taktomguru.com

सफेद मुक्केबाज कुत्ता

व्हाइट बॉक्सर कुत्ता

व्हाइट बॉक्सर कुत्ता

बॉक्सर कुत्तों: बर्फ के रूप में सफेद

अपनी आंखें बंद करो और एक मुक्केबाज की कल्पना करो। तैयार हैं? आप में से कई लोग शायद एक कुत्ते leonado- कुछ अन्य लोगों, शायद, सब एक चितकबरे पशु के पहले लगता है की कल्पना की है, लेकिन मुझे यकीन है कि आप में से कुछ, यहां तक ​​कि एक छोटे से अनुपात, एक सफेद बॉक्सर की कल्पना कर रहा हूँ।

क्या हम में से कई ने कभी एक सफेद मुक्केबाज देखा है, हालांकि हकीकत में हम जानते हैं कि इस नस्ल का मानक किसी अन्य सफेद स्थान के साथ, बायो या टैब्बी के अलावा किसी भी रंग को स्वीकार नहीं करता है, लेकिन कुछ भी नहीं। हालांकि, दुनिया के कई देशों में छोटी संख्या में सफेद कुत्तों को देखा जाना जारी है।

1 9 20 के दशक तक सफेद रंग की अनुमति थी, लेकिन उस समय बॉक्सर क्लब ने इस रंग को खत्म करने का फैसला किया, इसलिए इसे सफेद कुत्तों के साथ पार किया गया "प्रतिबंधित" था। सफेद दौड़ जिसका रंग कुल के तीसरे मानक के बाहर किया जाएगा से अधिक का कोई भी नकल, इसलिए कि इस मुद्दे को वंशावली पर भरोसा नहीं है और स्वचालित रूप एफसीआई से बाहर हो, सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने का अवसर के बिना।

सबसे पहले, यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि लोकप्रिय धारणा से परे, सफेद मुक्केबाज अल्बिनो नहीं है. अल्बिनो में पिग्मेंटेशन की कमी है, और यह बॉक्सर के साथ मामला नहीं है। असल में मुख्य कारण यह रंग मानक के बाहर क्यों है, स्वाद का मामला है, जो कुछ बहुत ही व्यक्तिगत है, लेकिन ऐसा लगता है कि कई लोग सफेद क्लासिक पर अन्य रंग पसंद करते हैं। इसके अलावा, शुरू में, विचार का पीछा करते हुए इस दौड़ के प्रजनक कि इस कुत्ते पुलिस और सेना की सहायता उपयोगिता की दौड़ बन गया (याद बॉक्सर द्वितीय विश्व युद्ध में कार्रवाई की थी कि), और इस के लिए सफेद कुत्ते काम करना सुविधाजनक नहीं था, क्योंकि वे छेड़छाड़ करना मुश्किल थे।

वैसे भी, जैसा कि आप देख सकते हैं, सफेद दूर करने के लिए निर्णय, इन सभी कुत्तों, जो उच्च प्रतिशत में रहते हैं एक तथ्य यह है कि दुनिया भर में बॉक्सर अलार्म क्लब, जो अभी भी बिना कर रहे हैं आदत को खत्म नहीं किया था, इस मुद्दे को हल करने का निर्णय लें।

जटिल बात यह है कि सफेद नमूने के लगभग पंद्रह प्रतिशत बहरेपन की समस्याओं से ग्रस्त हैं, ऐसा कुछ जो एक ही रंग की अन्य दौड़ के कुत्तों के साथ होता है। यह प्रजनकों के लिए एक जोखिम है, जिनके हाथों में इन जानवरों का प्रजनन होता है, और बहरापन जैसी बीमारी नए लिटर को प्रभावित कर सकती है।




जवाब गरीब और असहाय पिल्लों जो दुर्भाग्य पैदा होने रंग के रूप में दुर्भाग्य से कई को खत्म करने के उनके विश्वास व्यर्थ में काम करते हैं, क्योंकि इन कुत्तों को दर्ज नहीं किया जा सकता है, और इसलिए नहीं है कि था को मारने के लिए नहीं है उनके पास कागजात होंगे और वे कम कीमत पर बेचे जाएंगे, अगर वे खुद को बेचने का प्रबंधन करते हैं।

सफेद बॉक्सर कुत्ता फोटो

यह एक अत्याचार है जो पशु रक्षा एजेंसियों की कार्रवाई के माध्यम से हो रहा है, जबकि प्रजनकों को यह महसूस करना शुरू करना चाहिए कि यदि मानक में सफेद रंग की अनुमति नहीं है, तो इसे देखने का एक और तरीका देखा जाना चाहिए। इस पहलू की प्रतियों की संख्या कम करें।

एक आसान तरीका है "ठोस" कुत्तों, यानी, उन जानवरों की जिनकी कम संख्या में सफेद धब्बे हैं। इन नमूनों को शांतिपूर्वक पार किया जा सकता है, क्योंकि सफेद कुत्तों को जन्म देने की कोई संभावना नहीं है। समस्या तब आती है जब आप कुत्तों के मालिक होते हैं जिन्हें "चिह्नित" माना जाता है, उनका कहना है कि उनके पास बहुत सारे सफेद धब्बे हैं। ये कुत्ते शो के लिए पसंद किया जाता है, लेकिन अगर वे अन्य कुत्तों के साथ पार कर रहे हैं "चिह्नित," इस बात की बड़ी संभावना है कि बाहर कूड़े सफेद और भी गरीब कुत्ते से पिल्लों की कम से कम एक बहरापन से ग्रस्त ।

सफेद बॉक्सर फोटो

यह मुद्दा आनुवांशिकी और जागरूक प्रजनन की ज़िम्मेदारी के साथ-साथ दिल को यह जानने के लिए है कि कैसे सभी कुत्तों को समान रूप से प्यार करना है, बिना किसी कैटवॉक पर भूमिकाओं या पुरस्कारों के भेद के।

व्हाइट बॉक्सर कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
बॉक्सर विशेषताओंबॉक्सर विशेषताओं
बॉक्सरबॉक्सर
क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?क्या मुक्केबाज के भोजन में अंडे तोड़ना बुरा है?
बॉक्सर पिल्लाबॉक्सर पिल्ला
मुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभालमुक्केबाज कुत्ते के स्वास्थ्य और देखभाल
अमेरिकी और जर्मन मुक्केबाजों के बीच अंतरअमेरिकी और जर्मन मुक्केबाजों के बीच अंतर
बॉक्सर: इतिहास और उत्पत्तिबॉक्सर: इतिहास और उत्पत्ति
कोली दौड़ की किस्मेंकोली दौड़ की किस्में
» » सफेद मुक्केबाज कुत्ता
© 2021 taktomguru.com