taktomguru.com

ग्रीनलैंड नस्ल कुत्ते कुत्ते

रेस ग्रीनलैंड स्लेड डॉग

रेस ग्रीनलैंड स्लेड डॉग

ग्रीनलैंडिक: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: विशिष्ट स्लेड कुत्ते जिसमें मजबूत संविधान और अच्छा आकार होता है, 60 सेमी या उससे अधिक के पार की ऊंचाई के साथ, पुरुषों के लिए, और 55 सेमी से कम नहीं, महिलाओं के लिए। सिर चौड़ा है। ठोस शंकुधारी स्नैउट जो ट्रफल, ब्लैक की ओर ट्यून किया जाता है, जो गर्मी के दौरान गुलाबी हो सकता है। बहुत मजबूत जबड़े अविश्वसनीय दांत से लैस हैं। स्टॉप स्पष्ट है, लेकिन अत्यधिक नहीं है।

आंखों, oblique, बल्कि छोटे, बहुत परिवर्तनीय रंग हो सकता है, परत के रंग के अनुसार। उच्च जन्म के कान त्रिकोणीय, छोटे होते हैं, छोटे बाल से ढके होते हैं, लेकिन मोटे और हमेशा सीधे होते हैं। गर्दन, बल्कि छोटी, बेलनाकार और भारी है, एक मजबूत ट्रंक के साथ जुड़ती है, क्रॉस को उठाए जाने से कुछ हद तक लंबा, सीधे पृष्ठीय रेखा, व्यापक थोरैक्स, बड़ी फेफड़ों की क्षमता, शक्तिशाली गुर्दे और थोड़ा गिरने वाला रंप। सामने की चरम मजबूत हड्डियों और अच्छी मांसपेशियों के साथ लंबे, सीधे हैं। पिछली जोड़ी थोड़ा उलझन में है और शक्तिशाली संविधान की हड्डी और मांसपेशियों के दोनों लोगों को प्रस्तुत करती है। मजबूत पैड के साथ पैर, गोलाकार, कॉम्पैक्ट, इंटरडिजिटल जोड़ों के बीच छोटे बाल होते हैं। पूंछ, मोटी, बहुत लंबी नहीं, पीछे की ओर लगी हुई है।

फर घने, तंग, परिवर्तनीय लंबाई है, लेकिन कभी भी अत्यधिक नहीं है, पूंछ को छोड़कर, जहां यह एक सामान्य प्लम बनाता है। इसमें बहुत नरम उप-फर कोट है, जो जानवर को बहुत कम तापमान से बचाता है। अल्बिनो नमूने को छोड़कर, सभी वर्दी या दाग रंगों की अनुमति है। अन्य नॉर्डिक दौड़ों की इसी उत्पत्ति के बारे में, इन कुत्तों में आर्कटिक भेड़िया रक्त का एक मजबूत अनुपात माना जाता है, जिसे ग्रीनलैंड द्वीप पर वर्तमान कॉन्फ़िगरेशन लेने तक अन्य स्लेज कुत्तों के साथ पारियों में पॉलिश किया गया है।




जीवनकाल: शायद नौ से दस साल से अधिक।

आवास: ठंडे मौसम के मालिक, कच्चे सर्दियों के दौरान भी, बाहर रहना चाहिए। `नागरिक सुख` में उपयोग करने में सक्षम नहीं है। यह समशीतोष्ण जलवायु को बुरी तरह से समर्थन देता है और केवल उच्च पर्वत के महाद्वीपीय क्षेत्रों में या अपने घरों में, ध्रुवीय ऊंचाई पर रहने के लिए अनुकूल हो सकता है।

खाद्य: बेहद मितव्ययी, वह जमे हुए मछली का उपभोग करने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन वह कुत्ते के आहार के मांस और अन्य क्लासिक घटकों को भी स्वीकार करता है।

चरित्र और व्यवहार: पैक के `पैक` के कठोर पदानुक्रम के लिए बहुत स्नेही, बुद्धिमान और अनुकूलनीय, कृपया मनुष्य के असाधारण मित्र बन सकते हैं, कृपया अपने जीवन के त्याग तक पहुंचने के लिए
इसके मालिक वह अन्य कुत्तों के साथ क्रूर हो सकता है, क्योंकि वह अपने पैक के नेतृत्व को तब तक भयानक झगड़े बनाए रखने के लिए तैयार है।

दैनिक देखभाल: ग्रीनलैंडिक के लिए परत, मुक्त हवा और ठंडे वातावरण की सफाई आवश्यक आवश्यकताओं हैं। काम के अधीन, आपको आहार और पैर की स्थिति का ख्याल रखना चाहिए, जिसे गले लगाया जाएगा
ग्रीस या सेबम के साथ।

प्रजनन: महिलाओं को संभोग से स्लेज ड्रैग से निकाल दिया जाएगा। लिटर आमतौर पर तीन या चार पिल्लों से बड़े नहीं होते हैं, जो दिखाई देने पर स्पर्स के विच्छेदन से गुज़रेंगे।

रोगों: ऑस्ट्रिया, शांत और अत्यधिक प्रतिरोधी, वे अतिसंवेदनशील होने के कारण बीमार हो सकते हैं या समशीतोष्ण देशों में, उनके पास जलवायु संबंधी खराब समायोजन के लिए त्वचीय स्थितियां होती हैं।

रेस ग्रीनलैंड स्लेड डॉग

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिह-टीज़ू कुत्ते नस्लशिह-टीज़ू कुत्ते नस्ल
बेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्लबेसेंजी अच्छा शिकारी कुत्ता नस्ल
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
पेकीनी कुत्ते कैसा हैपेकीनी कुत्ते कैसा है
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्लब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
उत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथीउत्कृष्ट अनीता inu उत्कृष्ट साथी
ग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजीग्रे हौंड ग्रेहाउंड अंग्रेजी
» » ग्रीनलैंड नस्ल कुत्ते कुत्ते
© 2021 taktomguru.com