taktomguru.com

गोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारी

क्या आप पालतू जानवरों के लिए जीपीएस जानते हैं? वे उपकरण हैं जो हमारे कुत्ते के कॉलर पर रखे जाते हैं और हर समय अपने स्थान को जानने की अनुमति देते हैं। यह हमारे कुत्ते को खोने से रोकने के लिए एक सफलता है।

जीपीएस हाँ या नहीं?

हम अपने कुत्ते के साथ सभी नियंत्रित चलने वाले पहले बचाव करते हैं। समस्याओं से बचने के लिए उनके साथ अभ्यास करना आवश्यक है और यदि हमें यकीन नहीं है कि वह जाने जा रहा है, तो जाने से बचने के लिए।

अभ्यास करने के लिए, अगर शुरुआत में हम निश्चित नहीं हैं कि हम अनदेखा करने जा रहे हैं या इसे अभी अपनाया है, तो हम कैनिन मनोरंजन क्षेत्र में जा सकते हैं जो उचित रूप से बाध्य हैं या हम 10 या 20 मीटर के प्रशिक्षण पट्टियों का उपयोग कर सकते हैं।

फिर भी, जब हम अपने पालतू जानवर के साथ चलते हैं तो हमेशा जोखिम होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने शिक्षित हैं, हमेशा एक उत्तेजना हो सकती है जो हमारे से अधिक दिलचस्प है (एक बिल्ली, एक पक्षी ...) या ऐसा कुछ जो आपको डराता है ताकि हमारा कुत्ता हमारे ऊपर ध्यान न दे और हम इसे खो दें।

मेरी राय में जीपीएस डर से बचने के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है और अगर यह अनजान हो जाता है तो जल्दी से हमारे कुत्ते को ढूंढने के लिए, लेकिन हमें इससे कम अवगत नहीं होना चाहिए। यह सिर्फ एक मदद है, लेकिन यह हमारी सतर्कता को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है।

गोसी ट्रैकर

चूंकि लुका पहुंचे, मैंने कई जीपीएस से परामर्श लिया है लेकिन मैं कभी फैसला नहीं कर पाया। इनकी कीमत आमतौर पर अधिक होती है और मासिक शुल्क के साथ या, यदि हम एक सस्ता विकल्प चुनते हैं, तो ढीली पहुंच कम हो जाती है और यदि हमारा कुत्ता बहुत दूर जाता है तो संकेत प्राप्त नहीं होता है।

गोसी ट्रैकर के मामले में मुझे इस तथ्य से मारा गया कि मेरे पास मासिक किस्त नहीं थी, इसलिए मैंने थोड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उनसे संपर्क करने का फैसला किया। यहां दिए गए प्रश्न हैं जिन्हें हमने आपसे पूछा था:

आप सिग्नल कैसे भेजते हैं?

यह मोबाइल टेलीफोनी के लिए एक वैकल्पिक नेटवर्क का उपयोग करता है और इससे अधिक कवरेज और मासिक लागत से परहेज करने की अनुमति मिलती है।

लुका पानी से प्यार करता है, क्या यह गीला हो सकता है?




इसे किसी भी समस्या के बिना गीला और डूबा जा सकता है क्योंकि यह पूरी तरह से निविड़ अंधकार है। यह केबल नहीं लेता है और वायरलेस चार्जिंग का उपयोग करता है। गोसी के साथ एक गोल चार्जिंग बेस वितरित किया जाता है और बैटरी 40 दिनों तक चलती है।

हमने देखा है कि यह कुछ बड़ा है, क्या यह छोटे कुत्तों के लिए भी काम करता है?

डिवाइस बहुत हल्का है, लगभग 50gr, और 5 किलो से कम कुत्तों के लिए हम इसे दोहन में रखने की सलाह देते हैं ताकि इससे उन्हें परेशान न हो।

अल्ट्रासाउंड क्या हैं?

वे एक क्लिकर की तरह हैं लेकिन अधिक शक्तिशाली, केवल हमारे कुत्ते 40khzs की आवृत्ति पर सुनते हैं।

मैंने देखा है कि दैनिक गतिविधि और कैलोरी मस्तिष्क हैं। यह कैसे करता है?

अगर हम 24 घंटे तक गोसी ट्रैकर रखते हैं, तो यह पालतू जानवर की गतिविधि को मापने और खपत वाले किलोकैलरी की गणना करेगा। पशु चिकित्सा विद्यालयों के सहयोग से हमने उन तालिकाओं के साथ विकसित किया है जो कि कुत्ते की उम्र और किलोकैलरी की खपत के आधार पर खाई जाने वाली फ़ीड के अनुसार अनुशंसित गतिविधि को इंगित करती हैं।

किकस्टार्टर पर गोसी ट्रैकर

गोसी ट्रैकर वर्तमान में विनिर्माण के लिए विचार लेने के लिए धन जुटाने की प्रक्रिया में है। यदि आप मदद करना चाहते हैं तो आप किकस्टार्टर पर अपने अभियान तक पहुंच सकते हैं और अलग-अलग पुरस्कारों के बदले में € 1 से सहयोग कर सकते हैं। उनमें से आप € 86 से गोसी पा सकते हैं, लॉन्च मूल्य के रूप में एक अवसर € 199 होगा:

  • सुपर अर्ली बर्ड € 86: (थका हुआ) एक गोसी ट्रैकर + एक ओरिगामी कुत्ता
  • प्रारंभिक पक्षी € 99: एक गोसी ट्रैकर + एक कुत्ता ओरिगामी + एक फ्रिसबी
  • बैकर € 119: एक गोसी ट्रैकर + एक ओरिगामी कुत्ता + एक फ्रिसबी + एक टोटेबैग
  • गोसी प्रेमी € 14 9: एक गोसी ट्रैकर + एक ओरिगामी कुत्ता + एक फ्रिसबी + एक टोटेबैग + किकस्टार्टर केस
  • डबल अर्ली बर्ड € 17 9: दो गोसी ट्रैकर + दो कुत्तों ओरिगामी + दो फ्रिसबी + दो टोटेबैग
  • मज़ा परिवार पैक € 26 9: तीन गोसी ट्रैकर + तीन कुत्तों ओरिगामी + तीन फ्रिसबी + तीन टोटे बैग
  • जंबो फैमिली पैक € 354: चार गोसी ट्रैकर + चार कुत्तों ओरिगामी + चार फ्रिसबी + चार टोटे बैग

और तुम, तुम क्या सोचते हो?

क्या आपने पहले से ही अपने कुत्ते के साथ एक जीपीएस डिवाइस की कोशिश की है? क्या आप इसे आजमा सकते हैं? टिप्पणियों में हमें अपनी राय छोड़ दो!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?एक कुत्ते को समाज में ठीक से काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए?
कुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकारकुत्तों के लिए पट्टियों का प्रकार
फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकेंफर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
जीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएंजीपीएस के साथ अपने बालों वाले कुत्ते को न खोएं
जेक, कैनिन मनोरंजन क्षेत्रजेक, कैनिन मनोरंजन क्षेत्र
प्रौद्योगिकी पालतू जानवरों को परिवारों के करीब लाती है: जीपीएसप्रौद्योगिकी पालतू जानवरों को परिवारों के करीब लाती है: जीपीएस
कॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
» » गोसी ट्रैकर, अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित सवारी
© 2021 taktomguru.com