taktomguru.com

बिचॉन फ्राइज़ पिल्ले

बिचॉन फ्राइज़सभी पिल्लों की तरह, फ्राइज़ पैदा होते हैं अंधा और बहरे, पूरी तरह से अपनी मां पर निर्भर करते हैं। पहले 3 हफ्तों के भीतर, वे अपनी आँखें खुली खुली खोलते हैं, कान ध्वनि की पहचान शुरू करते हैं और पिल्ला उसके चारों ओर की दुनिया की जांच शुरू कर देती है। 6 सप्ताह में, आपके दांत निकलते हैं और आप ठोस भोजन खाने शुरू कर सकते हैं। एक ब्रीडर शायद आपको 8 सप्ताह की उम्र के बाद घर ले जाने देगा। इस समय टीकाकरण की स्थिति की जांच या अद्यतन करने के लिए इसे पशुचिकित्सा के साथ ले जाना समझदारी है।

स्वच्छता
हालांकि वयस्क बिचॉन फ्राइज़ सफेद है, एक पिल्ला का कोट क्रीम या तन के रंगों को प्रदर्शित कर सकता है। चिंता न करें क्योंकि समय के साथ आपके पिल्ला बढ़ेगा, बारीकियों गायब हो जाएंगी और यह उस नाक और काले आंखों के साथ उस सुंदर सफेद कुत्ते बन जाएगी। इस कुत्ते में एक डबल घुंघराले कोट होता है, बालों को नहीं छोड़ता है, लेकिन बहुत सावधानी की आवश्यकता होती है। बहुत कम उम्र से शुरू होने पर, टंगलों से बचने के लिए दिन में कम-से-कम 15 मिनट इसे ब्रश करने की अनुशंसा की जाती है ताकि यह आदत आपके दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन जाए। जब तक कि आप एक अनुभवी कुत्ते के हेयरड्रेसर नहीं हैं, तब तक आपके पालतू जानवर को कम से कम हर दो महीने में स्नान करने और हेयरकूट के लिए एक पेशेवर का ध्यान रखना होगा। यदि आप इसे प्रदर्शित करना चाहते हैं, तो आपको कम से कम मासिक विज़िट करनी चाहिए।

घर पर रहो
अगर इस दोस्ताना और आराध्य दौड़ में कोई समस्या है, तो यह आपके घर से बाहर निकलने का अनुकूलन है। बिचन्स इस संबंध में अपनी कठिनाइयों के लिए जाने जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि इसे हासिल नहीं किया जा सकता है, लेकिन इसमें कुछ समय और प्रयास करने की संभावना है। धैर्य रखें और अपने पिल्ला के साथ निरंतर रहें। वह प्रशंसा प्राप्त करने के लिए प्यार करता है, इसलिए जब वह सही जगह पर अपनी जमाव बनाता है तो उसे बहुत प्रशंसा करें। यदि आप बाहर हैं, तो उसे पिंजरे में बंद कर दें ताकि वह घर में पेशाब या शौचालय न करे। जल्द या बाद में आप उसे शिक्षित करेंगे।




व्यक्तित्व 
यह कुत्ता वास्तव में हर समय अपने मालिक के साथ रहना चाहता है। यदि आपका शेड्यूल आपको ज्यादातर समय अनुपस्थित करता है तो एक बिचॉन पिल्ला खरीदने से पहले दो बार सोचें। इसका मतलब यह नहीं है कि काम करने वाले व्यक्ति के पास बिचॉन नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक ऐसी दौड़ है जिसे वास्तव में ध्यान देने की आवश्यकता होती है। बिचोन फ्राइज़ भी अन्य कुत्तों और बिल्लियों के साथ मिलकर मिलता है।

एक वर्ष
जब आपका बिचॉन एक वर्ष की आयु तक पहुंच जाता है, तो यह अब पिल्ला नहीं होता है, यह एक वयस्क कुत्ता है जो ऊंचाई में 9.5 और 11.5 इंच के बीच उपाय करता है। इस नस्ल में पुरुष मादाओं से थोड़ा बड़ा होते हैं। जब वे पूरी तरह से स्वस्थ होते हैं तो वे 10 से 18 पाउंड वजन करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकरएक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकर
नस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्तानस्ल बिचॉन फ्राइज़ - साथी कुत्ता
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
बिचॉन फ्राइज़ का व्यवहारबिचॉन फ्राइज़ का व्यवहार
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
एक माल्टीज़ पिल्ला का विकासएक माल्टीज़ पिल्ला का विकास
बिचॉन फ्राइज़बिचॉन फ्राइज़
शिचॉन पिल्लेशिचॉन पिल्ले
एक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करें
एक बिचॉन की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन की देखभाल कैसे करें
» » बिचॉन फ्राइज़ पिल्ले
© 2021 taktomguru.com