taktomguru.com

अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)

टेक्स्ट: बेनिनो पाज़ रामोस

अच्छा कुत्ते नागरिक कार्यक्रम (बीसीसी)
हमारे देश में बीसीसी अच्छा नागरिक कैनाइन कार्यक्रम प्रसारित करने का समय आ गया है। नए साल और सर्वोत्तम प्रस्ताव, बारह महीने आगे बताएंगे कि यह क्या है। इसका उद्देश्य हमारे कुत्ते को एक अच्छा कुत्ते नागरिक (बीसीसी) बनने की कोशिश करने में निहित है, जो कुछ संस्थानों को हमारे देश में इसे लागू करने के लिए प्रोत्साहित करने की प्रतीक्षा कर रहा है। हमने इस वर्ष आनंद और हमारे कुत्ते के साथ बहुत सारी ऊर्जा और ताकत के साथ शुरुआत की।
हम जानते हैं कि करने के लिए उपयोग किया जाता है अक्सर, मीडिया comunicaciуn साथ बुरा व्यवहार परित्यक्त कुत्तों और कुत्तों है कि लोगों को (विशेष रूप से कुत्तों जब शामिल लोगों niсo हैं और कुत्तों की नस्लों में से कुछ काट करने के लिए अपने सभी अंतरिक्ष समर्पित खतरनाक के रूप में सूचीबद्ध) और हमेशा / केवल उन नकारात्मक पहलुओं पर जो सबसे अधिक दर्शकों को आकर्षित करते हैं, देश के काले क्रुसेड। मुझे लगता है कि यह समय है कि कुत्ते के मालिक एक नया हम देखते हैं बनाने के लिए और है कि एक pequeсa minorнa मामलों की बात और है कि हम में से कई जिम्मेदार मालिकों हम चाहते प्रयास शो करते हैं, देखभाल और स्थापित कानूनी आवश्यकताओं का पालन ( वे हमें लगाते हैं)। हम यहां हैं, हम इसे एक और कदम उठाने और अपने अधिकारों की मांग करने के लिए प्रदर्शित करने जा रहे हैं।

बीसीसी एक ऐसा कार्यक्रम है जिसे अन्य देशों में वर्षों से लागू किया गया है। आम तौर पर, केनेल क्लब स्वयं, कुत्ते समाज, वे हैं जो अपने संगठन और प्रसार के प्रभारी हैं। हमारे देश में मैं जानता हूँ कि इस तरह के Santiago de Compostela, जो परिषद के साथ समझौतों की स्थापना की है शहर में कुत्ते के मालिक के बीच "जिम्मेदार कार्यक्रम" इस तरह का प्रसार करने के लिए में "तो lles Falar की कमी है", लेकिन todavнa के रूप में कुछ संगठनों, देखते हैं कि राष्ट्रीय स्तर पर एक कार्यक्रम लागू नहीं किया गया है। तो एक बार और हम यह देखने के लिए विदेश में देखेंगे कि क्या किया जा रहा है और अपने अनुभव का लाभ उठाएं।

परीक्षण बीएचए / वीटी और बिहार / वीटी रहे हैं, अनिवार्य परीक्षण bбsicas, लेकिन पहले से ही एक उच्च स्तर है, जो इससे पहले कि वे competiciуn परीक्षण में भाग ले सकते आवश्यक हैं, लेकिन दृष्टिकोण, filosofнa और aplicaciуn हमारे देश में बहुत अलग है। बीसीसी में यह एक जिम्मेदार स्वामित्व और कुत्ते की शिक्षा कॉलेज द्वारा interйs, बिहार टिप्पणी अर्द्ध पेशेवर या उत्साही कुत्ता दुनिया का सामना करना पड़ रहा था आप mбs competiciуn के लिए समर्पित करना चाहते हैं दिखाने के लिए कुत्तों के सभी प्रकार के मालिकों के करीब आता है।

हम पहले से ही टिप्पणी की है कि हमारे देश में कुत्ते के मालिक के महान mayorнa जिम्मेदार लोग हैं, जो के लिए देखभाल और अपने पशुओं compaснa को शिक्षित कर रहे हैं और यह उनके प्रयास किया जाता समझते हैं और उन ध्यान वे हकदार देने के लिए आवश्यक है। इसके अलावा, इस बीसीसी कार्यक्रम के कार्यान्वयन के साथ हम सभी को लाभ होता है: पूरे क्षेत्र में कुत्तों, मालिकों, पेशेवरों और समाज। हम स्वस्थ कुत्तों और घर में और सड़क पर शिक्षित, कि जानवरों रहते हैं और कोई खतरा पैदा कर सकते हैं "समाज" कुत्ता "सामाजिक अलार्म" बनाने रोकने के लिए और (यहां तक ​​कि मद्देनजर simpatнa और admiraciуn पास करना उन्हें सामाजिक सहायता कार्यक्रमों में एकीकृत किया जा सकता है: वृद्ध लोगों के साथ, विशेष जरूरतों वाले लोगों, जेलों आदि), परिवार में अधिक एकीकृत कुत्तों और त्याग के कम जोखिम के साथ।

यह मत भूलना कि एक स्वस्थ और शिक्षित कुत्ता कई वर्षों तक रहता है, इसे छोड़ दिया नहीं जाता है और यदि आवश्यक हो तो नया परिवार ढूंढना बहुत आसान होता है। वे कुत्ते हैं जो एक साथ रह सकते हैं और हमारे समाज में पूरी तरह से एकीकृत मानकों के साथ एकीकृत कर रहे हैं।

बीसीसी कार्यक्रम में दस परीक्षण होते हैं, जो एक पट्टा के साथ किए जाते हैं:

1.- एक अजनबी को स्वीकार करें जो एक दोस्ताना तरीके से पहुंचता है: कुत्ता अपने दृष्टिकोण की अनुमति देगा और अपने गुरु के साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करेगा, दैनिक बातचीत / स्थिति का अनुकरण करेगा।

2.- आराम से बैठें ताकि आप को सहारा दिया जा सके। कुत्ता एक अजनबी को स्ट्रोक करने की अनुमति देगा।

3. सामान्य और ब्रश प्रकटन: कुत्ता एक अजनबी विचार और ब्रश (वक्ता के रूप में पशु चिकित्सक, कुत्ते नाई या उसके dueсo के एक दोस्त के साथ इस शब्द) aceptarб।




4.- चलने के लिए बाहर निकलें (पट्टा पर खींचने के बिना): कुत्ते और उसका मालिक थोड़ी देर के लिए चलेंगे कि यह दिखाने के लिए कि कुत्ते को पट्टा पर चलकर नियंत्रित किया जाता है।

5. लोगों के बीच वॉक: कुत्ते और लोगों (तीन mнnimo) अज्ञात के एक समूह के बीच मास्टर caminarбn पता चलता है कि कुत्ते पैदल चलने वालों और टिप्पणी की उपस्थिति में विनम्रता चल सकता है pъblicos स्थानों में नियंत्रण में था।

संकेत दिए जाने पर कुत्ता responderб अपने guнa करने के लिए "लगता है" और साइट पर permanecerб के रूप में "जाँच" asн уrdenes को (posiciуn में आप guнa चुनें): 6. सिट और आदेश और अभी भी खड़े रहने के लिए झूठ बोलते हैं ।

7.- कॉल का जवाब दें: कुत्ता उसकी मार्गदर्शिका के कॉल का जवाब देगा। गाइड दस कदम दूर जाएगा, बारी और उसे बुलाओ।

8.- एक और कुत्ते की उपस्थिति में प्रतिक्रिया: यह दिखाने के लिए कि कुत्ता अन्य कुत्तों की उपस्थिति में एक शिक्षित तरीके से व्यवहार करता है। अपने कुत्तों के साथ दो guнas के बारे में पाँच मीटर की दूरी पर, pararбn जब पाया, saludarбn और alejбndose continuarбn के बारे में दो मीटर की दूरी पर मार्च की दूरी से एक दूसरे को aproximarбn।

9. Reacciуn distractions: पता चलता है कि कुत्ते को आम distractions को पूरा भरोसा है, परीक्षक दो distractions presentarб (जैसे एक कुर्सी छोड़ने, एक गाड़ी ले जाते हैं, एक व्यक्ति कुत्ते के पास चल रहे हैं या एक छोड़ने पारित करने के लिए क्रच या गन्ना)।

10.- पर्यवेक्षित अलगाव: यह दिखाने के लिए कि क्या कुत्ते किसी अन्य व्यक्ति के साथ रह सकता है, आवश्यकता के मामले में, और यदि यह अपने अच्छे व्यवहार और प्रतिक्रियाओं को बनाए रखेगा। गाइड तीन मिनट के लिए कुत्ते के दृष्टि के क्षेत्र से बाहर होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
उपचारात्मक कुत्तोंउपचारात्मक कुत्तों
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
बिल #animalesnosoncosas के पक्ष में प्रस्तावित करता हैबिल #animalesnosoncosas के पक्ष में प्रस्तावित करता है
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
गाइड कुत्तों और नागरिक व्यवहारगाइड कुत्तों और नागरिक व्यवहार
» » अच्छा नागरिक कुत्ते कार्यक्रम (बीसीसी)
© 2021 taktomguru.com