taktomguru.com

सबसे ज्यादा छाल वाले कुत्ते क्या हैं?

अंग्रेजी सेटर छाल की तस्वीर

कुत्ता एक जानवर है कि अगर यह छाल नहीं करता है तो इसका असली सार खो देता है, यही कारण है कि यह सोचने के लिए अनुचित नहीं है कि, अपने विशाल बहुमत में, सभी कुत्ते इसे करते हैं। वैसे भी, कुछ कुत्ते हैं जो इसे दूसरों की तुलना में अधिक बार करते हैं और हम उन्हें निम्नलिखित लेख समर्पित करते हैं। अनुसरण करने वाली रेखाओं में, आपको पता चलेगा कि कौन से कुत्तों ने सबसे ज्यादा छाल डाली है।

- शेटलैंड शेफर्ड: यह निस्संदेह उन कुत्तों में से एक है जो सबसे ज्यादा छाल डालते हैं। वहाँ लोग हैं, जो इस प्रशिक्षण पशु चुनें अक्सर कम भौंकने के लिए, कर रहे हैं, हालांकि इस बल्कि मालिकों की एक समस्या है, क्योंकि शेटलैंड शीपडॉग भौंकने में एक ही स्थिति नहीं है।
इस जानवर के साथ बच्चों के संबंध में एक बहुत ही खास स्थिति होती है। कई लड़के वेधशाला से डरते हैं जिनके साथ वे छाल करते हैं, हालांकि वर्तमान कुत्ता उनके साथ बेहद स्नेही है।

- टेरियर: ये कुत्ते भी सूची का हिस्सा हैं क्योंकि वे सबसे अधिक छाल वाले जानवरों में से एक हैं। हालांकि यह एक छोटा जानवर है, छाल इसे उपस्थिति देता है क्योंकि यह बहुत तीव्रता से कर सकता है।
यह भी एक बेहद स्नेही जानवर है।

- अंग्रेजी सेटर: अंग्रेजी सेटर अपने व्यक्तित्व और इसकी सुंदरता दोनों के लिए एक आकर्षक कुत्ता उत्कृष्टता है। पिछले लोगों की तरह, यह एक जानवर है जो लोगों को भ्रमित करता है, क्योंकि यह सर्वोच्च शक्ति और आवृत्ति के साथ छालता है, लेकिन साथ ही साथ अत्यधिक प्यार भी प्रदान करता है।
सौंदर्य और व्यक्तित्व अंग्रेजी सेटर के दो निर्विवाद गुण हैं, कुत्तों में से एक जो सबसे ज्यादा छाल डालता है।




- बीगल: यह एक कुत्ता अनिवार्य रूप से शिकार है, यही कारण है कि यह गुणवत्ता उनके प्यार और दयालुता के नुकसान के लिए है। इस जानवर का व्यक्तित्व बहुत खास है, और यह उन कुत्तों में से एक के रूप में भी प्रस्तुत करता है जो दुनिया भर में छाल डालते हैं।

इस तरह हम आपको कुत्तों की निम्नलिखित नस्लों के बारे में बताते हैं, अर्थात्, जो कुत्तों पर विचार करते हैं जो सबसे अधिक छाल करते हैं। अब और खत्म करने के लिए, अपने पालतू जानवर में छाल के अर्थ के बारे में एक छोटी सी टिप्पणी।

छाल के अर्थ के बारे में

बहुत से लोग मानते हैं कि अत्यधिक भौंकने वाला कुछ कुत्तों के मालिक कुछ विसंगतियों का पर्याय बन जाते हैं। यद्यपि कुत्ता छाल के माध्यम से असुविधा व्यक्त कर सकता है, सामान्य कानून इंगित करता है कि कुत्तों की अभिव्यक्ति का यह रूप स्पष्ट रूप से उनके अच्छे स्वास्थ्य और निश्चित रूप से, प्रोत्साहन से संबंधित है।
यह पहचानने लायक है कि भौंकना कुत्ते में सामान्य और स्वस्थ है - और कैनिन अभिव्यक्ति का यह रूप केवल चिंताजनक होगा यदि इसे अत्यधिक तरीके से प्रस्तुत किया जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की अत्यधिक भौंकने को कैसे रोकेंकुत्ते की अत्यधिक भौंकने को कैसे रोकें
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
ताकत और व्यक्तित्व वाले कुत्तों: बैल टेरियरताकत और व्यक्तित्व वाले कुत्तों: बैल टेरियर
बैल टेरियर, एक सुंदर चेहरे से ज्यादा कुछबैल टेरियर, एक सुंदर चेहरे से ज्यादा कुछ
कुत्ते जिन्हें कम रखरखाव की आवश्यकता होती हैकुत्ते जिन्हें कम रखरखाव की आवश्यकता होती है
कुत्तों जो बहुत कम छालकुत्तों जो बहुत कम छाल
कठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकारकठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकार
कुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैंकुत्ते छाल के साथ संवाद करते हैं
सभी कुत्ते बात करते हैंसभी कुत्ते बात करते हैं
शेटलैंड चरवाहेशेटलैंड चरवाहे
» » सबसे ज्यादा छाल वाले कुत्ते क्या हैं?
© 2021 taktomguru.com