taktomguru.com

जब वे पैदा होते हैं तो पगों का रंग

बंदरयदि छोटे शॉर्ट-नोज़ कुत्ते आपकी कल्पना हैं, तो एक पग सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। ये आकर्षक छोटे जोकर सबसे निराश मालिक से मुस्कुरा सकते हैं। यद्यपि अधिकांश पग्स पैदा होते हैं जब वे पैदा होते हैं, तो "झींगा" रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में दिखाई दे सकता है, काले रंग भी स्वीकार किया जाता है।

fawns. अमेरिकी केनेल क्लब पंजीकरण नियमों द्वारा स्वीकृत दो कोट रंगों में से एक है। फॉन रंगीन कुत्तों को हल्के भूरा या हल्के क्रीम फर और चेहरे के चारों ओर काले भूरे या काले बाल द्वारा विशेषता है। जब पिल्ले पैदा होते हैं तो उनके फर हल्के भूरे रंग से भूरे रंग के होते हैं जो पिल्ले बढ़ने के साथ साफ़ हो जाएंगे। काला मुखौटा उपस्थित होना चाहिए ताकि पिल्ला को एक असली झुंड माना जाता है।

काला. ब्लैक एकेसी द्वारा मान्यता प्राप्त पग का दूसरा रंग है। काले रंग के पेग किसी भी अन्य रंग के एक बाल के बिना सिर से पूंछ तक इस रंग के होते हैं। किसी भी सफेद स्थान को शुद्ध न होने का लक्षण माना जाता है और यह आपके पग को एकेसी शो में प्रस्तुत होने से रोक सकता है। जब वे पैदा होते हैं तो काले पिल्ले कोयले के छोटे टुकड़ों की तरह दिखते हैं और अपने पूरे जीवन में ठोस काला रंग रखते हैं।




खुबानी. खुबानी के टुकड़े झुंड रंग की एक भिन्नता हैं। इस रंग के नमूने में फर के समान आधार रंग होते हैं, जो पूरे शरीर में कुछ लाल भूरे रंग के बाल के साथ झुका हुआ रंग होता है जो उन्हें एक लाल लाल स्वर देता है जो खुबानी की तरह दिखता है। खुबानी-रंगीन पिल्ले आम तौर पर पैदा होने पर फव्वारे रंग के पिल्लों की तुलना में रेडर होते हैं लेकिन उज्ज्वल लाल रंग तब तक स्पष्ट हो जाता है जब तक कि यह उम्र के साथ आड़ू रंग तक नहीं पहुंच जाता। ब्लैक मास्क खुबानी के आसनों में भी मौजूद होना चाहिए।

अन्य रंग. जबकि अन्य रंगों के समान सामान्य नहीं है, समय-समय पर सफेद, टैब्बी और चॉकलेट के पिल्ले पैदा हो सकते हैं। सफेद पग्स में एक सफेद या क्रीम छाया होती है और मुखौटा की कमी होती है जो कि पंखों वाले रंगीन कुत्तों के पास होती है। टैब्बी पिल्ले फर में रंगों के मिश्रण के साथ पैदा होते हैं और कुत्तों के बढ़ने के साथ पारंपरिक धारीदार पट्टियां विकसित होती हैं। चॉकलेट-रंगीन पिल्ले दूध चॉकलेट के एक बार में उपस्थित होने के साथ पैदा होते हैं और वयस्कता के दौरान कोको का रंग स्थिर रहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लिटिल स्विस हाउंडलिटिल स्विस हाउंड
कुत्तों सॉसेज के प्रकारकुत्तों सॉसेज के प्रकार
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?
क्या शिह tzu कोट के रंग बदल सकते हैं?क्या शिह tzu कोट के रंग बदल सकते हैं?
घोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसारघोड़ों का वर्गीकरण उनके आकार के अनुसार
पाग के प्रकार: नीला या भूरा-चांदीपाग के प्रकार: नीला या भूरा-चांदी
डचशंड के फर और रंगों की परतेंडचशंड के फर और रंगों की परतें
कुत्ते जिनके पास छोटे, सीधे बाल होते हैंकुत्ते जिनके पास छोटे, सीधे बाल होते हैं
» » जब वे पैदा होते हैं तो पगों का रंग
© 2021 taktomguru.com