taktomguru.com

मीठे आलू एक अच्छा कुत्ता खाना है?

मीठे आलू यह एक पौधे है जो नियोट्रोपिकल क्षेत्रों से निकलता है जिसमें बड़ी संख्या में किस्में हैं। जिनमें से हम सबसे ज्यादा उपभोग के रूप में सफेद, पीले और बैंगनी पाते हैं। मीठे आलू को कई नामों से दुनिया भर में जाना जाता है, जिनमें से हम दूसरों के बीच मीठे आलू, मीठे आलू और मीठे आलू पा सकते हैं। इसकी लोकप्रियता इसकी ट्यूबरस रूट के समृद्ध स्वाद के कारण है, जो मनुष्यों के लिए खाद्य हिस्सा है। लेकिन निश्चित रूप से आप यह भी मिथक जानते हैं कि मीठे आलू एक उत्कृष्ट कुत्ता भोजन है।

मीठे आलू या मीठे आलू को कुत्ते के लिए भोजन के रूप में

आज हम प्रस्ताव देते हैं कि आप वास्तव में जानते हैं कि मीठे आलू कुत्तों के लिए एक अच्छा खाना है या नहीं या यह किसी भी वैज्ञानिक नींव के बिना सिर्फ एक मिथक है। यह पता चला है कि बहुत से लोग कहते हैं कि मीठे आलू अपने कुत्तों के लिए उत्कृष्ट भोजन है। लेकिन अगर आप कुत्ते के मुंह पर देखने के हम महसूस कर सकते हैं कि अपने दाँत मांस खाने के लिए तैयार कर रहे हैं और यह भी एक बहुत ही कम समय में अपशिष्ट को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया मानव के लिए एक अलग पाचन तंत्र है और आमाशय रस को पचाने के लिए बना रहे हैं एक अद्भुत कुशल तरीके से प्रोटीन और पशु वसा। और अगर हमें लगता है कि हमारे कुत्ते सब कुछ, लेकिन क्योंकि हम अपने आप को, क्योंकि एक जानवर अलावा कोई चारा नहीं पत्थर खाने के लिए है क्योंकि यह उन पत्थरों खाएंगे है अगर मांसभक्षी बनने के लिए मजबूर कर दिया है खाता है।

ऐसे लोग हैं जो मीठे आलू को कुत्तों के बाल में सुधार की संपत्ति को भी श्रेय देते हैं, अच्छे बाल अच्छे रंग, स्वस्थ, उज्ज्वल और इसके कम नुकसान होते हैं। लेकिन लगभग हर किसी को पता होना चाहिए कि बालों में उन बदलावों को प्रोटीन और पशु वसा द्वारा उत्पादित किया जाता है। और यह भी ज्ञात है कि मीठे आलू को वास्तव में चीनी से बना दिया जाता है, इसमें कोई भी प्रोटीन या वसा नहीं होता है जो हमारे कुत्तों के लिए ब्याज का हो सकता है।




आपको बहुत स्पष्ट होना होगा कुत्ते जीव को बड़ी मात्रा में चीनी प्राप्त करने और संसाधित करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है. जैसा कि आपने देखा होगा कि बहुत से मीठे आलू खाने वाले कुत्तों को बहुत हराया जाता है और उनके मल थोड़ा स्थिरता के होते हैं। अन्य समस्याओं कि शकरकन्द के लिए कुत्तों का कारण बन सकता है पेट फूलना (farting), रुक-रुक कर दस्त, गरीब पाचन मूत्र पथ के संक्रमण, सुस्त बाल, थकावट अग्न्याशय का पाया, बुरा सांस, अवरुद्ध शावक vitamos कमी प्रकार बी

इन सबके बावजूद कुत्ते के खाद्य पदार्थ बनाने के लिए समर्पित कंपनियां हैं जो कुत्तों के लिए मीठे आलू की मिथक का लाभ उठाती हैं और मीठे आलू के अपने हिस्से के साथ अपना भोजन बनाती हैं। इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप भोजन खरीदने से पहले लेबल पढ़ लें और यदि संभव हो, तो एक पशुचिकित्सा से परामर्श लें कि आपको क्या करना है, इस बारे में सलाह दें। लेकिन इस लेख का सबसे महत्वपूर्ण और मुख्य उद्देश्य स्पष्ट होना है कि मीठे आलू कुत्तों के लिए अच्छा खाना नहीं है।

यदि आप जो पढ़ते हैं उसे पसंद करते हैं और सोचते हैं कि यह इसके लायक है, तो आप टिप्पणी कर सकते हैं और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे अपने पिल्ले के आहार का भी ख्याल रख सकें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सफेद आलू बनाम मीठे आलूकुत्तों के लिए सफेद आलू बनाम मीठे आलू
क्या कोई कुत्ता खाना है जिसमें मक्का का आटा नहीं है?क्या कोई कुत्ता खाना है जिसमें मक्का का आटा नहीं है?
कुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खाकुत्तों के लिए बीफ स्टू नुस्खा
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
हिरण के साथ घर का बना कुत्ता खानाहिरण के साथ घर का बना कुत्ता खाना
कुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहारकुत्तों के लिए घर का बना चबाना व्यवहार
कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?कुत्तों के लिए स्ट्रॉबेरी खाने के लिए सुरक्षित है?
कुत्तों के लिए पोटेशियम के साथ भोजनकुत्तों के लिए पोटेशियम के साथ भोजन
कुत्तों के लिए शीशा लगाना ediblesकुत्तों के लिए शीशा लगाना edibles
ओवन में सूखे सब्जियों के साथ प्राकृतिक कुत्तों के लिए व्यवहार कैसे करेंओवन में सूखे सब्जियों के साथ प्राकृतिक कुत्तों के लिए व्यवहार कैसे करें
» » मीठे आलू एक अच्छा कुत्ता खाना है?
© 2021 taktomguru.com