taktomguru.com

टेनेसी से एक पिंटो (या टैब्बी) रक्तचाप क्या है?

treeing_tennessee_brindleयदि आप शिकार करने वाले राकून या गिलहरी के शौकीन हैं और आप भी एक महान दोस्त चाहते हैं, तो टेनेसी का पिंटो हाउंड आपके लिए कुत्ता हो सकता है। इस दौड़ के साथ आपको याद रखना चाहिए कि आपकी नाक आपके ब्रितल मित्र को नियंत्रित करती है, यह सब कुछ के लिए अनजान है, यहां तक ​​कि ट्रैक पर होने पर आने वाले खतरों तक भी।

इतिहास। इस नस्ल अपेक्षाकृत हाल ही में अपालाचिया और एक अच्छा शिकारी कुत्ते के रूप में दक्षिणी संयुक्त राज्य अमेरिका के अन्य क्षेत्रों में स्थापित किया गया था,। यह नमूना न केवल खेल में प्रयोग किया जाता था बल्कि अक्सर अपने शिकार प्रवृत्तियों का उपयोग करके परिवार के लिए भोजन प्रदान करने में मदद करता था। कुत्ते के कुत्ते के रूप में जाना जाता है, इन hounds विभिन्न आकारों और रंगों में पाया जा सकता है। Sabueso पिंटो टेनेसी के संस्थापक, रेव अर्ल फिलिप्स ने लिखा है कि मूल नस्ल पिल्ला ब्रीडर्स एसोसिएशन Bloodhounds Pintos टेनेसी 1967 में बनाया गया था "पूरे देश में। भर से कुत्तों पेड़ tabbies" से आया है और 2013 से, नस्ल अमेरिकी केनेल क्लब की आबादी फाउंडेशन, जिसका अर्थ है कि हालांकि दौड़ एकेसी द्वारा पंजीकृत नहीं किया जा सकता है, एक ही विश्वसनीय तरीका उनके "निरंतर का रिकॉर्ड रखने के साथ संगठन प्रदान द्वारा मान्यता प्राप्त थी विकास। "

उपस्थिति: जैसा कि नाम से पता चलता है, वे टैब्बी या पिंटो कुत्तों हैं, आमतौर पर भूरा या लाल बेस कोट पर काले धारियों के पैटर्न के साथ। वे पैरों, पूंछ और सिर पर पिंट्स के साथ काले भी हो सकते हैं। पैरों या छाती पर छोटे सफेद धब्बे भी अनुमति दी जाती है। परिपक्वता पर, वे कंधे तक 16 से 24 इंच लंबा माप सकते हैं, जिसमें मादाओं से बड़े पुरुष होते हैं। कुत्ते का वजन उनकी ऊंचाई के अनुपात में होना चाहिए, आमतौर पर 30 से 45 किलो के बीच। रंग में अलग, टेनेसी के पिंटोस हौड्स, अन्य कोनहाउंड की तरह दिखते हैं, हालांकि वे कुछ छोटे हैं।




स्वभाव:शिकार नहीं करते समय सुरुचिपूर्ण और आराम से, ये कुत्ते परिवार के लिए अच्छे पालतू जानवर हो सकते हैं और अन्य कुत्तों और बच्चों के साथ मिल सकते हैं। हालांकि, बिल्लियों और छोटे पालतू जानवर एक और कहानी हैं, जिन्हें अक्सर आगे बढ़ाने के लिए कुछ और के रूप में देखा जाता है। कचरे के अरोम आपकी नाक के लिए इतने मोहक हो सकते हैं कि आप परेशानी में पड़ सकते हैं ... यह एक बहुत ही मुखर कुत्ता है और हालांकि यह अक्सर इसे कैसे छाल नहीं करता है। शायद उनकी सबसे अच्छी गुणवत्ता यह है कि ये कुत्ते शायद ही कभी लोगों को काटते हैं ताकि वे अजनबियों के साथ बहुत विश्वसनीय हों।

व्यायाम।ग्रामीण इलाकों में इन कुत्तों को विकसित करने का एक कारण है, उन्हें चलाने के लिए बहुत सारे व्यायाम और स्थान की आवश्यकता है। इन जानवरों का शिकार और आउटफील्ड में घूमने के लिए है, तो आप यह ध्यान में रखना चाहिए कि यदि आप इस शिकारी कुत्ता खरीदना चाहते हैं, प्रजनन करवाए जाते थे। कम से कम, आप एक बड़े fenced यार्ड जहां उनकी सारी ऊर्जा को जलाने के लिए चला सकते हैं की आवश्यकता होगी। एक छोटे से मकान में कारावास या छोटे से व्यायाम प्रदान मतलब है कि आप अपनी ऊर्जा के लिए कुछ अन्य आउटलेट मिल जाएगा और इन शायद आप और आपके घर के लिए सबसे उपयुक्त नहीं हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?एक गिलहरी शिकारी कुत्ते क्या है?
शिकार कुत्तों का इतिहासशिकार कुत्तों का इतिहास
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
स्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxivस्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxiv
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
छोटी नस्ल स्विस हाउंडछोटी नस्ल स्विस हाउंड
स्विस हाउंड - schweizer laufhundeस्विस हाउंड - schweizer laufhunde
ब्लूटेक टेनेसी Coonhoundब्लूटेक टेनेसी Coonhound
मूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ामूल रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका से अल्बिनो घोड़ा
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
» » टेनेसी से एक पिंटो (या टैब्बी) रक्तचाप क्या है?
© 2021 taktomguru.com