taktomguru.com

हमारे कुत्तों को सेंसर करना

नगर पालिका में रहने वाले सभी कुत्तों का दायित्व होना चाहिए पंजीकृत और पंजीकृत वही, और अन्यथा उनके मालिक संबंधित प्रशासनिक मंजूरी के संपर्क में हैं।

अक्सर यह सत्यापित किया जाता है कि वहां है कुत्तों की एक बड़ी संख्या की गणना नहीं की जाती है इसलिए, अनियमितता की स्थिति में टाउन हॉल मीटिंग में।

पशु चिकित्सा प्राइमर

मालिकों का नेतृत्व करने के कारण क्या हैं जो अपने कुत्ते को नहीं लेते?

हम पा सकते हैं विभिन्न कारण..

  • मालिक के हिस्से पर ज्ञान की कमी... हालांकि यह कुछ मामलों में होगा, क्योंकि नगर परिषद और अन्य कुत्ते के मालिक दोनों इस प्रक्रिया के बारे में जानते हैं।
  • मालिक मालिक मानता है कि कुत्ते की जनगणना भालू जटिल प्रक्रियाएं... यह पूरी तरह से झूठा है
  • उपेक्षा मालिक द्वारा ... सबसे लगातार मामला है।

हमारे कुत्ते की जनगणना के लिए प्रक्रियाएं कैसे हैं?

जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, एक व्यक्ति जिसके पास कुत्ता है उसे पंजीकृत करने के लिए बाध्य किया जाता है और उसे टाउन हॉल में पंजीकृत करता है जहां वह रहता है।
विभिन्न मामलों में हो सकता है, क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक स्वायत्त द्वारा पहचान सभी स्वायत्त समुदायों में अनिवार्य नहीं है। जहां यह अनिवार्य है, डेटाबेस हॉल डेटाबेस के परामर्श के बाद संबंधित डेटा है।

स्वायत्त समुदायों में जहां यह है अनिवार्य रेबीज टीकाकरण, नगर पालिकाओं की टीकाकरण कुत्तों की जनगणना है।

बार्सिलोना शहर में 89,357 कुत्तों को अनिवार्य माइक्रोचिप लगाया गया है, ला वेंगार्डिया में प्रकाशित एक समाचार के मुताबिक केवल 14,508 नगरपालिका जनगणना में पंजीकृत हैं। अंतर, लगभग 66,000 कुत्तों में, एक आधिकारिक भूमिका (जनगणना) की कमी है जो चिप के रूप में अनिवार्य है, हालांकि कई मालिक इसे अनदेखा करते हैं। इसके अलावा, एक अनिश्चित संख्या है, जो बिना अनुमान के कुत्तों के कम और बिना पहचान के कम है।
कुत्तों के लिए नगर निगम की जनगणना में पंजीकरण (और बिल्लियों, जनगणना में अन्य उल्लेखनीय अनुपस्थित) किया जाना चाहिए, 15 दिनों के भीतर अध्यादेश माइक्रोचिप कुत्ते डाल करने के बाद के अनुसार। इसे नगरपालिका जिलों के कार्यालयों में औपचारिक रूप से औपचारिक रूप दिया जाना चाहिए और € 35.75 के एक भुगतान में शुल्क का भुगतान किया जाना चाहिए

पालतू मालिक पंजीकृत नहीं हैं € 400 दंड का भुगतान कर सकते हैं

सबसे पहले हम पशु चिकित्सक के पास जाएंगे

पहली बात आप एक कुत्ता का स्वामी क्या करना है पशु चिकित्सक, जो पशुओं के स्वास्थ्य की स्थिति की जांच और टीकों के बारे में सूचित व्यवस्थापित करना होगा, जबकि कुत्ता एक प्राइमर खुल जाएगा करने के लिए जाना है।

स्वायत्त समुदायों के बहुमत में माइक्रोचिप द्वारा कुत्तों की पहचान करना अनिवार्य है। इसके अलावा, यूरोपीय समुदाय के किसी अन्य देश की यात्रा करने वाले किसी भी कुत्ते को माइक्रोचिप के साथ जरूरी रूप से पहचाना जाना चाहिए।
कैनिन कार्ड भरने और माइक्रोचिप रखने के दौरान हासिल की गई सारी जानकारी आधिकारिक डेटाबेस में होनी चाहिए। प्रत्येक नगर पालिका में कुत्तों की स्थायी और अद्यतन जनगणना होनी चाहिए।

नियंत्रण-टीके

एक ही पशुचिकित्सा द्वारा अनिवार्य माइक्रोचिप पहचान कहां है, पशु की पहचान इंटरनेट के माध्यम से डेटा दर्ज करने या अपने समुदाय के कुत्ते ट्रैक पर प्रसंस्करण में वृद्धि कर सकते हैं। कुत्ते और मालिक दोनों का डेटा डेटाबेस में पंजीकृत दिखाई देगा।




जहां यह अनिवार्य नहीं है, मालिक को कुत्ते की संपत्ति और पता जहां यह स्थित है, को सूचित करने के लिए कुत्ते की पुस्तक के साथ अपने टाउन हॉल में जाना चाहिए।

क्या होता है जब एक कुत्ता गुम हो जाता है या चोरी हो जाता है?

पहली बात यह है कि मालिक को एक रिपोर्ट दर्ज करना है और इसे डेटाबेस प्रबंधक और नगर पालिका दोनों को संवाद करना है जहां पशु पंजीकृत है।

जब यह किसी स्थान पर दिखाई देता है- उस डेटाबेस के माध्यम से मालिक उसे सूचित करने के लिए स्थित हो सकता है कि उसके पालतू जानवर कहाँ एकत्र किए जाते हैं।
एक कुत्ते के पास माइक्रोचिप होता है इसका मतलब यह नहीं है कि यह कानूनी रूप से पहचाना जाता है, जब तक यह डेटाबेस में न हो।

दूसरा चरण: परिवर्तनों की रिपोर्ट करें

क्या होता है जब एक कुत्ते के पास पहले से डेटा के साथ माइक्रोचिप होता है या उसे बेचा जाता है? 

कि कुत्ते सभी डेटा एक holder- से जुड़े हुए हैं तो बस कुत्ते बस- किसी भी आपात कि पशु जिम्मेदार होता है जो व्यक्ति को आधिकारिक तौर पर डेटाबेस में इसके नाम पंजीकृत किया गया है है देना नहीं है याद। जब किसी भी कारण से स्थानांतरण किया जाता है, तो इसे नए मालिक के डेटा और दोनों के हस्ताक्षर के साथ कैनिन पुस्तिका में प्रतिबिंबित होना चाहिए। इस तथ्य को नगर परिषद और डेटाबेस प्रबंधक को सूचित किया जाना चाहिए।

यदि यह प्रक्रिया पूरी की जाती है, तो मालिक जानवर द्वारा होने वाली किसी भी क्षति से खुद को अलग कर देता है।
ऐसे कई मामले हैं जिनमें कुत्ते का मालिक इसे देता है या बेचता है और स्वामित्व में बदलाव को बढ़ाता नहीं है।

इसके बाद, और जानवर के कारण होने वाली घटना की स्थिति में, वह मालिक के रूप में पंजीकरण करते समय ही एकमात्र जिम्मेदार होता है।

याद रखें कि प्रत्येक स्वायत्त समुदाय की समय सीमा और कुत्तों को पंजीकृत करने की उम्र होती है, इसलिए यदि कोई संदेह है तो हमें अपने समुदाय की पशुचिकित्सा या पशुधन सेवा का संदर्भ लेना चाहिए।

मेरा उपदेश: एक दिन मेरी कुत्तों के साथ घूमना, हार के साथ एक cojito पिल्ला पार्क में दिखाई दिया, मैंने सोचा कि यह किसी को था, क्योंकि अक्सर ढीला घूमने और मालिक एक छोटे से बाद दिखाई देता है एक घंटे के एक चौथाई के बाद, कोई भी दिखाई दिया, और पिल्ला (पुरुष) मेरी 2 महिलाओं का पीछा किया। हमारे पास एक पशुचिकित्सा सड़क पार कर रहा है, इसलिए मैंने उसे यह देखने के लिए देखा कि क्या उसके पास माइक्रोचिप था और वे मालिक को बुला सकते थे। अंत में एक और महिला की मदद से हम पशु चिकित्सक के पास उसे पकड़ लिया और "धन्यवाद" है कि अगर वह चिप था, मालिक पर मौजूद डाल क्योंकि मालिक अपने कुत्ते पर कोई ब्याज का भुगतान नहीं किया था उद्धरण चिह्नों में "धन्यवाद", ने कहा कि वह अन्य में था शहर की नोक और मैं इसे बाद में ढूंढने के लिए जाऊंगा ...

स्रोत: प्रजातियां

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शंघाई में एक नया कानून केवल एक कुत्ता होने की अनुमति देता हैशंघाई में एक नया कानून केवल एक कुत्ता होने की अनुमति देता है
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
चलनाचलना
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
मेरा सपना एक कुत्ता खरीदना हैमेरा सपना एक कुत्ता खरीदना है
एक सामान्य नियमएक सामान्य नियम
हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?हमें अपने कुत्ते की पहचान क्यों करनी चाहिए?
» » हमारे कुत्तों को सेंसर करना
© 2021 taktomguru.com