taktomguru.com

अंग्रेजी बुलडॉग आपके आदर्श साथी में अविश्वसनीय परिवर्तन

टेक्स्ट: इसाबेल फर्नांडीज - गार्सल बुल - garcelbull.com

Atrбs बुलडॉग, सौभाग्य से आज हम mбs cariсosas और उन से भावात्मक दौड़ में से एक तो कल्पना podнan, प्रजनकों के महान काम के लिए सभी ने इस आक्रामक carбcter जो लड़े को बदलने के लिए परवाह है कि बैल के खिलाफ लड़ाई में इस्तेमाल किया quedу बैल के खिलाफ एक कुत्ता compaснa और उसके ъnico अंगूठी एक संभव exposiciуn सौंदर्य जा रहा है।

दौड़ पर हमारे अनुभव में, 2004 के बाद से पहली बार ले रही है, मैं कह सकता हूँ कि यह एक नशे की लत दौड़ है, और कठिन को ऊपर उठाने के लिए दिशा निर्देश difнciles साथ, जन्म cesбrea और में पिल्लों की crнa के रूप में कृत्रिम inseminaciуn से दोनों संभोग किया जा रहा है कृत्रिम तरीकों से ज्यादातर मामलों। लेकिन बदले में, हम प्यार करते नस्ल अच्छी तरह से किया एक नौकरी को देखने में एक पुरस्कार है एक महान व्यक्तिगत satisfacciуn है।

हम ऐसा कर रहे हैं जो मैं परिवार प्रजनन कहूंगा, जो सालाना लगभग 2-3 लीटर होता है। घर पर हम अपनी देखभाल के लिए अपना खाली समय समर्पित करते हैं, हम उनके साथ एक परिवार के रूप में एक साथ रहते हैं, जिससे उन्हें हमारे घर का एक बड़ा हिस्सा तापमान, स्वच्छता और अंतरिक्ष की जरूरतों के अनुरूप बनाया जाता है। दिन-प्रतिदिन के सभी चरणों में हमारे पास कुछ भोजन, पारिवारिक पुनर्मिलन, झपकी या बस टीवी देखना हमेशा हमारे साथ होता है।

एफ़िक्स गार्सल बुल के पिल्ले। प्रस्ताव: इसाबेल फर्नांडीज और एंटोनियो रिकेना।

परिवार क्रैन
हमारे महिला ईर्ष्या प्रवेश करने से पहले पहले से ही ऑनलाइन उनके खून खोज का अध्ययन किया है और आम तौर पर संभोग के लिए पुरुष को चुना है। पिल्ले, उनके acclimatized और साफ habitaciуn टिप्पणी को पहले से ही तैयार किया गया था जन्म के समय, महीने के planing ademбs क्योंकि वहाँ कई ध्यान नहीं flextime साथ, आप उन्हें आगे जाने के लिए प्राप्त करने के लिए रहना होगा रहे हैं, क्योंकि के mayorнa माताओं विभिन्न कारणों से और दूसरों के लिए आगे नहीं लेते हैं तो यह है कि नींद की उपेक्षा की और एक पिल्ला को कुचलने कर रहे हैं। इस भाग में कुछ भी लिखा नहीं गया है और प्रत्येक कूड़े के साथ आप कुछ नया सीखते हैं। सबसे अच्छा किताब है कि आप अपने अनुभव एक अनुभवी ब्रीडर साझा करते हैं, йste सबसे अच्छा शिक्षक होने है।

socializaciуn, बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दोनों स्वास्थ्य morfologнa atenciуn पिल्लों ऋण के विकास के दौरान यह कुछ मैं कई aсos पहले मिल गया है और हम हमें जिम्मेदार प्रजनकों रखना चाहिए क्योंकि। पहली टीकाकरण से पिल्ले के बाहर के साथ और हमारे घर की सभी उम्र के अन्य कुत्तों के साथ-साथ विभिन्न आयु के लोगों के साथ पहला संपर्क होता है। एक पालतू कुत्ते, सताए जाने वाले, वफादार साथी, संलग्न, जोकर और अच्छे प्रकृति के रूप में उनका चरित्र विशेषता है।

साथी पिल्ला के अलावा, हमारे पास कुत्ते के शो में हमारी सर्वश्रेष्ठ नस्लों का प्रतिनिधित्व करने का एक महत्वपूर्ण कार्य है। वर्ष के बाद किए गए काम को प्रदर्शित करने का यही एकमात्र तरीका है, जिसके माध्यम से हम शिक्षा का चयन करते हैं और शिक्षा और दैनिक प्रशिक्षण के साथ बहुत कम उम्र से तैयार होते हैं। आज के एक दिन हमारे पास हमारे प्रजनन कुत्तों द्वारा प्राप्त पूर्ण सौंदर्य चैम्पियनशिप का स्कोर है। इन चैम्पियनशिप में, एफसीआई द्वारा वर्णित मानक के लिए समायोजित स्वास्थ्य, चरित्र और सौंदर्य का मूल्य निर्धारण किया जाता है।




«गार्सल बुल अमारेटो»। प्रस्ताव :: इसाबेल फर्नांडीज और एंटोनियो रिकेना। गर्सल बुल affix।

केअर
स्वच्छता और देखभाल के मामले में, यह "नाज़ुक" कुत्ते के रूप में बुरी तरह से बात की जाती है, और हम इसके बारे में समझौते में नहीं हैं।

बुलडॉग Inglйs प्रकृति, इसकी कुंद थूथन fisionomнa द्वारा एक अनाड़ी कुत्ता है और यह कभी नहीं उच्च तापमान पर expondrбs, या एक पूल के किनारे। एक pequeсo niсo यह थे जैसे हम जोखिम से बचने के लिए नहीं एक खिलाड़ी कुत्ता, क्यों एथलीटों जो इसे चलाने ले जाना चाहते हैं के लिए अनुशंसित नहीं। यह आदर्श है, हालांकि, परिवारों के लिए एक साथी की तलाश है, एक कुत्ता जिसके साथ छोटे दैनिक चलना है। Sуlo कुछ सरल bбsicos देखभाल और एक साफ बिस्तर और अच्छा alimentaciуn की आवश्यकता है, आपकी त्वचा साफ और champъ ड्राई क्लीनिंग झुर्रियां, दैनिक brushing और sуlo baсбndolo जब आवश्यक के साथ सूखा रखने। बाकी के लिए, वह आपके शेड्यूल में अनुकूल होगा और बुलडॉग के साथ मिलकर काम करना आसान होगा।

आपका बुलडॉग केवल आपके घर में एक जगह के लिए पूछता है, जिसे परिवार में से एक माना जाता है।

एंटोनियो Requena के साथ «Garcel बुल Agnieszka»। प्रस्ताव: इसाबेल फर्नांडीज और एंटोनियो रिकेना। गर्सल बुल affix।

एंटोनियो और मैं दोनों पिल्ला में शामिल हो जाते हैं और हम अपने मालिकों का पालन करते हैं, हम राय साझा करते हैं और हम अपने कुत्तों के सभी चरणों से अवगत हैं। इस अद्भुत नस्ल से सीखना जारी रखने का यही एकमात्र तरीका है जिसने हमें कुछ साल पहले बल दिया था। आज हम इतने झुकाए गए हैं कि हम उनके बिना भविष्य की कल्पना नहीं कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
दुनिया में कितने कुत्ते नस्लों हैं?दुनिया में कितने कुत्ते नस्लों हैं?
जर्मन बुलडॉगजर्मन बुलडॉग
अंग्रेजी बुलडॉग के बारे में तथ्यअंग्रेजी बुलडॉग के बारे में तथ्य
मानक और लघु बुल टेरियरमानक और लघु बुल टेरियर
अंग्रेजी बुलडॉग: कठिन लेकिन स्नेहीअंग्रेजी बुलडॉग: कठिन लेकिन स्नेही
Gyo bulldogs के बारे मेंGyo bulldogs के बारे में
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
एक अंग्रेजी बुलडॉग द्वारा देखभाल की आवश्यकता हैएक अंग्रेजी बुलडॉग द्वारा देखभाल की आवश्यकता है
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » अंग्रेजी बुलडॉग आपके आदर्श साथी में अविश्वसनीय परिवर्तन
© 2021 taktomguru.com