taktomguru.com

कुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खाना

जब आप फ़ीड का विश्लेषण करना शुरू करते हैं, तो यह एक यातना है! आप इसके लेबल की जांच करते हैं और अपने घटकों के बारे में खुद को सूचित करना शुरू करते हैं और इसे क्या लेना चाहिए और हमें पसंद होने वाली फ़ीड को ढूंढना बहुत मुश्किल है और यह हमारे कुत्ते की ज़रूरतों को पूरी तरह अनुकूल करता है। एडगार्ड ब्रांड के संस्थापकों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ कूपर।

एक पूर्ण आहार

Edgard और कूपर, कुत्तों कोएन Bostoen, लुई शलाबी और जुर्गेन नीचा कि नाम ब्रांड, कई पाचन समस्याओं के माध्यम से चला गया और यह उन्हें जांच करने के लिए फ़ीड बाजार पर पड़ा नेतृत्व किया।

जब उन्हें ताजा कच्चे मांस के साथ कोई भी नहीं मिला, तो उन्होंने अपने स्वयं के पूर्ण भोजन को लॉन्च करने का फैसला किया, जिनकी सामग्री संवेदनशील पाचन तंत्र या पेट की समस्याओं के साथ पूरी तरह से कुत्तों को अनुकूलित करती है।

इसके अलावा, उन्होंने किसानों और किसानों के चयन से सभी चरणों को आगे बढ़ाने और नियंत्रित करने का फैसला किया, जो उन्हें कच्चे माल की आपूर्ति करते हैं, उत्पादन प्रक्रिया के रूप में महत्वपूर्ण, सामग्री की गुणवत्ता है. उन्होंने उत्पादक प्रक्रिया को छोटा कर दिया है ताकि भोजन किसान से ओवन तक और वहां से उपभोक्ता तक जल्दी से गुजरता है।

ताकि सामग्री उनके गुणों को न खोएं, मांस का उपयोग ताजा होता है (प्रसंस्करण या निर्जलीकरण के बिना) और विस्तार प्रक्रिया पूरी की जाती है कम तापमान और छोटे ओवन में अपने सभी घटकों के पोषक तत्वों को अधिकतम तक सम्मानित करना।

एक संतुलित भोजन को प्राप्त करने, पोषण विशेषज्ञों एक बेल्जियम विश्वविद्यालय के साथ सहयोग और उसके उत्पादों के सभी दिशा निर्देशों FEDIAF (खाद्य उद्योग पालतू पशु के यूरोपीय संघ) द्वारा निर्धारित निम्न में से प्रत्येक की संरचना और पोषण मूल्यों का विश्लेषण

एडगार्ड के उत्पाद कूपर में पारिस्थितिक प्रमाणन है और इस दर्शन का उपयोग सभी पहलुओं में करने का प्रयास करें:

  • सब तुम्हारा पैकेजिंग 100% बायोडिग्रेडेबल हैं और पानी आधारित स्याही से बना है, जिसका अर्थ है कम पर्यावरणीय प्रभाव।
  • चुनना पास के किसान, परिवहन द्वारा प्रदूषण को कम करना, और जैविक खेती का उपयोग पशुधन के लिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता सुनिश्चित करना और मिट्टी की अधिक प्रजनन क्षमता को सुनिश्चित करना।
  • व्यंजनों के साथ बना रहे हैं ताजा, पूरे और स्वस्थ सामग्री मांस के आटे से परहेज करना और इस तरह से सुनिश्चित करना कि सभी अवयव सभी विटामिन, खनिजों और एंटीऑक्सीडेंट प्रदान करते हैं।

उत्पादन

Edgard कूपर में तीन प्रारूप हैं: फ़ीड की बोरी और गीले भोजन के टब और डिब्बे।

मुझे लगता है

फ़ीड की छह किस्में हैं जिसमें हम जोर दे सकते हैं कि कोई संरक्षक, रंग या उप-उत्पाद का उपयोग नहीं किया जाता है और वे मकई, गेहूं या सोया को शामिल नहीं करते हैं।

पारिस्थितिकीय विविधता को छोड़कर, बाकी में हम पाते हैं लगभग 41% ताजा मांस या मछली और वे सैल्मन तेल भी शामिल करते हैं, जो हमारे कुत्तों को स्वस्थ और चमकदार त्वचा और बालों को बनाए रखने में मदद करता है। उनमें से प्रत्येक कुछ जोड़ता है सामग्री अलग करना रोसमेरी, कैमोमाइल, घोड़ा मैकेरल या चिकन अंडे की तरह, जो प्रत्येक नुस्खा को अद्वितीय बनाता है।

पारिस्थितिक विविधता दूसरी तरफ, इसमें 30% कार्बनिक चिकन और टर्की और टमाटर, गाजर, नाशपाती और सेब जैसे कई फल और सब्जियां शामिल हैं।

इसके अलावा, हम इसे सत्यापित कर सकते हैं तीन किस्मों में चावल होता है, जो एक घटक है जो संवेदनशील पाचन तंत्र वाले कुत्तों की सहायता करके पाचन को बढ़ावा देता है, और तीन अन्य अनाज शामिल नहीं है और आलू के लिए कार्बोहाइड्रेट के इस स्रोत को प्रतिस्थापित करें, असहिष्णुता वाले कुत्तों के लिए आदर्श या अनाज के लिए एलर्जी।

यदि हम विश्लेषणात्मक घटकों की समीक्षा करते हैं, तो हम देखते हैं कि वे सभी 22% प्रोटीन, 15% वसा और 5% राख जाते हैं।

गीला खाना




एडगार्ड के गीले भोजन में कूपर हमें दो प्रारूप, टब और डिब्बे मिलते हैं, जो कुछ किस्में साझा करते हैं लेकिन अन्य प्रत्येक प्रारूप के लिए विशिष्ट होते हैं।

डिब्बे

डिब्बे की संरचना के भीतर हम हाइलाइट कर सकते हैं कि उनमें से सभी में एक है 67% ताजा मांस और प्रत्येक किस्म में इसमें ब्लूबेरी, ब्रोकोली या कद्दू जैसी अन्य विभेदक सामग्री के लगभग 6% शामिल हैं।

यदि हम विश्लेषणात्मक संरचना की समीक्षा करते हैं, तो सभी 78% की आर्द्रता के साथ लगभग 11% प्रोटीन, 6% वसा और 2% राख हैं।

डिब्बे का आकार 400 ग्राम है और जिन किस्मों को हम पाते हैं वे निम्नलिखित हैं:

  • आलू और प्लम के साथ खरगोश और बतख
  • सेब और गाजर के साथ मेमने और वील
  • क्रैनबेरी और ब्रोकोली के साथ गोमांस
  • आलू और क्रैनबेरी के साथ Fallow हिरण और बतख
  • टमाटर और क्रैनबेरी के साथ चिकन और टर्की
  • कद्दू और केले के साथ बतख और चिकन

terrines

टब के अंदर हम सामान्य और कार्बनिक किस्मों के बीच अंतर कर सकते हैं। पहले के आकार का आकार है 150gr और इसके अवयवों में से हम 53% ताजा मांस को उजागर करते हैं छोटे प्रतिशत में अन्य अवयवों के साथ जो गाजर, घोड़े के मैकेरल या ब्रोकोली के रूप में उनके बीच अंतर बनाते हैं।

कार्बनिक टर्की और वील टब में एक है 100 ग्राम आकार और 27% कार्बनिक मांस से बना है जिसमें कार्बनिक चिकन, कार्बनिक सूअर का मांस, नारियल, और चिया बीज जोड़ा जाता है।

विश्लेषणात्मक संरचना के लिए, उनके पास कच्चे प्रोटीन का 10%, वसा का 5%, राख का 2% और आर्द्रता 82% है।

  • टमाटर और क्रैनबेरी के साथ चिकन और टर्की (150 ग्राम)
  • गाजर और लाल क्रैनबेरी के साथ Fallow हिरण और बतख (150gr)
  • लाल क्रैनबेरी और ब्रोकोली (150 ग्राम) के साथ वील और बतख
  • सेब और गाजर के साथ मेमने और वील (150 ग्राम)
  • ब्रोकोली और गाजर के साथ बतख और चिकन (150 ग्राम)
  • नारियल और चिया के साथ कार्बनिक वेल (100gr)
  • नारियल और चिया के साथ कार्बनिक टर्की (100gr)

हमारा अनुभव

हम एडगार्ड के उत्पादों को आजमाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं कूपर और हमें यह कहना है कि सामान्य रूप से ब्रांड हम इसे प्यार करते हैं। एक बार जब आप डिब्बे खोलते हैं तो गंध की जांच होती है और सामग्री की गुणवत्ता और उत्पादन प्रक्रिया बनावट होती है। लुका पागल है! हम अभी भी फ़ीड का स्वाद नहीं ले पाए हैं, लेकिन लुका और ज़ेल्डा और लिंक दोनों कंटेनर तोड़ने की कोशिश करने के लिए पागल हो गए हैं ताकि आप कल्पना कर सकें कि यह कैसे गंध करता है!

इसके अलावा, ब्रांड के सौंदर्यशास्त्र एक पास है। फ़ीड के बोरे के साथ-साथ तारों और डिब्बे में चित्र और रंग आपको आंखों के माध्यम से प्रवेश करते हैं।

इसकी एक और शक्ति कुछ चुनने के लिए है बायोडिग्रेडेबल पैकेजिंग, चूंकि आजकल पर्यावरण की देखभाल आवश्यक है। इसके अलावा, वे संरक्षक के साथ सहयोग करते हैं अपने लाभ का 10% दान करना और केवल जैविक पशुधन के साथ काम करना, जो जानवरों के लिए जीवन की सभ्य गुणवत्ता सुनिश्चित करता है।

हम उन सभी ब्रांडों के साथ मिलकर खुश हैं जो सामग्री और उत्पादन प्रक्रिया का ख्याल रखते हैं जो हमारे कुत्तों को जो भोजन देता है वह लेता है। उन्हें एक पूर्ण और गुणवत्ता आहार प्रदान करना हमें कई भविष्य की स्वास्थ्य समस्याओं को बचाएगा।

वे सिर्फ स्पेन में उतरे, लेकिन यदि आप अपने उत्पादों को आजमा सकते हैं तो आप इसे किवोको स्टोर्स या अपनी वेबसाइट पर पहले से ही कर सकते हैं। हमें आशा है कि आप इसे उतना पसंद करेंगे जितना हम करते हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषणकुत्ते के भोजन को समझना iii: गारंटीकृत विश्लेषण
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
तृणभक्षीतृणभक्षी
चिकन बड़ाचिकन बड़ा
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
हमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभहमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभ
बिल्लियों में पाचन समस्याएंबिल्लियों में पाचन समस्याएं
हमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना हैहमारे कुत्तों के आहार की देखभाल करना उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना है
» » कुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खाना
© 2021 taktomguru.com