taktomguru.com

हेजहोग खिला रहा है

हेजहोग उन जानवरों में से एक है जो हाल के वर्षों में घर पर पालतू जानवर होने के लिए फैशनेबल बन गए हैं, लेकिन, हेजहोग खिलाने यह एक आवश्यक देखभाल है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए और हम में से कई लोग यह नहीं जानते कि इसे कैसे किया जाए। इस कारण से, नीचे, हम इस बुनियादी पहलू से अपनी संपूर्ण देखभाल के लिए सभी आवश्यक विवरणों के साथ सौदा करेंगे।

आपको सबसे पहले जो जानने की जरूरत है, वह है कि हम इसका इलाज करेंगे हाथी एक सर्वव्यापी पशु के रूप में, और यह पौधे और पशु दोनों खाद्य पदार्थ खा सकता है।

हेजहोग खिलाने

हेजहोग की भोजन कैसा है

हेजहोग खिलाने के लिए युक्तियाँ




नीचे, हम उन कुछ बिंदुओं का विस्तार करते हैं जिनके बारे में स्पष्ट होना चाहिए हेजहोग खिलाने कैसे है.

  • विशेष दुकानों में यह खोजना पहले से ही संभव है हेजहोग खाद्य पदार्थ, लेकिन अगर आपको यह नहीं मिलता है, तो आप इसे सूखे बिल्ली के भोजन या फेरेट के लिए तैयार भोजन दे सकते हैं, यह बिना किसी समस्या के आपकी सेवा करेगा। कुत्ता खाना भी मान्य है, लेकिन एक संभावना है कि जानवर इसे अस्वीकार कर देगा। वैसे भी, सही चीज़ खोजने के लिए है हेजहोग खाद्य पदार्थ, लंबी अवधि में, एक और भोजन आपको समस्याएं दे सकता है।
  • जानवरों के लिए जीवित जानवरों को खाने के लिए जरूरी नहीं है, हालांकि सभी के ऊपर, विकास चरण में वे अनुशंसित हैं। सबसे आम हैं कीड़े और क्रिकेट, हालांकि उत्तरार्द्ध अधिक समस्याएं देते हैं।
  • विश्वास कार्यक्रम के बारे में की आदतों, यह सबसे अच्छा है शाम को हो सकता है, हालांकि वहां कोई समस्या नहीं है यदि आप किसी अन्य समय या यहाँ तक कि दिन में दो बार खिलाने के लिए चाहते हैं।
  • मात्रा के बारे में, यह जानवर पर निर्भर करता है, थोड़ा सा आप राशन के अनुकूल होंगे जो आपको अपनी आवश्यकताओं के संबंध में देना होगा।
  • कई हेजहोग हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले भोजन को स्वीकार नहीं करते हैं, यह सच है कि सभी को समान पसंद नहीं है, लेकिन ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी को स्वीकार नहीं करते हैं। इस समस्या के दौरान महिलाओं की स्थिति में, उन्हें अनुशंसा करने की अनुशंसा की जाती है, क्योंकि संतान को लगभग इस पहलू में एक ही समस्या होगी।

इसलिए, के साथ बहुत सावधान रहें घरेलू urchins में भोजन, हालांकि यह जुनून के लिए जरूरी नहीं है। यह देखने के लिए पर्याप्त है कि वह भोजन जो हम उसे दे रहे हैं वह वास्तव में वह चाहता है जो वह चाहता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे
एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?
हेजहोग की विभिन्न किस्मोंहेजहोग की विभिन्न किस्मों
आदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्तआदमी पालतू जानवरों के सबसे अच्छे दोस्त
दुनिया में सबसे पुराने या सबसे पुराने जानवरदुनिया में सबसे पुराने या सबसे पुराने जानवर
जमीन हेजहोग पेश करनाजमीन हेजहोग पेश करना
हेजहोग और इसकी विशेषताओं क्या हैहेजहोग और इसकी विशेषताओं क्या है
हेजहोग कैसे खिलाया जाएहेजहोग कैसे खिलाया जाए
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
बिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दियाबिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दिया
» » हेजहोग खिला रहा है
© 2021 taktomguru.com