taktomguru.com

अनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटी

यदि आप एक प्राप्त करने पर विचार कर रहे हैं अपने कुत्ते के लिए आश्रय यह अच्छी तरह से विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है कि विभिन्न बूथों को अलग-अलग करता है जो हम बड़ी सतहों या पालतू दुकानों में पा सकते हैं kennels आदेश देने के लिए बनाया गया।

आपने बूथ की तुलना करने के तथ्य को भी नहीं माना हो सकता है, इसलिए यह आलेख इसका उपयोग करना चाहता है ताकि आप एक गुणवत्ता वाले कुत्ते के घर से एक सामान्य कुत्तेघर को अलग कर सकें। इसके आराम और स्थायित्व आपके द्वारा किए गए निर्णय पर बहुत निर्भर करेगा। यदि, इसके अतिरिक्त, आप उस डिज़ाइन को जोड़ते हैं जिसे आप अन्य बूथ में नहीं ढूंढ पाएंगे, मुझे विश्वास है कि आप जीतने जा रहे हैं।

गुणवत्ता बूथ चुनने के लिए आपको क्या ध्यान रखना चाहिए?

  • इस्तेमाल सामग्री। किसी भी बड़े सतह प्रस्तुत जबकि बूथ आमतौर पर ठंड और मिट्टी की नमी, गुणवत्ता kennels चढ़ाई द्वारा सादे लकड़ी 10/14 मिमी मोटी, doorless, खुले मंजिल slats से बना रहे हैं वे लकड़ी 17/22 मिमी मोटी लकड़ी का इलाज किया और अनुपचारित गेट फिल्म संरक्षित मिट्टी इंसुलेटिंग या प्लेटों रोधक और जमीन अपने पालतू जानवरों के लिए और अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए के लिए एक अलग संरचना पर उपलब्ध कराई के साथ गढ़े के बने होते हैं।
  • घर की समाप्ति खत्म इस बात पर निर्भर करेगा कि घर में कम या ज्यादा स्थायित्व है या नहीं। ध्यान दें कि जोड़ों को युक्तियों और शिकंजाओं से नहीं बनाया जाता है, कि रिज लकड़ी और हां धातु से बना नहीं है, जैसा कि हमने कहा है, मंजिल इन्सुलेट कर रहा है।
  • अपने कुत्ते के लिए आराम और आराम। आपके कुत्ते को बूथों को अनुकूलित करने की ज़रूरत नहीं है जो आप बाजार में पा सकते हैं, आमतौर पर, तीन आकारों में: छोटे, मध्यम या बड़े। अपने कुत्ते के लिए सबसे बढ़िया आराम की गारंटी देने के लिए कस्टम हाउस को ऑर्डर करने में सक्षम होना आवश्यक है। आपके कुत्ते को अपने शेड में पूरी तरह से सीधे खड़े होने में सक्षम होना चाहिए, उसके सिर से नीचे जाने के बिना, क्योंकि ऊंचाई पर्याप्त नहीं है और साथ ही आप जितनी चाहें उतनी दूर तक झूठ बोलने में सक्षम हैं।

आदेश के लिए बनाए गए इस प्रकार के गुणवत्ता झोपड़ी उन गोद लेने वालों के लिए है जो वास्तव में अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे घर की तलाश में हैं। ताकि वह आरामदायक मौसम (ठंड, बारिश, गर्मी, आदि) से सहज महसूस कर सके। इसलिए, गुणवत्ता बूथ क्लाइंट की वरीयताओं के अनुसार निर्मित होते हैं, वे अद्वितीय होते हैं और जीवनभर तक रहने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं।

आपको एक विचार देने के लिए, यहां मैं कुछ कमीशन कस्टम और अनन्य बूथ छोड़ देता हूं:




doghouses गुणवत्ता

doghouses गुणवत्ता

doghouses गुणवत्ता

doghouses गुणवत्ता

यदि आप एक गुणवत्ता वाले कुत्ते के लिए आदेश बनाना चाहते हैं, तो वेब पर जाने में संकोच न करें पालतू kennels आपको प्रेरित करने और अपना ऑर्डर देने के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ता घर खरीदने के लिए युक्तियाँएक कुत्ता घर खरीदने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
इंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदेंइंटरनेट पर अपने कुत्ते के लिए आइटम कहां खरीदें
कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!कुत्ते के भोजन के इस ब्रांड से सावधान रहें!
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
कुत्ते के भोजन का कटोरा: सही सामग्री का चयन कैसे करेंकुत्ते के भोजन का कटोरा: सही सामग्री का चयन कैसे करें
सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?
कुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्पकुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्प
क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?
एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
» » अनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटी
© 2021 taktomguru.com