taktomguru.com

सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है?

सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है?

सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है? कुत्तों के बारे में लेख।

सभी का सबसे लोकप्रिय पालतू निस्संदेह कुत्ता है, और यह पुरानी-लेकिन वर्तमान धारणा द्वारा दिया जाता है कि वर्तमान जानवर मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त है। आखिरी बार, लघु कुत्तों ने लोकप्रियता हासिल की है और आज, घरेलू पालतू ब्लॉग में, हम आपको बताएंगे कि उन सभी मिनी कुत्ते नस्लों को सबसे आवश्यक रूप में प्रस्तुत किया गया है। निम्नलिखित आलेख पढ़ें और उस प्रश्न का उत्तर दें जो इसे मार्गदर्शित करता है।

खैर, सबसे वांछित लघु कुत्ते नस्ल कुत्ता है चिहुआहुआ. संक्षेप में, यह हमारे कुछ सबसे आम विशेषताओं को साझा करने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर के रूप में प्रस्तुत किया जाता है। वे क्या हैं

जैसा कि हमने कहा है कि हम वास्तव में एक छोटे से कुत्ते के बारे में बात कर रहे हैं। एक चिहुआहुआ में क्रॉस की ऊंचाई होगी जो कभी भी 20 सेमी से अधिक नहीं होगी। इसके अलावा, इसका वजन एक ढाई और तीन किलो के बीच होगा, यही कारण है कि हम एक जानवर का सामना कर रहे हैं जो गुरु के लिए आसान है और वैसे, चुस्त आंदोलन।




इस प्रकार के कुत्तों द्वारा प्राप्त उम्र एक ही प्रजाति की अन्य जातियों की तुलना में कुछ हद तक कम है: चिहुआहुआ, शायद ही कभी 12 साल से अधिक समय तक जीवित रहेगा। किसी भी मामले में, इन पिल्लों के जीवन के बारे में यह नकारात्मक सवाल एक गुणवत्ता के साथ मुआवजा दिया जाता है जो सभी कुत्तों के पास नहीं होता है: यह एक विशेष रूप से स्नेही जानवर है।

बेशक, वजन, आकार और व्यवहार से, चिहुआहुआ कुत्ता यह एक उत्कृष्ट अपार्टमेंट के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है यदि हम एक छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं, जहां हम इस बुद्धिमान जानवर को सिखा सकते हैं कि इसकी जरूरतों को पूरा करने के लिए कहां और कब घर को गंदे नहीं किया जाता है। इसी तरह, ये कुत्तों को छोटे बच्चों के संपर्क में रहने के लिए विशेष हैं, जिनके साथ वे एक अजीब प्रकार के रिश्ते को स्थापित करते हैं। यदि एक मास्टर के रूप में आप देखते हैं कि जानवर उस समय ध्यान नहीं देता है जब आप ऑर्डर देते हैं, उपेक्षा करते हैं, तो आप घर के बच्चों के साथ और अधिक मनोरंजन कर सकते हैं।

संक्षेप में, सभी की सबसे आम विशेषताएं चिहुआहुआ कुत्तों वे कंपनी का अभ्यास करने के लिए एक अजीब जानवर बनाते हैं। बेशक, एक छोटे से अपार्टमेंट में ऐसे कुत्ते को रखने की संभावना और शांत रहें यदि जानवर छोटे से संपर्क में है, तो कुछ भी नहीं बल्कि इसे सबसे आकर्षक कुत्ते के रूप में पेश करें। इसके अलावा, यह दुनिया में सबसे आवश्यक छोटा कुत्ता है- क्या आपने अपना फैसला करने का फैसला किया है?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्ताचिहुआहुआ कुत्ता
कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?कुत्ते को कितनी विशेषताओं को एक अच्छा तैराक होना चाहिए?
5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं5 कुत्ते नस्लों जो अनिवार्य रूप से एथलीट हैं
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
कुत्तों की तीन नस्लें जो नहीं बढ़ती हैंकुत्तों की तीन नस्लें जो नहीं बढ़ती हैं
Petauro: एक अज्ञात पालतू की विशेषताओंPetauro: एक अज्ञात पालतू की विशेषताओं
मिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिएमिनी सुअर: विशेषताओं, आपको क्या पता होना चाहिए
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
» » सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है?
© 2021 taktomguru.com