taktomguru.com

कुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधि

कुत्तों के लिए व्यवहार करता हैलोग कैंडी-लेपित व्यवहार, और हमारे प्यारे कुत्ते दोस्तों भी प्यार करते हैं। दुर्भाग्य से, लोगों के लिए किए गए व्यवहार अक्सर चीनी के साथ लोड होते हैं, और अन्य अवयव जो कुत्तों के लिए स्वस्थ नहीं होते हैं, क्योंकि वे केवल मानव उपभोग के लिए उपयुक्त होते हैं। हालांकि, यह कुत्ता बीमा सामग्री के साथ बनाया गया यह विशेष उपहार बनाता है। और आपके पालतू उन्हें अपने अच्छे व्यवहार के लिए इनाम के रूप में प्राप्त करना पसंद करेंगे।

गीले तत्व यह कोई रहस्य नहीं है कि कुत्ते मूंगफली के मक्खन के स्वाद से प्यार करते हैं, इसलिए मूंगफली का मक्खन एक स्वाद है जो आपके कुत्ते के व्यवहार में होना चाहिए। पूरी तरह से प्राकृतिक और शर्करा से मुक्त एक किस्म का प्रयोग करें। मूंगफली के मक्खन के अलावा, चीनी-मुक्त सेबसॉस का थोड़ा सा हल्का रूप से इलाज को मीठा कर देगा, जबकि जैतून का तेल इसे नमक रखेगा। अंडे का उपयोग सामग्री में शामिल होने के लिए किया जाता है।

एक बड़े कटोरे में, मिश्रण आधा कप मक्खन, मोटी या नरम, प्राकृतिक मूंगफली, आधा कप मीठा सेब की सॉस चीनी, जैतून का तेल के एक चम्मच और एक अंडा और एक बिजली मिक्सर के साथ मध्यम गति से मिश्रण, जब तक चिकनी।

सूखी सामग्री. गेहूं के आटे में आहार फाइबर की बड़ी मात्रा होती है, कुत्तों के लिए स्वस्थ, साथ ही दूध पाउडर, तरल द्रव्यमान को मोटी पेस्ट में परिवर्तित कर देगा जिसे आपके कुत्ते के आदर्श आकार में काटा जा सकता है।

पूरे गेहूं का आटा और 1/2 कप दूध पाउडर तरल मिश्रण में जोड़ें और अवयवों को शामिल करते समय कम गति पर हराएं। आटा बहुत मोटा हो जाएगा।




तैयार करना। समाप्त आटा को ठंडा करें जब तक यह आकार में कटौती करने के लिए पर्याप्त फर्म न हो। इसे काटने की कोशिश करने से लगभग एक घंटे पहले, एक ढके हुए कंटेनर में आटा को रेफ्रिजरेट करें। आटा को ठंडा करने की प्रतीक्षा करते समय, ओवन को 325 डिग्री तक गरम करें।
एक बार ठंडा और फर्म, हल्के ढंग से बहने वाली सतह पर आटा फैलाएं जब तक यह 1/4 से 1/2 इंच मोटी न हो। अपने कुत्ते के लिए सही आकार के व्यवहार को काटने के लिए एक कुकी कटर का उपयोग करें, फिर मिठाई को एल्यूमीनियम पन्नी से ढके ट्रे में रखें। मध्यम रैक में 10 से 12 मिनट के लिए व्यवहार को सेंकना, या जब तक व्यवहार के किनारों हल्के भूरे रंग की बारी शुरू नहीं करते हैं। कूलिंग रैक पर लगभग एक घंटे तक या जब तक वे कमरे के तापमान तक नहीं पहुंच जाते, तब तक समाप्त इलाज को शांत करें।

कवर. लोगों के लिए बने कैंडी-लेपित व्यवहार अक्सर चॉकलेट में ढके होते हैं। हालांकि, कुत्ते चॉकलेट नहीं खा सकते हैं क्योंकि चॉकलेट में थियोब्रोमाइन होता है, एक रसायन जो लोगों के लिए सुरक्षित है, लेकिन कुत्तों के लिए बेहद जहरीला है। चॉकलेट के बजाय, कुत्ते के व्यवहार को कार्बो में ढंक दिया जा सकता है। भुने हुए carob, एक नज़र और बहुत चिप्स पारंपरिक चॉकलेट स्वाद के समान है, लेकिन बिना विषाक्त प्रभाव के किसी भी एक छोटे से सब्जी छोटा करने के साथ माइक्रोवेव में पिघला और किया जा सकता है के इलाज के लिए एक स्वादिष्ट परत के रूप में उपयोग अपने कुत्ते।

एक माइक्रोवेव-सुरक्षित कटोरे में दो कप कार्बो चिप्स और एक चम्मच शॉर्टिंग रखें। 30 सेकंड के अंतराल पर माइक्रोवेव को 50 प्रतिशत, या मध्यम पर रखें, जब तक सभी कार्बो पेड़ पिघला न जाए और नरम बने रहें। या तो हाथ से या एक दन्तखुदनी के साथ, डुबकी उपहार पिघला carob में ठंडा और फिर एक ट्रे एल्यूमीनियम पन्नी के साथ कवर पर रखें एक घंटा तक ठीक से carob कठोर अनुमति देने के लिए के लिए। अपने पालतू जानवर को थोड़ी देर में व्यवहार के साथ खिलाएं, उनके अच्छे व्यवहार को पुरस्कृत करें।

भंडारण. दुकान ढक्कन के साथ एक कंटेनर में, या दो सप्ताह तक कमरे के तापमान पर एक ज़िप्पीड बैग में उपहारों को समाप्त कर दिया। उपचार को अधिकतम तीन महीनों के लिए ज़िप्पीड फ्रीजर बैग में फ्रीजर में भी संग्रहीत किया जा सकता है। अपने पालतू जानवरों की सेवा करने से पहले एक घंटे के लिए इलाज को चलो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसेएक कुत्ते के लिए एक साधारण केक बनाने के लिए कैसे
कुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधिकुत्ते के इलाज के लिए कुत्ते के इलाज के लिए पकाने की विधि
कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़कद्दू पाई कुत्तों कुकीज़
मूंगफली का मक्खन कुत्तों के लिए अच्छा है?मूंगफली का मक्खन कुत्तों के लिए अच्छा है?
कुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहारकुत्तों के लिए जमे हुए घर का बना व्यवहार
कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़कुत्तों के लिए गाजर कुकीज़
घर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दूघर पर बने कुत्तों के लिए कुरकुरा कद्दू
आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?आटा का उपयोग किए बिना कुत्तों के लिए केक कैसे बनाया जाए?
कुत्तों के लिए शीशा लगाना ediblesकुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
घर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैंघर के बने केक के व्यंजन जो कुत्ते खा सकते हैं
» » कुत्तों के लिए लेपित व्यवहार के लिए पकाने की विधि
© 2021 taktomguru.com