taktomguru.com

क्या यह एक हाइपोलेर्जेनिक बिचॉन फ्रिस है?

बिचॉन फ्राइज़ लोड किया गयाआपको कुत्ता होना अच्छा लगेगा, लेकिन जब आप एक के संपर्क में आते हैं तो आपको खुजली वाली आंखें या घरघर लगाना शुरू होता है। क्या कोई कुत्ता है जो हाइपोलेर्जेनिक है? वास्तव में नहीं, लेकिन बिचॉन फ्राइज़ बालों को नहीं छोड़ता है और यह बहुत प्यारा होने के अलावा अन्य जातियों के रूप में एलर्जी का कारण नहीं बन सकता है।

बिचॉन फ्रिस. बिचॉन फ्रिस के अधिकांश कुत्तों की तुलना में कम डैंड्रफ़ हो सकता है और इसकी अन्य नस्लों की तुलना में इसकी गति भी कम अंत में होती है। यह काले रंग की तरह आंखों के साथ एक शुद्ध सफेद है जो आसानी से आपके दिल को चुरा सकता है। परिपक्वता पर वे 9.5 और 11.5 इंच लंबा होते हैं, पुरुषों के मुकाबले नर बड़े होते हैं। यह नस्ल को एक गोद कुत्ता होने का सही आकार बनाता है, जहां वह अपना समय बिताना चाहता है।

रोवाँ. बिचॉन फ्रिस के लिए अमेरिकी केनेल क्लब मानक के अनुसार, कोट का बनावट अत्यंत महत्वपूर्ण है। " कोट वह है जो रेस को अपने अनुमानित हाइपोलेर्जेनिक गुण प्रदान करता है। आंतरिक कोट नरम और घने होता है जबकि बाहर एक मोटा और अधिक घुंघराले बनावट होता है। इन कुत्तों का फर मखमली होने की भावना देता है। बिचन्स को "धूल-वॉकर कुत्तों" कहा जाता है क्योंकि वे स्नान और सौंदर्य के बाद ऐसा दिखते हैं।




स्वच्छता. तु बिचॉन को अपने कोट को सही स्थिति में रखने और इसके चमचमाते सफेद रंग के साथ दैनिक सौंदर्य और नियमित स्नान की आवश्यकता होती है। इसी तरह आपको बिचॉन के उस विशिष्ट पहलू को बनाए रखने के लिए हर दो महीने में हेयरड्रेसर की यात्रा की आवश्यकता होगी या अन्यथा आप एक निराश पूडल के लिए गलत हो जाएंगे। यह नस्ल अक्सर भूरे आँसू के धब्बे विकसित करता है जो इसके सुंदर चेहरे को प्रभावित करता है। इस उद्देश्य के लिए विकसित नरम वाणिज्यिक उत्पाद के साथ स्पॉट को आसानी से हटाया जा सकता है। यदि आप कुत्ते के शो में अपने कुत्ते को दिखाने जा रहे हैं तो आपको उसे अधिक तैयारी का समय देना होगा ताकि वह सही हो सके।

खाड़ी में एलर्जी रखें. अगर आप या आपके परिवार के एक सदस्य में एलर्जी है और आप अपने घर में एक बिचॉन लेना चाहते हैं, एलर्जी से लड़ने के अन्य तरीकों से एलर्जी पीड़ितों के लिए जीवन आसान हो सकता है। कुत्ते को अपने कमरे में सोने न दें, हालांकि यह आकर्षक हो सकता है। अक्सर घर की आकांक्षा। उच्च दक्षता कणों या HEPA की हवा के साथ वायु शोधक स्थापित करें, पर्यावरण से एलर्जी को खत्म करने के लिए एक फ़िल्टर। आप एलर्जी शॉट्स के बारे में अपने डॉक्टर से बात करना भी चाह सकते हैं जो कुत्ते के डेंडर पर आपकी प्रतिक्रिया को कम कर सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लोंगैर-एलर्जिनिक कुत्ते नस्लों
भरवां कुत्तों के बारे में तथ्यभरवां कुत्तों के बारे में तथ्य
कम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकारकम एलर्जनिक स्तर वाले कुत्तों के प्रकार
Hypoallergenic कुत्तोंHypoallergenic कुत्तों
बिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएंबिचॉन फ्राइज़ियन के लिए एक पालक घर कैसे बनाएं
बिचॉन फ्राइज़ का व्यवहारबिचॉन फ्राइज़ का व्यवहार
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
एक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करें
बिचॉन फ्रिस के लक्षण और देखभालबिचॉन फ्रिस के लक्षण और देखभाल
एक पूडल खिलौना और एक बिचॉन के बीच क्या अंतर है?एक पूडल खिलौना और एक बिचॉन के बीच क्या अंतर है?
» » क्या यह एक हाइपोलेर्जेनिक बिचॉन फ्रिस है?
© 2021 taktomguru.com