taktomguru.com

बालों वाली तिब्बती टेरियर नस्ल

बालों वाली तिब्बती टेरियर नस्ल

बालों वाली तिब्बती टेरियर नस्ल

तिब्बती टेरियर: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: ठोस और बालों वाले पहलू के, इस दौड़ के पुरुषों में 35 से 40 सेमी के बीच ऊंचाई होती है, जो महिलाओं को कुछ छोटे होते हैं। प्रमुख, अच्छी तरह से गुंबददार खोपड़ी के साथ सानुपातिक, बहुत रूप में चिह्नित किया रुक जाता है, विस्तृत काले कवक रंग, बड़े अंधेरे आँखें और अच्छी तरह से दूरी, नेत्रच्छद clefts साथ काले और भौंह और सिर के लंबे बाल द्वारा `छिपी`।

बिना जन्म के सिर के किनारों पर उच्च जन्म के कान गिरते हैं अत्यधिक fringes। अच्छी तरह से प्रत्यारोपित मजबूत गर्दन जो पार की ऊंचाई तक समान लंबाई की एक शक्तिशाली और एकत्रित ट्रंक में शामिल होती है, पसलियों और कटे हुए गुर्दे आते हैं। आगे के हाथ सीधे और अच्छी तरह लेप लगाया जाता है, अच्छी तरह से गिर hocks साथ पिछले पैरों और यह भी, बड़े पैर में पिछले जोड़ी की तरह, प्रचुर मात्रा में कोट, खत्म के साथ छंटनी की उंगलियों और पैड के बीच बाल लेपित गोल। उच्च जन्म की पूंछ, अंगूठी के रूप में पीठ पर घुमाया जाता है जो विशेषता सीमाओं में प्रचुर मात्रा में फर दिखाता है।

बाल, प्रचुर मात्रा में और ठीक, मुलायम अंडकोट के साथ सीधे या थोड़ा लहरदार है, ऊन और तंग। चॉकलेट को छोड़कर सभी bicolor या tricolor वर्दी रंगों की अनुमति है। बहुत प्राचीन मूल, थे जाहिरा तौर पर तिब्बती लामाओं ने इस जाति के चौकसी के साथ अनन्य रक्षा पड़ोसी प्रदेशों के सरदारों और यहां तक ​​कि चीनी शासकों के लिए एक मूल्यवान उपहार है, जो केवल पुरुषों हो सकता है भेजा गया था ल्हासा-एस्पो और तिब्बती स्पैनियल के पूर्ववर्ती। यूरोप और अमेरिका में बड़े पैमाने पर हाल ही में ब्रिटेन और नीदरलैंड में विशेष रूप से लोकप्रिय हो गया है, अन्य देशों cinofílica परंपरा में निहित अपेक्षाकृत मामूली शुरूआत के साथ।




जीवनकाल: बारह चौदह साल

आवास: बनें, आज, कंपनी की दौड़ में, आप किसी भी कमरे में, नागरिक pisito से रहते हैं एक चटाई या एक गलीचा है कि एक बिस्तर के रूप में सेवा कर सकते हैं बिना ग्रामीण आवास की जरूरत के घर में कर सकते हैं।

खाद्य: इसके लिए एक विविध आहार की आवश्यकता होती है, मूल रूप से मांसाहारी, जो रखरखाव राशन के रूप में 600-650 केकेसी / दिन के बीच प्रदान करता है। यदि नमूने व्यायाम करते हैं या बाहर रहते हैं, तो हमें इन आंकड़ों को काफी बढ़ाना होगा।

चरित्र और व्यवहार: स्वच्छ, उनके आकाओं के साथ स्नेही और पूरी तरह से पालतू जानवर के रूप trainable, वे भी, इसके आकार के बावजूद कर रहे हैं, उत्कृष्ट संरक्षक जो संपत्ति या उनके मालिकों के भौतिक अखंडता की रक्षा में अपनी जान की पेशकश करने में संकोच नहीं करते। टेरियर का खून जो उसकी नसों से गुजरता है, उन्हें चूहों, चूहों और यहां तक ​​कि जानवरों को मारने के लिए प्रेरित करता है।

दैनिक देखभाल: प्यारे कोट को ब्रश करने सहित सभी कुत्तों के लिए क्लासिक्स।

प्रजनन: खिलाड़ियों के आकार, स्वास्थ्य और मानक को सावधानी से देखभाल की जानी चाहिए। गर्भवती मादा, हमेशा पशु चिकित्सा नियंत्रण के तहत, कैल्शियम में एक आहार को मजबूत किया जाना चाहिए
फास्फोरस।

रोगों: वे अक्सर नेत्र रोग या आनुवंशिक विसंगतियों, जो भी `मोटी पर्दा` retínicas रोगों के पक्ष में आंखों को कवर बाल को जिम्मेदार ठहराया जाता से प्रभावित हैं। असंतुलित आहार, वसा में समृद्ध, श्रमिक वसूली के आंशिक गंजापन के साथ epidermal परिवर्तन का कारण बन सकता है।

बालों वाली तिब्बती टेरियर नस्ल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जैक रसेल टेरियर नस्ल के बारे में जानकारीजैक रसेल टेरियर नस्ल के बारे में जानकारी
Bernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्लBernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्ल
Bergamasco चरवाहे कुत्ता चराईBergamasco चरवाहे कुत्ता चराई
नस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्तानस्ल केरी ब्लू टेरियर का कुत्ता
यॉर्कशायर टेरियर - विभाग के लिए कुत्तोंयॉर्कशायर टेरियर - विभाग के लिए कुत्तों
पुली कुत्ते की उपस्थितिपुली कुत्ते की उपस्थिति
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
पेकीनी कुत्ते कैसा हैपेकीनी कुत्ते कैसा है
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
» » बालों वाली तिब्बती टेरियर नस्ल
© 2021 taktomguru.com