taktomguru.com

Petauro: एक अज्ञात पालतू की विशेषताओं

पेटौरो में एक अज्ञात पालतू जानवर है
अज्ञात पेंटौरो पालतू जानवर

वर्तमान अवसर में हम एक पालतू जानवर के बारे में बात करेंगे कि हालांकि यह लोगों के घरों में लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है, कभी-कभी अज्ञात होता है। आपको अपनी भौतिक विज्ञान के बारे में दिखाने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि यह उड़ने वाली गिलहरी के समान ही है और यह कि एक पालतू जानवर के रूप में, यह असाधारण स्नेही है। हो सकता है कि आपने कभी अपने जीवन में कोई नहीं देखा हो लेकिन जब आप ऐसा करते हैं, तो आप इसे छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे।

ऐसे कई घर नहीं हैं जो आज घरेलू पालतू जानवर के रूप में पेटौरो का आनंद लेते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि अज्ञानता जो वर्तमान के संबंध में मौजूद है एक साथी जानवर के रूप में अपनी क्षमता से मेल नहीं खाता है। छोटे, आकर्षक, स्नेही, वे कुछ विशेषण हैं जो पेटौरो से मेल खाते हैं और निस्संदेह आपसे उनके साथ प्यार में पड़ जाएंगे।

अपने जैविक चक्र के बारे में हम कह सकते हैं कि यह एक स्तनधारी है जो 15 वर्षों तक जीवित रहने में सक्षम है। सच्चाई यह है कि उस समय यह एक बड़े आकार तक नहीं पहुंच जाएगा और अधिकतम 18 सेमी लंबाई माप जाएगा। बड़ी आंखों के साथ, उसके कान भी प्रमुख हैं और पूंछ, अपने शरीर के रूप में व्यापक है। यह प्रस्तुत विशेषताओं के मुताबिक, छोटे घरों के लिए एक अजेय पालतू जानवर है जो खुद को बड़े जानवरों की लक्जरी होने की अनुमति नहीं देता है। इसके अलावा, यह दिन के दौरान एक पालतू जानवर के रूप में अपरिहार्य है क्योंकि यह सोने से गुजरता है, और इसी तरह रात में क्योंकि उनके आंदोलन कम से कम आक्रामक होते हैं।

विचार करने के मुद्दे

हमने पहले ही कहा है कि पेटौरो एक अजेय पालतू जानवर है, खासतौर से छोटे स्थानों पर जहां कोई बड़ा जानवर नहीं ले सकता है। उतना ही सच है कि अभी क्या कहा गया है कि पेटौरो भी है आपको कुछ देखभाल की ज़रूरत है जो पालतू जानवर के रूप में अपनी विशिष्टता के संबंध में हैं।




पेटौरो पिंजरे जितना संभव हो उतना ऊंचा होना चाहिए क्योंकि इन प्रकार के जानवर चढ़ना पसंद करते हैं। यात्री डिब्बे की ऊंचाई पेटौरो को इस तरह के अभ्यास को एक चुस्त, आरामदायक और सब से ऊपर, सुरक्षित में करने की अनुमति देनी चाहिए।

पिंजरे की सफाई सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है जिसे जानवर के संबंध में किया जाना चाहिए। सच यह है कि हम कुछ हद तक सुगंधित पालतू जानवर की उपस्थिति में हैं, इसलिए उस स्थान को स्वच्छ करें जहां आप दैनिक आधार पर रहते हैं, वह बहुत महत्वपूर्ण होगा।

साथ ही साथ और किसी भी पालतू जानवर के साथ, पेटौरो में पर्याप्त आहार होना चाहिए जो उनके स्वास्थ्य को अनुकूलित करते समय उनके कल्याण को बढ़ाता है। सब्जियां पेटौरो के ताल के लिए असली व्यंजन हैं, जबकि वर्तमान शुभंकर है फल का एक असली प्रेमी. नारंगी, मन्ज़ा और अनानस, उस अर्थ में पोडियम पर कब्जा करते हैं। एक संतुलित आहार पेटौरो स्वयं एक है जिसमें ऊपर उल्लिखित इनपुट है, जो कि पागल के काफी कोटा में जोड़ा जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
नीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओंनीपोलिटन मास्टिफ़ कुत्ते की कुछ भौतिक विशेषताओं
सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है?सबसे वांछित लघु कुत्ता क्या है?
हम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैंहम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैं
दुनिया में 5 सबसे बड़े स्तनधारियोंदुनिया में 5 सबसे बड़े स्तनधारियों
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
क्या आपका बच्चा कुत्ते को अपनाना चाहता है? हम आपको लघु कुत्ते, एक उत्कृष्ट विकल्प के बारे में बताते…क्या आपका बच्चा कुत्ते को अपनाना चाहता है? हम आपको लघु कुत्ते, एक उत्कृष्ट विकल्प के बारे में बताते…
मिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या हैमिनी सूअरों की उत्पत्ति क्या है
15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे
मछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता हैमछली क्या है - जलीय जानवर पालतू जानवरों के रूप में प्रयोग किया जाता है
» » Petauro: एक अज्ञात पालतू की विशेषताओं
© 2021 taktomguru.com