taktomguru.com

Rottweiler कुत्ता कैसे है

Rottweiler कुत्ता कैसे है

Rottweiler कुत्ता कैसे है

Rottweiler: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: बड़े, लेकिन नहीं बहुत बड़ी है, पुरुषों में बर्दाश्त अधिकतम पार में ऊंचाई 68 सेमी अधिक नहीं होनी चाहिए। थोड़ा गुंबददार सिर शक्तिशाली, सीधे थूथन के साथ व्यापक खोपड़ी और जब तक सिर के बाकी के रूप के साथ मजबूत और बड़े पैमाने पर संरचना, एक भयानक जबड़े कैंची को बंद रखती है।

इसमें एक चिह्नित स्टॉप और बहुत विकसित द्रव्यमान हैं जो आपके चेहरे पर एक असुरक्षित हवा देते हैं।
अंधेरे आंखें, अच्छी तरह से पलकें और छोटे त्रिकोणीय कानों से सुरक्षित होती हैं, जो उच्च जन्म के सिर के पीछे गिरती हैं। बहुत मांसपेशी गर्दन के साथ मोटी और मजबूत गर्दन जो सीधे, गहरे और गोलाकार थोरैक्स के साथ धीरे-धीरे जुड़ती है और सीधे दाएं रंप के साथ मिलती है। मजबूत, सीधे और अच्छी तरह से पेश किए गए सामने वाले पैर जो छोटी लेकिन बहुत मजबूत जांघों और अच्छी तरह से चिह्नित झटके की एक जोड़ी के साथ पूरा हो जाते हैं। पैर बंद, मजबूत, उभरी उंगलियों के साथ गोलाकार हैं।

पूंछ को दूसरे कशेरुका से विसर्जित किया जाना चाहिए, हालांकि कई ईमेप्लेयर पहले ही `रबोन` पैदा हुए हैं। भौहें, गाल, स्नाउट, छाती और चरम पर आग के धब्बे के साथ तीव्र काले रंग के पीछे उप-फर के साथ छोटा, सीधा, घने और लालसा फर। `जर्मन cowherd` के रूप में भी जाना जाता है, इसकी प्राचीन उत्पत्ति रोमन legions द्वारा पेश Molossians से जुड़ा हुआ है। इसके बाद इसे वुर्टेमबर्ग क्षेत्र के किसानों और कसाई और विशेष रूप से रोट्टवेइल शहर के खुदरा विक्रेताओं द्वारा उपयोग किया जाता है।

जीवनकाल: चौदह पंद्रह।

आवास: यह मजबूत, आक्रामक और साहसी कुत्ता, जो खुली जगह और जीवन सड़क पर पसंद करती है, शहर में एक मकान, जब भी आप दैनिक लंबी सैर और व्यायाम के बहुत लेने का अवसर की आपूर्ति में काफी अच्छी तरह से LIVINGTHE परिवार फिट बैठता है।




खाद्य: मौलिक और पारंपरिक रूप से मांसाहारी, Rottweiler एक अच्छा भक्षक जिसका आहार 1,800 किलो कैलोरी / दिन रखरखाव राशन अधिक नहीं होनी चाहिए है। दैनिक राशन सब्जियां, चावल और बासी रोटी के साथ पूरक होना चाहिए, और बहुत उपयुक्त है के लिए इस दौड़ में एक सप्ताह में एक ही है, जो संभव जिगर की बीमारी को नियंत्रित करेगा उपवास, हमेशा के लिए एक दिन का अभ्यास करें।

चरित्र और व्यवहार: , यह सच है आक्रामक, मजबूत और भयंकर, इस कुत्ते को अविश्वसनीय रूप से अपने गुरु और परिवार के साथ शौकीन विकसित करने के लिए आता है कि lockstep आज्ञाकारिता प्रशिक्षित किया जाना चाहिए, खासकर यदि आप पर एक संभव हमले के बारे में थोड़ी सी भी संदेह के बाद से, शहर में रहते हैं उनके मास्टर्स निर्दोष लोगों के लिए खतरनाक परिणामों की भयंकर प्रतिक्रिया को उजागर कर सकते हैं। साथ दूसरे कुत्तों अक्सर उदासीन है, लेकिन अन्य पुरुषों की आक्रामकता और प्रभुत्व रवैया बर्दाश्त नहीं करता है।

दैनिक देखभाल: बालों को साफ करना या ब्रश करना और कानों की निगरानी करना।

प्रजनन: बहुत ही प्रबल नस्ल, आठ से अधिक पिल्ले के लिटर असामान्य नहीं हैं। छोटे लोगों को पूंछ के विच्छेदन के लिए जांच की जानी चाहिए, यदि यह लंबी है, और पिछली बारिश के अंत में दिखाई दे सकती है। यह ऑपरेशन पशुचिकित्सा द्वारा किया जाएगा।

रोगों: एक बहुत ही जटिल या असंतुलित आहार के लिए बड़ी भूख की इस दौड़ में मोटापे और यकृत विकार हो सकते हैं। यह जोड़ों में एक धीमी ossification और dislocations के लिए विशेष रूप से संवेदनशील लगता है।

Rottweiler कुत्ता कैसे है

Rottweiler नस्ल के प्रजनकों

नाम: रोट्टवेइलर कैनाइन कोर्ट
नस्लों: रोट्टवेयर
देश: स्पेन
स्थान: ला कोरुना, फेरोल
टेलीफोन: 0034 672336338
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //delacortecanina.com/
इतिहास: प्रजनन और चयन, रेखाएं, एडीआरके, स्टैलियंस, आयात, निर्यात, लिटर हमारे समर्थन हमारे प्रजनन आईएफआर चैंपियन हैं, हम जाते हैं

नाम: वॉन डेर फ्यूसेन रोट्टवेइलर
नस्लों: रोट्टवेयर
देश: अर्जेंटीना
स्थान: Funes Sat Fe
टेलीफोन: (+ 54 341) 156 41 9 783
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //vonderfussen.com
इतिहास: हैचरि विशेष रूप से रोट्टवेइलर, चयन प्रजनन, जर्मन जेनेटिक्स, कार्य लाइनों, अनुसूचित क्रॉसिंग, पिल्ले उपलब्ध, प्रतियां, वीडियो, समाचार के प्रजनन के लिए समर्पित है।

नाम: डार्क एंजेल के रोट्टवेयर
नस्लों: रोट्टवेयर
देश: अर्जेंटीना
स्थान: विला गेसेल
टेलीफोन: 0221155897824
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //rottsdelangeloscuro.com.ar
इतिहास: उसके रक्त में इतिहास के बहुत सारे: अल्बा डार्क एंजेल, PROTAN वॉन Ninok, Akino वॉन डेर Lauterbracke, रेक्स वॉन Ninok, गंदगी वॉन डेर Scherau, Noris वोम Grüntenblick, Konan वॉन Hennekamp, ​​पोली वोम श्वेगर Wappen द्वितीय, रोकी Crni नीरज, ग़ैरमुल्की वोम Gruntenblick, ऑरलैंडो vom होउस Neubrand

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Bernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्लBernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्ल
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
रूसी काला टेरियर एक आधुनिक नस्ल हैरूसी काला टेरियर एक आधुनिक नस्ल है
ग्रीनलैंड नस्ल कुत्ते कुत्तेग्रीनलैंड नस्ल कुत्ते कुत्ते
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्लब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
» » Rottweiler कुत्ता कैसे है
© 2021 taktomguru.com