taktomguru.com

एक चॉकलेट लैब्राडोर सफेद बाल है?

चॉकलेट लैब्राडोरलैब्राडोर रेट्रिवर चॉकलेट पूरी तरह भूरा है, हालांकि रंग हल्के भूरे रंग से गहरे चॉकलेट तक भिन्न हो सकता है। इन कुत्तों को कभी-कभी अपने फर पर थोड़ा सा सफेद बाल हो सकता है, लेकिन अमेरिकी केनेल क्लब (एकेसी) नियम इस बात के बारे में बहुत विशिष्ट हैं कि यह कहां स्वीकार्य है।

रेस कोट का मानक रंग. नस्ल मानक शब्दों में एक छवि है जो कुत्ते की प्रत्येक नस्ल की वंशावली का वर्णन करती है। लैब्राडोर रेट्रिवर के लिए एकेसी मानक बताता है कि इसमें एक या तीन रंगों का कोट हो सकता है: काला, चॉकलेट या पीला। लैब्राडोर रेट्रिवर कोट के तीन रंगों की छाया अलग-अलग हो सकती है। चॉकलेट लैब्राडर्स के लिए अनुमति दी भूरे रंग की छाया हल्के भूरे रंग से काले भूरे रंग के होते हैं। यह अच्छा है कि आप जानते हैं कि लैब्राडर्स जिनके कोट नस्ल मानक के अनुरूप नहीं हैं, वे महान पालतू जानवर हो सकते हैं भले ही वे प्रदर्शनियों में प्रतिस्पर्धा न करें।

रंगों के संयोजन की अनुमति नहीं है. किसी भी प्रकार के रंग संयोजन एकेसी रेस मानक में शामिल नहीं हैं। उदाहरण के लिए, चॉकलेट लैब्राडोर में पीले या काले रंग के किसी भी रंग का कोट कभी नहीं होना चाहिए। एक चॉकलेट लैब्राडोर में कोई आग या ब्रिंडल रंग नहीं हो सकता है क्योंकि यह नस्ल मानक से अयोग्यता है।




छाती पर सफेद धब्बे. कभी-कभी चॉकलेट लैब्राडोर की छाती पर सफेद बाल का एक छोटा सा पैच देखा जा सकता है। यह दाग किसी भी उम्र के कुत्तों में पाया जा सकता है और नस्ल के मानक रंग के लिए एकेसी दिशानिर्देशों के अनुसार "अनुमत, लेकिन वांछनीय नहीं है"।

उम्र बढ़ने के लिए सफेद कोट. वयस्क चॉकलेट लैब्राडोर के पास छोटे सफेद बाल हो सकते हैं जब तक कि यह कुछ ऐसा होता है जो उम्र के परिणामस्वरूप स्वाभाविक रूप से होता है और कुत्ते को नस्ल मानकों से अयोग्य घोषित नहीं करता है। उम्र बढ़ने से सफेद बाल चॉकलेट लैब्राडोर में या किसी भी अन्य नस्ल में पूरी तरह से सामान्य है और इसे नुकसान नहीं माना जाना चाहिए। आपके चॉकलेट लैब्राडोर के चेहरे पर बाल अंततः सफेद हो सकते हैं, जिसका मतलब है कि यह बढ़ रहा है और उम्र बढ़ रहा है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
सबसे वांछित कुत्तोंसबसे वांछित कुत्तों
डचशंड के फर और रंगों की परतेंडचशंड के फर और रंगों की परतें
स्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतरस्वर्ण प्रवासी और लैब्राडोर कुत्ता के बीच अंतर
चॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियोचॉकलेट लैब्राडोर कुत्ता वे कैसे हैं, फोटो और वीडियो
ल्हासा एपसो के रंगल्हासा एपसो के रंग
लैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहासलैब्राडोर के चॉकलेट रंग का इतिहास
यॉर्कशायर के विशिष्ट रंगयॉर्कशायर के विशिष्ट रंग
चॉकलेट लैब्राडोर के बारे में तथ्यचॉकलेट लैब्राडोर के बारे में तथ्य
» » एक चॉकलेट लैब्राडोर सफेद बाल है?
© 2021 taktomguru.com