taktomguru.com

गैसकी के ब्लू कुत्ते

गास्को Santonjes तरह Basset और briquet Grifon की तरह इन छोटी कुत्तों पश्चिमी फ्रांस के इस क्षेत्र के Ardenas.Originarios का खोजी कुत्ता के काले विविधता से उतरा, यह महान दौड़ के प्रोटोटाइप के रूप में माना जा सकता है और जो GascuñaEl के नीले अधिक pequeños.Perros प्रतियां के रूप में तत्काल पूर्ववर्ती कुत्ते Normando, दृढ़ता और कई पहल साल की कैडेटों द्वारा इस क्षेत्र के लिए लाया उद्धृत महान नीले दृढ़ता फ्रेंच शिकारी कुत्तों का सबसे पुराना नस्लों में से एक है का नेतृत्व किया असली monterías जलवायु का प्रभाव, अधिक गर्म और सूखा बनाया कि ऊतक कस कर रहे थे हालांकि इसके सामान्य संविधान और भूमि पर इसका व्यवहार बनाए रखा गया था।

आज सभी नस्लों के कुत्तों के सबसे प्रभावशाली उदाहरण होने के बावजूद, यह भेड़िये के गायब होने के कारण शायद बहुत प्रचुर मात्रा में नहीं है, जिसके घर के लिए वह असाधारण रूप से उपयुक्त था।

अब अक्सर शिकार खरगोश, बहादुर जानवर महान पृष्ठभूमि और दृढ़ता लेकिन कमी गति ग्रेट ब्लू दृढ़ता क्योंकि शिकारी के रूप में ट्रैक पर गंध और अनिश्चित में गरीब दौड़ का एक बहुत अच्छा रीजेनरेटर है के लिए utilizársele, गंध की एक बहुत ठीक भावना है और उसकी छाल जोर से और जोरदार है।

दौड़ की आवश्यक विशेषताओं

लंबी और मजबूत सिर, ढीले त्वचा से ढकी हुई, कुछ हद तक ओग्जिटल आकार की उत्तल खोपड़ी, काफी स्पष्ट ओसीपिटल क्रेस्ट के साथ त्वचा के ढीलेपन के कारण एक या दो झुर्रियों के साथ गाल थोड़ा चिह्नित, बंद करो। मजबूत नाराज और थोड़ा कमाना वापस। काला नाक और अच्छी तरह से विकसित। होंठ बल्कि नीचे जबड़े को कवर किया और कोनों के साथ अच्छी तरह से चिह्नित किया।

आंखों को कुछ हद तक धूप, गहरा भूरा, दिखाई देने वाली पलकें अक्सर निचले लोगों को इतनी ढीली पेश करती हैं कि वे लाल संयुग्म के अच्छे हिस्से को छोड़ देते हैं और कुछ हद तक उदास लेकिन मीठे और आत्मविश्वास देखते हैं।

बहुत पतले स्नैउट के कान लुढ़क गए और लंबे समय तक पहुंचने के लिए और कभी-कभी नाक की नोक को दूर किया।

नीला gascuña

मजबूत शरीर, मध्यम लंबाई वाली गर्दन, शीर्ष पर और डबल ठोड़ी के साथ गोलाकार। लंबे समय तक और अच्छी तरह से बनाए रखा, थोड़ा सा फ्लैट कम करें और हमेशा मांसपेशी नहीं, फ्लैट और ढीला झुकाव। प्रमुख हंच, काफी झुकाव, छाती उच्च, चौड़ी और गहरी सभी इंद्रियों में और थोड़ा कमाना पसलियों के साथ बहुत विकसित।

पूर्ववर्ती अंग बड़े कंधे, मांसपेशियों और ठोस कंधे, सीधे कोहनी और मजबूत अग्रवर्तन वाले पूर्ववर्ती से अधिक विकसित होते हैं।




जांघों के साथ पूर्ववर्ती अंग थोड़ा सा फ्लैट और सुझाव दिखाए बिना। वाइड हॉक्स, थोड़ा गुना और जमीन के करीब। वुल्फ के समान फीट, थोड़ा विस्तारित अंडाकार और पतली उंगलियों के साथ और बहुत नजदीक नहीं।

बहुत कम पूंछ अच्छी तरह से इसके निचले हिस्से में मोटी और थोड़ा बालों को लगाया जाता है।

ध्रुव सिकल आकार।

कई काले धब्बे वाले सफेद फर कोट जो एक नीला प्रतिबिंब देते हैं। सिर के दोनों किनारों पर दो काले धब्बे कान को ढकते हैं और गालों पर खत्म होने के लिए आंखों को घेरते हैं।

नस्ल की विशेषता केंद्र में एक छोटे अंडाकार काले स्थान और दो बड़े काले धब्बे के बीच सफेद क्षेत्र के पीछे है।

आंखों को ताज पहने हुए सुपरसीलीरी मेहराबों के शीर्ष पर दो अन्य धब्बे कम या ज्यादा जीवित आग लगते हैं। गाल, होंठ, कान के आंतरिक भाग, चरमपंथियों और पूंछ के नीचे आग टोन के निशान।

कुछ नमूनों ने आग टोन के साथ काले फर को आसानी से बिछाया है। काले या सफेद त्वचा काले धब्बे, तालु, होंठ, तलवों और यौन अंगों पर काले रंग के साथ फिसल गई। मोटे बाल मोटे और बहुत कम नहीं।

पुरुषों में 63 से 70 सेमी और महिलाओं में 60 से 65 सेमी का आकार।

शॉर्ट हेड दोष, हल्की आंखें, छोटी या थोड़ा घुमावदार उच्च स्नोउट कान, अविकसित छाती, बहुत ही कमजोर अंगों को झुकाव, टोनलिटी के बिना फर स्पष्ट रूप से गुलाबी त्वचा को आग लगती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?आयरलैंड में किस कुत्ते की उत्पत्ति हुई थी?
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
बीगल, थोड़ा बड़ा खूनीबीगल, थोड़ा बड़ा खूनी
ब्लू सम्राट बिच्छूब्लू सम्राट बिच्छू
टेरियर नस्ल की विविधता - टेरियर का इतिहासटेरियर नस्ल की विविधता - टेरियर का इतिहास
ग्रेट ब्रिटेन xiiiग्रेट ब्रिटेन xiii
बासेट के प्रकार के प्रकारबासेट के प्रकार के प्रकार
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
कार्थसियन बिल्ली या चार्टरेक्स बिल्लीकार्थसियन बिल्ली या चार्टरेक्स बिल्ली
गैसेट ब्लू बेससेट दौड़गैसेट ब्लू बेससेट दौड़
» » गैसकी के ब्लू कुत्ते
© 2021 taktomguru.com