taktomguru.com

भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन

फोटो: जुआन पाब्लो मुसोज।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

हम समारोह है कि कुछ alusiуn dнas बनाने के समर्थकों से नहीं होतीं, सब कुछ dнa माता, पिता dнa, dнa शिक्षक, आदि के लिए dнas ... आदेश में इन dнas podнamos याद किया जाना है और हम terminarнa यह फोलियो लेकिन इस मामले में, यदि हमें लगता है कि यह महत्वपूर्ण है और हमें विश्वास है कि उन सभी जो कुत्तों से प्यार जागरूक करने का एक तरीका है और यह महत्वपूर्ण है mбs सुझाव है कि कभी भी इस वफादार का परित्याग बढ़ाने के लिए सक्षम किया गया है दोस्त।

यह 2008 का वर्ष था जब इग्नासिओ गाक, एक युवा चिली, इस विचार के साथ अपने फेसबुक पर आया और तुरंत वहां बहुत से लोग इसका समर्थन करते थे और आने वाले सालों तक तय किया गया था।




आइए परिभाषित करने की कोशिश करें कि एक कुत्ता कुत्ता क्या है। कुत्ता जो सड़क पर रहता है, या तो क्योंकि वह इसमें पैदा हुआ था या क्योंकि उसकी रहने की स्थिति अलग-अलग थी और उसे अपने स्वामी से दूर रहने की तलाश करनी पड़ी। वे एकजुट होते हैं और उपनिवेशों का निर्माण करते हैं, वे जीवित रहने के लिए रणनीतियों को प्राप्त करते हैं। वे सड़कों पर पाए जाने वाले छोटे भोजन पर या तो कचरे में भोजन करते हैं या क्योंकि उन्हें उन लोगों द्वारा खिलाया जाता है जो उन्हें भोजन देते हैं।

और आइए अब इस बारे में सोचें कि उसे इस दृष्टिकोण को हमारे दृष्टिकोण में क्या करना है। कोई संदेह नहीं है सभी को संवेदनशील और छोड़ने वाले बच्चों को रोकने के लिए और हमारे वोट बढ़ा सकते हैं कि polнticos fiends जो त्याग इन जानवरों बहुत बड़ी मुश्किल है के लिए कानून लागू करने की। दुर्भाग्य से दुनिया में थोड़ा संवेदनशीलता है, लेकिन हम prуximo उम्मीद dнa 27 में कुछ aсos के भीतर इस situaciуn और प्रसार करने के लिए एक पल कह सकते हैं "adiуs आवारा कुत्ते dнa करने के लिए" है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ताएक कुत्ता
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
चिली घोड़ाचिली घोड़ा
कट कानकट कान
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
पार्क गलियारे में पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए Iii दिनपार्क गलियारे में पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए Iii दिन
हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?
अर्जेंटीना बुलडॉग प्रजननअर्जेंटीना बुलडॉग प्रजनन
"ट्रूलो" के लिए बिना शर्त आजादी, वह कुत्ता जो जेल में प्रवेश करना चाहता था"ट्रूलो" के लिए बिना शर्त आजादी, वह कुत्ता जो जेल में प्रवेश करना चाहता था
» » भटक कुत्ते का अंतरराष्ट्रीय दिन
© 2021 taktomguru.com