taktomguru.com

मेरा कुत्ता छाल नहीं करता है, मुझे क्या करना चाहिए?

कुत्ते कोला को बहुत क्यों ले जाते हैं

मेरा कुत्ता छाल नहीं करता है। कुत्तों के बारे में लेख।

यद्यपि एक कुत्ता होने पर जो कुछ लोगों के लिए छाल नहीं करता है, वह एक अजीब स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है, अन्य में यह चिंता के रूप में प्रकट होता है कि पालतू जानवर का सामान्य स्वास्थ्य पर्याप्त है या नहीं। सच्चाई यह है कि कुत्ते में भौंकने से जानवरों के लिए संचार करने का एक तरीका होता है, इसलिए इसकी अनुपस्थिति हमें कुत्ते से पीड़ित किसी भी विकार के बारे में चेतावनी दे सकती है। निम्नलिखित पाठ में, हम कुत्ते के साथ क्या करना है इसके बारे में बात करेंगे यदि यह भौंकने की संभावना नहीं है।

यदि भौंकने की कमी का कारण पूरी तरह चिकित्सा है, तो आपके पास पशुचिकित्सा जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा। ऐसा होता है कि कुत्तों की नस्लें हैं जो छाल नहीं करती हैं, वे बस नहीं करते हैं, लेकिन अन्य करते हैं और यदि आपका जानवर ऐसा करने में असमर्थता दिखाता है, तो यह सुनिश्चित करना अच्छा होगा कि आप अच्छे स्वास्थ्य में हैं या नहीं। श्वसन तंत्र में प्रेम सबसे आम हैं और यदि आपका कुत्ता उनके लिए छाल नहीं करता है, तो आप उसे चिकित्सा यात्रा के साथ एक पक्ष करेंगे। इसी तरह यदि आपके चयापचय के साथ क्या होता है, तो ऐसी परिस्थिति जिसे आप नोटिस कर सकते हैं यदि क्रोनिक रूप से उल्टी हो सकती है।




सभी कुत्ते भौतिक स्थिति में छाल के लिए हैं, केवल कुछ ही इसे अधिक करते हैं, दूसरों को कम, और दूसरों को बस नहीं। यदि आपका कुत्ता स्वभावपूर्ण है तो वह निश्चित रूप से पूरे दिन छाल जाएगा, लेकिन यदि व्यक्तित्व उसे एक आराम से कुत्ते के रूप में प्रस्तुत करता है, तो उसे आपके या अन्य कुत्तों के साथ भौंकने से संचार करने में थोड़ी सी दिलचस्पी नहीं हो सकती है। कुंजी व्यर्थ में चिंता न करें क्योंकि यद्यपि ऐसी स्थितियां हैं जो आपके कुत्ते को छाल नहीं बना सकती हैं, जानवर की चुप्पी भी अपने व्यक्तित्व के कारण हो सकती है और यह किसी भी समस्या का प्रतिनिधित्व नहीं करती है।

अंत में, यह कहने लायक है कि कुत्ते छाल से अनिच्छुक हो सकते हैं क्योंकि उनके व्यवहार में कुछ भय या बदलाव हैं जो उन्हें कुल चुप्पी में रखते हैं। आम तौर पर, यह स्थिति उन कुत्तों में पहचानी जाती है जो बहुत शोर स्थानों में रहते हैं और आसानी से महसूस नहीं करते हैं, या उन कुत्तों में जो कुत्तों के साथ लगातार संपर्क में हैं और बड़े शहरों (मोटर वाहन, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, आदि)। इन मामलों में, कुत्ते के लिए बाहरी शोर के संबंध में एक निश्चित आंतरिक संतुलन की तलाश करना सामान्य बात है, और यदि हम देखते हैं कि जानवर शांत रहता है, तो हम केवल इसे अकेले छोड़कर मदद कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या बॉक्सर एक भौंकने वाला कुत्ता है?क्या बॉक्सर एक भौंकने वाला कुत्ता है?
कुत्ते भौंकने से कैसे बचेंकुत्ते भौंकने से कैसे बचें
मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?मेरा कुत्ता क्यों भौंकता रहता है?
मेरा कुत्ता जड़ी बूटियों क्यों खाता हैमेरा कुत्ता जड़ी बूटियों क्यों खाता है
कुत्तों जो बहुत कम छालकुत्तों जो बहुत कम छाल
मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?
भौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्याभौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्या
एक कुत्ता छाल क्यों करता हैएक कुत्ता छाल क्यों करता है
कुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैंकुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैं
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
» » मेरा कुत्ता छाल नहीं करता है, मुझे क्या करना चाहिए?
© 2021 taktomguru.com