taktomguru.com

क्या Pomeranian अलगाव चिंता से पीड़ित है?

PomeraniaPomeranian अक्सर अपने मालिक से इतना जुड़ा हुआ है कि यह घर में अकेले छोड़ दिया जब यह अलगाव चिंता से पीड़ित है। हालांकि यह कई Pomeranians को प्रभावित करता है, यह नस्ल के लिए सामान्य नहीं है, इसलिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या आपका पालतू चिंता से बाहर काम कर रहा है या जिज्ञासा या ऊबड़ जैसे अन्य कारणों से।

पृथक्करण चिंता. विभाजन की समस्या के सामान्य लक्षण घर के अंदर पेशाब कर रहे हैं, घरेलू सामान चबाना, घंटे के लिए भौंकने या भागने की कोशिश। जब आप घर पहुंचें आप इन उदाहरणों आपको लगता है कर सकते हैं आप एक "बुरा कुत्ता" है के किसी भी मिल जाए, लेकिन अपने पिल्ला बदला के लिए इन बातों को नहीं कर रहा है क्योंकि बिक्री, लेकिन फिर भी बहुत तुम कोशिश आप अपनी चिंता को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं जब आप दूर और चबाने हैं या भौंकने उस चिंता का परिणाम है।

का कारण बनता है. कुत्ते के जीवन में बड़े बदलाव अक्सर अलग होने की चिंता में खत्म होते हैं। अगर किसी कुत्ते को पहले त्याग दिया जाता है या दिया जाता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप अपने नए परिवार के साथ अलगाव की चिंता करेंगे क्योंकि आप फिर से नहीं रहना चाहते हैं। परिवार के सदस्य या पारिवारिक गतिशीलता में परिवर्तन जो किसी व्यक्ति के रूप में चलता है, भी अलग होने की चिंता का कारण बन सकता है। यदि आपका परिवार एक नए घर में जाता है, तो आपके पालतू जानवर शायद अलगाव की चिंता विकसित करेंगे क्योंकि वह एक अपरिचित जगह में अकेले रहने में सहज महसूस नहीं करती है।




अंतर. अलगाव चिंता के कारण पोमेरियन को छाल के लिए जाना जाता है। अपने पिल्ला की भौंकने को सुनें: यदि यह लगातार छाल या घंटों के लिए दे रहा है, तो यह बहुत संभावना है कि यह चिंता का उत्पाद है। यदि घर के बाहर या जोर से शोर से घूमने वाले लोगों द्वारा भौंकने वाला होता है, तो यह ऊबड़ की वजह से होने की अधिक संभावना है। यदि आप कचरे में खोदते हैं या चमड़े के जूते जैसे चीजों को चबाते हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए कि आप जिज्ञासा से बाहर निकलते हैं और चिंता नहीं करते हैं।

क्या करना है? थोड़ी सी कोशिश के साथ आप चिंता को कम करने में मदद कर सकते हैं और अनुपस्थित होने पर आपके पालतू जानवरों के विनाश को रोक सकते हैं। घर छोड़ने से पहले अपने Pomeranian एक लंबी सैर या व्यायाम के लिए ले लो। इससे आपको अनुपस्थित होने के एक हिस्से के लिए आराम या नींद में मदद मिलेगी। अपनी पसंद के किसी चीज़ के साथ हमेशा कुछ व्यवहार या अपने पसंदीदा खिलौने को छोड़ दें। इसे पांच मिनट के लिए छोड़ दें, फिर दस मिनट के लिए, फिर 20 मिनट तक और तब तक जब तक आप घर वापस आने और छोड़ने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। समय के साथ आप काम के पूरे दिन के दौरान कुछ भी गलत के बिना छोड़ सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
अलगाव से चिंताअलगाव से चिंता
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
अलगाव चिंता क्या है?अलगाव चिंता क्या है?
खिलौना पूडल और चिंताखिलौना पूडल और चिंता
अलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ेंअलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ें
» » क्या Pomeranian अलगाव चिंता से पीड़ित है?
© 2021 taktomguru.com