taktomguru.com

फ्रिकेलिया

थोड़ी देर पहले हम लुका के साथ ला फ्रिकियरिया जा रहे थे। हम भाग्यशाली हैं कि यह हमें बहुत करीब पकड़ता है, इसलिए जब भी हम लॉग्रोनो जाते हैं तो यह जरूरी है। कुत्ते और चीजें एक साथ geeks ... आप और क्या पूछ सकते हैं?

Frikileria

ला Frikileria सितंबर 2015 में Logroño में पैदा हुआ था और तब से यह भौतिक दुकान और अपने ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध उत्पादों की विविधता में बहुत बढ़ गया है।

यदि आप मंगा प्रेमी, कॉमिक्स, एक मूवी या वीडियो गेम हैं तो आपको उन्हें एक यात्रा का भुगतान करना होगा। आपको बच्चों और वयस्कों दोनों के लिए बहुत सारे संग्रहणीय कपड़े, कपड़े या सामान मिलेंगे (पहचानें कि हम बच्चों की तुलना में इन चीजों का आनंद लेते हैं)।

इसके अलावा, अगर आप एक उपहार (या उपहार) बनाना चाहते हैं लेकिन आप तय नहीं करते हैं, तो आश्चर्यचकित बॉक्स एक अच्छा विचार है यह क्या है आप जिस राशि को € 50 से चाहते हैं उसका एक बॉक्स चुन सकते हैं और देने के लिए व्यक्ति के पसंदीदा पात्रों का चयन कर सकते हैं! आपके पास अपने पसंदीदा पात्रों के उत्पादों से भरा बॉक्स होगा, लेकिन आपको यह भी पता चलेगा कि इसमें क्या शामिल है।

कुछ समय पहले मैंने अपने बॉक्स के यूबॉक्सिंग का एक वीडियो बनाया था। हमने क्रिसमस से पहले हैरी पॉटर, ईएसडीएलए, डॉ हू, गेम ऑफ थ्रोन और दुःस्वप्न से पात्रों के साथ € 30 चुना।




इसके अलावा, Frikileria के पक्ष में एक और बिंदु महिला दर्शकों के लिए लेख हैं। मुझे कपड़े और सहायक उपकरण गीक पसंद हैं, लेकिन मुझे हमेशा पता चला कि वे सभी बहुत ही बुनियादी थे: छोटी आस्तीन वाली शर्ट और कुछ और ...

गीक की दुकान में आपको कपड़े, बैग, बालियां, हार मिलेंगे ... आपको नहीं पता कि क्या चुनना है! इस मारियो ब्रोस ड्रेस ने हमारे हनीमून में इतना जीत हासिल की कि लोगों ने हमें यह बताने के लिए डिज्नी पर रोक दिया कि यह बहुत अच्छा था।

आप कैल डॉक्टर मोगिका, 3 या अपने ऑनलाइन स्टोर में ला रियोजा की राजधानी में भौतिक स्टोर पर जा सकते हैं: lafrikileria.com।

प्रेमी जगहें

ला Frikileria के साथ हम अपने दुकानों अनुभाग शुरू करते हैं जहां पालतू जानवरों का स्वागत है। यदि आपके पास ऐसा स्थान है जहां हम अपने कुत्तों के साथ जा सकते हैं तो आप इस सेक्शन में शामिल होने के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
कुत्तों की कुंडलीकुत्तों की कुंडली
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
अपने पूडल के लिए उपहारअपने पूडल के लिए उपहार
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
» » फ्रिकेलिया
© 2021 taktomguru.com