taktomguru.com

कुत्ते जो सबसे अधिक बाल फैलाते हैं

बालों वाले कुत्तेसूर्य की किरण खिड़की के माध्यम से छोटी, उज्ज्वल धूल के कणों और कुत्ते के बाल रोशनी डालती है। जैसे ही आप अपने पालतू जानवर को सहारा देने के लिए अपना हाथ पार करते हैं, बाल बाल बाहर निकलते हैं और आपको एहसास होता है कि दिन में दूसरी बार साफ होने की जरूरत है, बेशक, यह वसंत है।

चरागाह. हर्डिंग कुत्तों को उनकी बुद्धि और समर्पण के लिए समर्पण के लिए जाना जाता है। यहां तक ​​कि जब वहाँ कोई गाय, बकरी या भेड़ कर रहे हैं, अपने कुत्ते को घर में बच्चों और अन्य पालतू जानवरों मार्गदर्शन करने की कोशिश करेंगे। Appenzeller Sennen Hund और जर्मन शेफर्ड के रूप में इस समूह के सदस्य, अपने रास्ते में बालों का एक निशान छोड़ दें। अन्य कुत्तों वसंत के दौरान पूरे साल बाल शेड बैठक, एक विशेष रूप से मजबूत फैल साथ जैसा भी मामला laekenois, पादरी बेल्जियम Malinois है बेल्जियन शेफ़र्ड Tervuren, कनान, वेल्श Corgi कार्डिगन, फिनिश Lapphund, नार्वे Buhund, पुराने इन्ग्लेस शीपडॉग, Pembrooke वेल्श Corgi और लोकप्रिय शेटलैंड शीपडॉग।

bloodhounds. संगीत भीषण आवाज़ Basset शिकारी कुत्ता, शिकारी और अपने पड़ोसियों के लिए जाना जाता है, जबकि एक ट्रैक निम्नलिखित के अंदर और घर के बाहर बालों का एक निशान छोड़ देता है, उसे बिस्तर और खाने के कटोरे के अनुसार। हालांकि Basset शिकारी कुत्ता लगातार बाल शेड, Borzoi शिकारी कुत्तों और नार्वे एल्क शिकारी कुत्ता, मौसम में गिरा के रूप में दूसरे समूह के सदस्यों, जो बार-बार ब्रश करने की आवश्यकता होती है सर्दियों में ढीला बाल हटाने के लिए।

गैर-खेल. यद्यपि आप अमेरिकी एस्किमो फैल तरह एक लंबे बालों वाले कुत्ते भी उम्मीद, गैर खेल समूह shorthaired के कुछ सदस्यों को भी साल भर में फैल गया। बोस्टन टेरियर और Dalmatian, एक उदाहरण है, जबकि अमेरिकी Alsatian, चाउ, फिनिश स्पिट्ज, जिंडो, Keeshond, Schipperke, ShibaInu और तिब्बती स्पैनियल, कम से कम एक बार डालना गर्म मौसम आने पर एक वर्ष अपने भारी कोट छोड़ देता है।




खेल समूह. खेल कुत्ते तेजी से लोकप्रिय हैं। इस समूह में कई सदस्य हैं जो हर सीजन के माध्यम से उन्हें जगह पर छोड़कर बालों को फैलाते हैं। Clumber चाटुकार, Inglés स्प्रिंगर स्पैनियल, Goldador (एक गोल्डन कुत्ता और लेब्राडार कुत्ता के बीच पार), गोल्डन कुत्ता, kooikerhondje और स्पैनियल ससेक्स, shedders सबसे खराब है, जो नियंत्रण में उनके कोट रखने के लिए नियमित रूप से ब्रश करने की आवश्यकता है।

खिलौना. यहां तक ​​कि छोटी खिलौना भी आपके फर्नीचर और बिस्तर पर खेलने या आराम करने के बालों की एक महत्वपूर्ण मात्रा फेंक देती है। पेकिंगज़, पोमेरियन और पग सभी को सोफे पर गिरने से पहले और वैक्यूम क्लीनर को बाधित करने से पहले ढीले बालों को हटाने के लिए नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।

मैं काम. कई काम कर कुत्तों ठंडी जलवायु में जन्म लिया है एक मजबूत डबल कोट की रक्षा कर सकता है कि विकास और एक स्लेज, कुत्ते गार्ड खींच की तरह है और एक पादरी के रूप में कर्तव्यों का पालन करते। अकिता, Bernese माउंटेन डॉग, कुत्ता मध्य एशियाई शेफर्ड, ग्रेट Pyrénées, करेलियन भालू कुत्ता, लियोन बर्गर, न्यूफ़ाउंडलैंड, Samoyed, साइबेरियाई कर्कश और तिब्बती मास्टिफ, हर कोई छोड़ देता है साल में अपने भारी कोट एक से तीन बार ड्रॉप करें। अलास्का Malamute रूप में काम कर समूह के अन्य सदस्यों में अनातोलियन शेफर्ड कुत्ते, कोकेशियान शेफर्ड, Kuvasz और San Bernardo साल भर बाल बहाया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
भेड़िये चरवाहे कुत्तोंभेड़िये चरवाहे कुत्तों
पेमब्रोक वेल्श कोर्गीपेमब्रोक वेल्श कोर्गी
वेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतेंवेल्स कोर्गी कार्डिगन की आदतें
भेड़ नस्लों क्या हैं?भेड़ नस्लों क्या हैं?
बेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तोंबेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तों
एक वेल्श कोर्गी के लिए आहारएक वेल्श कोर्गी के लिए आहार
कॉर्गि मेस्टिज़ोस जो प्यारे हैंकॉर्गि मेस्टिज़ोस जो प्यारे हैं
उपयोगिताउपयोगिता
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की विशेषताएं क्या हैं?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की विशेषताएं क्या हैं?
» » कुत्ते जो सबसे अधिक बाल फैलाते हैं
© 2021 taktomguru.com