taktomguru.com

कुंडली कुत्तों की देखभाल

एक प्रकार का जानवरइन कुत्तों को रंगों, जैसे अजीब नाम के साथ कुछ के सभी प्रकार में पाया जा सकता: नीले टिक, redbone या काले और हल्के भूरे रंग के रूप में आम के रूप में treeingy अन्य, हालांकि वे अलग अलग रंग है coonhounds सभी में एक बात आम है, वे raccoons शिकार करने के लिए प्यार करता हूँ। यदि शिकार करने वाले रेकून आपकी बात नहीं हैं तो आप अभी भी एक raise कर सकते हैं यदि आप उन सक्रिय लोगों में से एक हैं।

स्वभाव. अधिकांश कोनहाउंड स्नेही होते हैं, बच्चों और अन्य कुत्तों के साथ मिलते हैं लेकिन छोटे जानवरों के साथ कहानी अलग होती है। कुछ बिल्लियों के साथ ठीक हैं जबकि अन्य तुरंत सोचते हैं कि यह एक शिकार है। यह नस्ल कभी-कभी ऊर्जावान और थोड़ी सी बेकार हो सकती है। वे निगरानी नहीं कर रहे हैं, लेकिन यदि आप भाग्यशाली हैं तो वे आपको बताएंगे कि दरवाजे पर कोई है। अब, अगर पोर्च पर एक रेकून दिखाई देता है, तो स्थिति पूरी तरह से अलग होगी। वे कुत्तों को भौंकने नहीं कर रहे हैं लेकिन वे सबसे शिकार कुत्तों की तरह चिल्लाते हैं।

इसका प्रयोग करें. एक बांध के पीछे मील की दूरी पर चलाने के लिए नस्ल, Coonhounds व्यायाम का एक बहुत जरूरत है, इसलिए यह एक कुत्ते के एक छोटे से मकान में रहने के लिए नहीं है। आप एक fenced यार्ड है, तो यकीन है कि यह काफी सुरक्षित और अधिक है, कम से कम 5 फीट, सबूत कूनहाउंड हो सकते हैं। इसे हर दिन चलने के लिए ले जाएं या इसे चलाने के लिए सुरक्षित क्षेत्र में ढीला छोड़ दें। ये कुत्ते शिकार करने के लिए रहते हैं, इसलिए यदि यह गंध पकड़ता है तो यह जा रहा है। यदि आप दौड़ना और लंबी सैर करना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा साथी है। इसे एक पट्टा पर रखें या आप इसे ढूंढने में काफी समय व्यतीत कर सकते हैं।




क्या यह एक इनडोर या आउटडोर कुत्ता है? शिकार कुत्ते अक्सर आउटडोर केनेल में रहते हैं। आपका पालतू जानवर आपके घर से बाहर रह सकता है अगर यह एकमात्र कुत्ता नहीं है, इसलिए वे नियमित रूप से शिकार कर सकते हैं और एक साथ समय बिता सकते हैं। कोनहाउंड अच्छे पालतू जानवर हैं, वे घरों में बहुत आसानी से रहने और परिवार का हिस्सा बनने का आनंद लेते हैं। आप घर के कुछ हिस्सों तक पहुंच प्रतिबंधित करना चाह सकते हैं क्योंकि यद्यपि वे ज्यादा बाल नहीं डालते हैं, वे डोलोल करते हैं।

ट्रेनिंग. यह ट्रेन करने के लिए एक आसान कुत्ता नहीं है। सहानुभूति बुद्धिमानी की कमी के लिए आज्ञाकारिता चैंपियनशिप जीतने के लिए नहीं जानी जाती है, लेकिन क्योंकि वे अपनी नाक के दास हैं और आसानी से विचलित हैं। चुनिंदा सुनवाई का अभ्यास करते समय आपका सहारा भी थोड़ा जिद्दी हो सकता है। हालांकि यह परंपरागत कुत्ते के खेल में चमक नहीं सकता है, यह क्षेत्रीय खेलों जैसे ट्रैकिंग या खोज और बचाव में उत्कृष्टता प्राप्त करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते भालू than = तन भालूकुत्ते भालू than = तन भालू
शिकार कुत्ते के उपायशिकार कुत्ते के उपाय
एक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेदएक वेल्स टेरियर और एक लैकलैंड टेरियर के बीच मतभेद
कुत्तों में कोट रंगकुत्तों में कोट रंग
क्या मेरा कुत्ता देखता है कि मैं क्या करता हूं?क्या मेरा कुत्ता देखता है कि मैं क्या करता हूं?
कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?कुत्ते की नस्ल को वॉकर कहा जाता है?
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
ब्लूटेक टेनेसी Coonhoundब्लूटेक टेनेसी Coonhound
अंग्रेजी सूचक की विशेषताएंअंग्रेजी सूचक की विशेषताएं
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
» » कुंडली कुत्तों की देखभाल
© 2021 taktomguru.com