taktomguru.com

मेस्टिज़ो कुत्तों

एक मोन्गल कुत्ते में ऐसे गुण होते हैं जो इसे अद्वितीय, अनन्य, मूल और अपरिवर्तनीय बनाते हैं। बिना किसी आर्थिक मूल्य के एक मोन्गल कुत्ता, अपने मालिक को संतुष्टि प्रदान कर सकता है कि कुत्ते को सर्वश्रेष्ठ वंशावली के साथ। मेस्टिज़ो कुत्तों के नस्ल के कुत्तों और कई फायदों की तुलना में कोई सिद्ध नुकसान नहीं होता है।

आम तौर पर वे बेहद दोस्ताना और बहुत दोस्ताना होते हैं। वे स्नेह के लिए एक बड़ी क्षमता है और गर्मी और स्नेह पसीजना, और अगर वे एक आश्रय से आते हैं इस क्षमता उत्सुकता से गुणा किया जाता है और प्यार करने की इच्छा। इसके अलावा, वे आमतौर पर बहुत बुद्धिमान होते हैं और जब शिक्षित होने की बात आती है तो समस्याएं शामिल नहीं होती हैं, भले ही वे कितने साल के हों। वे सब कुछ में अपने मालिक को खुश करने की कोशिश करेंगे। , खून से degenerations ग्रस्त हैं और कुछ शुद्ध में क्या होता है के रूप में (Dalmatians जैसे, बहरापन) मिश्रण अजीब quirks कि प्रत्येक जानवर एक लगभग अनन्य अद्वितीय नमूना दौड़ बनाने का आनंद होने वाले के लिए धन्यवाद है।

उनके पास एक प्रशंसनीय प्राकृतिक शारीरिक प्रतिरोध भी है, यह मिश्रणों के कारण है, वे रोगों के प्रति भी अधिक प्रतिरोधी हैं और महान दीर्घायु का आनंद लेते हैं। हम उन नमूने के बारे में जानते हैं जो 20 वर्ष की आयु तक पहुंच चुके हैं।

वे अक्सर अपने महान शुद्ध रिश्तेदारों से शांत और अधिक संतुलित होते हैं। गैर-व्यावसायिक प्रजनकों द्वारा किए गए क्रॉसिंग कुछ नस्लों के नमूने और बहरापन, जिगर की विफलता, हीमोफिलिया, कैंसर, हड्डी की समस्याओं आदि जैसे अपरिवर्तनीय समस्याओं में व्यवहार में परिवर्तन कर सकते हैं। कई अन्य लोगों के बीच। हालांकि, mestizos का प्राकृतिक चयन लगभग इन सभी परिवर्तनों से बचाता है।

मोंगल कुत्ता जरूरी नहीं है कि वह एक कुत्ते का कुत्ता न हो, और न ही हमें इसे अपमानजनक तरीके से देखना होगा। आज बहुत कम लोगों को शुद्ध नस्ल कहा जा सकता है, एक जंगल में कुछ बरकरार भारतीय जनजाति के अलावा, दूसरों के एक कुत्ते पर mestizos, कई जातियों के मिश्रण के पुत्र हैं, तो एक उंगली से जब संकेत कर रहे हैं और उसे नफ़रत से फोन संकर जाति या हजारों दूध भूल जाते हैं कि हाथ की आपकी अन्य चार अंगुलियां सीधे आप पर इंगित करती हैं। मेस्टिज़ो कुत्ते पीढ़ियों के लिए घरों में रहते हैं, बिना किसी समस्या के अपने मालिकों के साथ खुशी से रह रहे हैं और कई लोगों और परिवारों के दिमाग को भर रहे हैं।




इसलिए, यह हमेशा परिवार के जीवन से सीधे जुड़े व्यक्तियों के बारे में होता है, जिन्होंने सड़क पर थोडा समय बिताया है, और जो दूसरे अवसर की इच्छा रखते हैं, वे इतने लायक हैं। इसके अलावा, यह मत भूलना कि शुद्ध कुत्ते कुत्ते कुछ भी नहीं हैं लेकिन समय में लंबे समय तक mestizos लंबे समय तक हैं। यह देखने के लिए बेतुका है कि कैसे लोग अपने कुत्ते के बारे में दावा करते हैं और दावा करते हैं कि उनका अनन्य कुत्ता एक चीज पर केंद्रित एक mestizaje का अंतिम परिणाम है: वाणिज्य।

यह हमारे mestizos का खून है जो उस शुद्ध कुत्ते को जन्म दिया।

से लवली कुत्ता हम उन सभी लोगों को अपील करना चाहते हैं जो कुत्ते को प्राप्त करने में रूचि रखते हैं: विभिन्न आश्रयों, केनेल आदि पर जाएं। छोड़े गए कुत्तों का और एक नज़र डालें। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आप कुत्तों की मात्रा के साथ हेलुसिनेट करेंगे जो आप घर ले लेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपके कुत्ते की नस्ल आपके बारे में क्या कहती है?आपके कुत्ते की नस्ल आपके बारे में क्या कहती है?
दौड़ के बिना कुत्तों का मुबारक दिन!दौड़ के बिना कुत्तों का मुबारक दिन!
फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़फर्श पर कुत्ते, पांच खुश शहरी दौड़
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
एक मोन्गल कुत्ते होने के फायदेएक मोन्गल कुत्ते होने के फायदे
अद्वितीय quirks के साथ 10 अद्वितीय कुत्तोंअद्वितीय quirks के साथ 10 अद्वितीय कुत्तों
दुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लेंदुनिया में कुत्तों की सबसे प्यारी नस्लें
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
"आपका पिल्ला, धन्यवाद!""आपका पिल्ला, धन्यवाद!"
बच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैंबच्चे और कुत्ते नस्लों जो साथ मिलते हैं
» » मेस्टिज़ो कुत्तों
© 2021 taktomguru.com