींव बहुत महत्वपूर्ण है, कुत्ते में उन्हें उठाना बहुत महत्वपूर्ण है, उन पहले महीनों जिन्हें आप अपने प्रजनक के साथ खर्च करेंगे। एक कुत्ते के carбcter तीन मुख्य खंभे, इसके genйtica, हाथ कि crнa (उसकी माँ, या तो biolуgica या अपनाया है, जो एक पहले सीखने होगा) और वातावरण है कि बड़ा हो गया है के आधार पर किया जा सकता है (ब्रीडर का हाथ, उस उपवास, गर्मी, ठंड, शोर, भोजन के दौरान चौंकाने वाला ...)। और अब यह सुंदर दौड़ बढ़ती जा रही है या फैशन में, कई लोग कार में उतरना चाहते हैं और उपवास का लाभ लेना चाहते हैं। और, जैसा कि हमेशा इस स्थिति में होता है, जैसा कि पिंसर अन्य जातियों के साथ हुआ है, यह जलती हुई और खराब हो जाती है। Crнan है (या मुझे कहना चाहिए, उनका निर्माण) के बिना ningъn मानदंड और problemбticos कुत्तों प्राप्त कर रहे हैं ज्यादातर मामलों में,, भौंकने काटने या psicolуgicos समस्याओं और / या स्वास्थ्य की राशि। तो लोगों को उस विचार के बारे में गलत विचार होने जा रहे हैं कि वह दौड़ क्या है।

नए मालिक या पाठक जो नस्ल के बारे में जानकारी की तलाश में हैं, उन्हें इस विचार को रखना है कि लघुचित्र पिंसर (अच्छी तरह से पैदा हुआ) एक महान कुत्ता है। या बल्कि बहुत महान। अपने मालिकों के बहुत करीब है। आपके घर और आपके परिवार के संरक्षक। आवश्यकता होने पर वह हमेशा वहां रहेगा। यहां तक ​​कि पुराना खेला। यह सही है, उनके भोजन, उनके खिलौने और उनके मालिकों के सहारे साझा नहीं किए जाते हैं। वे तुम्हारा हैं और केवल तुम्हारा ...

नर्सरी फ्लेक्विलाइटोस का पिल्ला।
नर्सरी फ्लेक्विलाइटोस का पिल्ला।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु पिंसरलघु पिंसर
सेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोकसेंट बर्नार्ड के चरित्र पर संक्षिप्त स्ट्रोक
दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैंदौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
लघु पेंसर और जर्मन पिंसरलघु पेंसर और जर्मन पिंसर
इतिहास और उत्पत्तिइतिहास और उत्पत्ति
Bullmastiff में रंग और अभिव्यक्तिBullmastiff में रंग और अभिव्यक्ति
एक लघु पिंसर कैसे तैयार करेंएक लघु पिंसर कैसे तैयार करें
लघु पेंसर और जर्मन पिंसरलघु पेंसर और जर्मन पिंसर
नस्ल zwerg पिंसर या dobermann लघुनस्ल zwerg पिंसर या dobermann लघु
» » पिंसर का व्यवहार
© 2021 taktomguru.com