taktomguru.com

बिल्लियों में पाचन समस्याएं

जब ज़ेल्डा घर पहुंचे - कमजोर, पतंग, आंतों परजीवी आदि के साथ - सिद्धांत रूप में हमने अपनी पाचन समस्याओं को महत्व नहीं दिया कि वे परजीवी के निष्कासन के कारण हो सकते हैं।

डेढ़ महीने बाद यह देखकर कि इसमें सुधार नहीं हुआ, हमने समस्या के स्रोत को खोजने के लिए शोध शुरू करने का फैसला किया।

विकास

  1. रॉयल कैनिन: जब उसने लगभग एक महीने या डेढ़ महीने की थी तो हमने ज़ेल्डा को बचाया। हमने इसे अप्रत्याशित रूप से सड़क पर पाया, इसलिए हमें अपनी जरूरतों को खरीदने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाना पड़ा, क्योंकि हम कभी बिल्ली के साथ नहीं रहते थे। रॉयल कैनिन बिल्ली का बच्चा उनकी पहली फ़ीड की सिफारिश की गई थी। हमने उसे पहले दिन दलिया बनाने की कोशिश की, यह सोचकर कि उसके लिए यह आसान होगा, लेकिन फैसला किया कि हम उसे खाएंगे कि उसने फ़ीड को पसंद किया था।

2. प्राकृतिक महानता: डेढ़ महीने से कम और आंतों के परजीवी के बिना, ज़ेल्डा को लगातार दस्त का सामना करना पड़ा। पशुचिकित्सक ने सिफारिश की कि हम अपना आहार बदल दें, क्योंकि हमारे सभी प्यारे लोग अच्छा महसूस नहीं करते हैं।

हमने प्राकृतिक महानता का चयन किया क्योंकि इसमें अनाज नहीं होते हैं, जो आमतौर पर असहिष्णुता के सबसे आम कारणों में से एक होते हैं। हमने फ़ीड का प्रगतिशील परिवर्तन किया और यह पहले कम या ज्यादा कम हो गया, लेकिन एक बार प्रक्रिया खत्म होने के बाद, समस्याएं फिर से शुरू हुईं। यह मुझे लगता है कि एक बहुत मजबूत कब्ज पैदा हुआ है कि, उसके बाल और लुका के साथ, उसके लिए बहुत परेशान था और पोषक तत्वों का एक गरीब अवशोषण था।

3. विशिष्ट पाचन समर्थन: हम पर्याप्त रूप पाचन तंत्र के साथ एक विशेष बिल्ली का खाना करने के लिए बदलने का फैसला किया और खूंटी पाचन समर्थन विशिष्ट है कि, इसके अवयवों के माध्यम से, आंत के एंजाइमी गतिविधि को कम करने और इस प्रकार पोषक तत्वों का अवशोषण की सुविधा के लिए करना चाहता है के लिए चुना। यह या तो काम नहीं किया। इस मामले में हम दस्त में लौट आए।

4. संयोजन प्राकृतिक महानता और विशिष्ट पाचन समर्थन: विशिष्टता के साथ प्राकृतिक महानता को संयोजित करने के कुछ समय बाद हमने छोड़ दिया और हिल्स जेड / डी के साथ अंतिम परीक्षण करने का फैसला किया और अंततः हम हिट!

5. हिल्स जेड / डी: मुझे लगता है कि, हाइड्रोलिसिस की प्रक्रिया के माध्यम से मांस को पार करके, मांस के बरकरार प्रोटीन को नकारात्मक प्रतिक्रियाओं के जोखिम को कम कर दिया जाता है। इसके अलावा, अधिकांश बिल्ली एलर्जी डेयरी, गोमांस और मछली से आती है - और इस फ़ीड में तीनों में से कोई भी शामिल नहीं है। यह सब असहिष्णुता या खाद्य एलर्जी वाले बिल्लियों के लिए आदर्श भोजन बनाता है, जो ज़ेल्डा का मामला है।

इस मामले में क्या समस्या आई? वह ज़ेल्डा, एक बार उसकी पाचन तंत्र स्थिर हो गई, वजन कम करना शुरू कर दिया। हमने राशन भोजन करने की कोशिश की, जो बिल्लियों में बहुत अनुशंसित नहीं है, लेकिन हम किसी अन्य फ़ीड पर स्विच करने और पिछली समस्याओं पर वापस जाने से बहुत डरते थे। जैसा कि उम्मीद थी, बात अच्छी तरह से नहीं चली गई ... बिल्लियों पूरे दिन छोटे भोजन बनाने के आदी हैं और फ़ीड को राशन करने के लिए, ज़ेल्डा अत्याचारी बन गया और हर समय पूछा।

हम स्वतंत्र रूप से उपलब्ध भोजन में लौट आए और पाया कि इस तरह से मैंने जो दैनिक राशि खाई थी, लेकिन मैं अभी भी फटकार कर रहा था। तो हमें एक फीड की तलाश करने के लिए काम करना पड़ा, जो हिल्स की आवश्यकताओं को पूरा करता था, ज़ेल्डा को अपने वजन पर रखने में कामयाब रहा।

6. जीवन के लिए संकल्पना स्टेरलाइज्ड: और मैंने पाया! लाइफ स्टेरलाइज्ड के लिए ज़ूप्लस अवधारणा की खोज और खोज। यह फ़ीड पोल्ट्री मांस को हाइड्रोलाइजिंग प्रक्रिया के माध्यम से भी मानता है और, जेड / डी की तरह, यह चावल का उपयोग कार्बोहाइड्रेट का एकमात्र स्रोत के रूप में करता है, जिससे पाचन सुविधा मिलती है।

लक्षण

ज़ेल्डा के मामले में, तीन लक्षण दिखाए गए हैं जो इंगित करते हैं कि यह एलर्जी हो सकती है:

  1. पाचन समस्याएं: गैस, दस्त या कब्ज की निरंतर समस्याएं इंगित करती हैं कि हमारी बिल्ली के पाचन में कुछ सही नहीं है।
  2. त्वचा की समस्याएं: होंठ पर और पैरों के पीछे के क्षेत्र में ईसीनोफिलिक प्लेटें।

जीवन के लिए अवधारणा

जीवन के लिए अवधारणा एक विशेष ज़ूप्लस सोचती है कि हमने "माई कुत्ते ज़ूप्लस" बैठक में खोज की। बाद में, "ज़ूप्लुसगेटुनो" घटना में, हम अपनी सभी किस्मों की गहराई में और अधिक जान पाए।

फ़ीड की अपनी श्रृंखला में संवेदनशील पाचन तंत्र के साथ बिल्लियों के लिए एक विशिष्ट विविधता है: जीवन संवेदनशीलता के लिए अवधारणा। हालांकि, जैसा कि आप इसकी संरचना में देख सकते हैं, इसमें 20% वसा होता है, जो जेड / डी के समान होता है जो ज़ेल्डा ले रहा था और जिसके साथ यह फैट गया, हमने इसे छोड़ने का फैसला किया।




यह विविधता संवेदनशील पाचन तंत्र वाली बिल्लियों के लिए आदर्श होगी लेकिन जिनके पास वजन कम नहीं है।

लाइफ फीड के संकल्पना के बारे में अच्छी बात यह है कि इसकी सभी किस्मों में पक्षी का प्रोटीन का एकमात्र स्रोत होता है और उनमें से सभी में आंशिक रूप से निर्जलित और हाइड्रोलाइज्ड होता है। यह, चावल के उपयोग के साथ कार्बोहाइड्रेट के एकमात्र स्रोत के रूप में, इसे आसानी से पचाने योग्य बनाता है और हमारी बिल्लियों को पीड़ित कई खाद्य एलर्जी से बचाता है।

हम स्टेरलाइज्ड किस्म का चयन क्यों करते हैं? 

बहुत आसान: ज़ेल्डा की वजन की समस्या के लिए। हमने पाया था कि पाचन समस्याओं के बावजूद हिल्स जेड / डी फ़ीड के साथ, मैं वजन ले रहा था। लंबे समय तक यह हमारी बिल्लियों को कई स्वास्थ्य समस्याएं ला सकता है, इसलिए इसे नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है।

एक बार जब हमने अपनी सामग्री के लिए अवधारणा के लिए अवधारणा का चयन किया और उपचार दिया गया, तो मैंने प्रत्येक की संरचना की जांच करके किस्मों की जांच की। दोनों लाइट के रूप में निष्फल (, 9.5% कच्चे वसा और एल carnitine साथ कैलोरी में कम) वजन की समस्याओं के साथ बिल्लियों के लिए तैयार कर रहे हैं लेकिन, निष्फल उन्हें रखने के लिए अनुमति देता है, जबकि प्रकाश आप अपना वजन कम करने में मदद मिलेगी ( एल-कार्निटाइन के साथ संयुक्त 12% कच्ची वसा)

इस फ़ीड के अन्य फायदे

  • विरोधी बालों की गेंद समारोह: hairballs के गठन को रोकने और बाल किया जाता से बाहर निकालने की सुविधा के लिए, इस फ़ीड प्राकृतिक फाइबर (Plantago, lignocellulose लुगदी चुकंदर निर्जलित) कि आंतों गतिविधि को बढ़ावा का एक संयोजन शामिल है।
  • त्वचा और फर: विटामिन बी कॉम्प्लेक्स, तांबा और बवाल बाध्य जस्ता, साथ ही मूल्यवान ओमेगा -3 और के साथ संयोजन में ओमेगा -6 अपनी बिल्ली में एक चमकदार कोट और चिकनी त्वचा के विकास के पक्ष में है।
  • मल गंध अवरोधक समारोह: यूका स्किडिगेरा का प्राकृतिक पौधे निकालने मल के मलबे का विरोध करता है।
  • टॉरिन शामिल है

मेरी बिल्ली में पाचन समस्याएं हैं। मुझे क्या करना चाहिए?

सबसे पहले आपको एक पूर्ण समीक्षा के लिए अपने पशुचिकित्सा में जाना होगा। आपकी बिल्ली की पाचन समस्याओं में उनकी उत्पत्ति कई कारकों जैसे आंतरिक परजीवी हो सकती है, इसलिए यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि उन्हें पहले स्थान पर क्या कारण बनता है।

यदि आपकी बिल्ली अंत में एक खाद्य एलर्जी पीड़ित है या एक संवेदनशील पाचन तंत्र है, तो आपको थोड़ा सा पता लगाना होगा जो आपको उपयुक्त बनाता है या एलर्जी परीक्षण करता है।

सबसे पहले, हिल्स जेड / डी और जीवन के लिए अवधारणा दोनों ऐसी समस्याओं के लिए बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है लेकिन उदाहरण के लिए, आपकी बिल्ली चावल के लिए एलर्जी विकसित कर सकती है और उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि, अपने पशुचिकित्सा की मदद से, अपने प्यारे के लिए आदर्श फ़ीड का चयन करें।

 क्या आपकी बिल्ली असहिष्णुता या खाद्य एलर्जी पीड़ित है? अपने अनुभव के बारे में हमें बताओ!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
एक पिल्ला के deworming कैलेंडरएक पिल्ला के deworming कैलेंडर
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
हमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणालीहमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणाली
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
बिल्ली में पीने के पानी का महत्वबिल्ली में पीने के पानी का महत्व
बिल्ली के लिए सैंड्स जो चुनने के लिए?बिल्ली के लिए सैंड्स जो चुनने के लिए?
आंतों परजीवी, नियंत्रण मेंआंतों परजीवी, नियंत्रण में
अपने पालतू जानवरों को उबाल लेंअपने पालतू जानवरों को उबाल लें
बिल्लियों में उत्साह: चरण, व्यवहार में परिवर्तन और जोखिमबिल्लियों में उत्साह: चरण, व्यवहार में परिवर्तन और जोखिम
» » बिल्लियों में पाचन समस्याएं
© 2021 taktomguru.com