taktomguru.com

Abyssinian बिल्ली की देखभाल और प्यार करने के लिए प्रैक्टिकल कुंजी




Abyssinian बिल्लियोंवे बहुत स्नेही हैं, एक स्नेह जो एक बहुत ही सक्रिय और बुद्धिमान जाति के एक प्रेरित व्यवहार विशेषता के साथ बाधाओं में नहीं है। व्यर्थ नहीं है, यह एक समझदार और स्मार्ट बिल्ली है, ऊर्जा से भरा, एथलेटिक और यहां तक ​​कि एक्रोबैट। वह छेड़छाड़ प्यार करता है, लेकिन उसे इतनी ज़िंदगी जीने के लिए बहुत सारी जगह और / या गतिविधि की जरूरत है।
यदि आपके पास जगह है और आपको प्यार महसूस होता है तो भावनात्मक और शारीरिक स्वास्थ्य आसान होगा। लेकिन वे ऐसी चीजें नहीं हैं जो आप इस प्रकार की बिल्ली के लिए कर सकते हैं ताकि आपके पास एक लंबा और खुशहाल जीवन हो।
हंसमुख बिल्ली, प्यारी और स्नेही, इसे बनाए रखना आसान है। इस पोस्ट में हम देखेंगे एक Abyssinian की जरूरतों और विशिष्टताओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए 10 महत्वपूर्ण पहलुओं:
पानी, हाँ धन्यवाद: एबीसिनियन कुछ बिल्लियों में से एक है जो पानी का आनंद ले सकते हैं। अच्छा तैराक, आमतौर पर पानी से डरता नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह जरूरी है, इसलिए यह स्पष्ट है कि वह प्रत्येक जानवर की प्रकृति और प्राथमिकताओं का सम्मान करना है। यह पसंद नहीं है, तो यह स्पष्ट रूप से प्रकट होगा, और न सिर्फ इसलिए कि जब पानी disgusts एक बिल्ली उनकी प्रतिक्रिया Palmaria है, बल्कि इसलिए भी कि अबीसीनिया एक बहुत ही मिलनसार बिल्ली है, जो, बहुत अलग तरीके से एक बहुत और मियांव जाता है बिना है एक कष्टप्रद मेयो हो।
संवेदनशील दांत, सबसे अच्छा सूखा भोजन: एबीसिनियन बिल्ली की भोजन एक सवाल है जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए। एक ओर, हमें पता होना चाहिए कि यह एक जंगली बिल्ली है, इसकी जंगली प्रकृति के अनुरूप है, लेकिन हमेशा यह है कि यह एक महान गतिविधि करता है, क्योंकि इसकी प्रकृति इसकी पूछती है। फिर भी, यह आमतौर पर एक बिल्ली है जो अच्छी तरह से भोजन का प्रबंधन करती है।

इस मामले में, हमें राशन को अतिरंजित किए बिना अधिक खाना देना चाहिए। आमतौर पर पोषक तत्वों को अन्य बिल्लियों की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक की आवश्यकता होती है, और यदि आप विटामिन और खनिजों में पूरक की आवश्यकता हो तो पशु चिकित्सक से परामर्श लें।

अंत में, यह संवेदनशील दांतों (दांतों को खोने के लिए) के लिए सूखे भोजन के लिए सुविधाजनक है, जबकि समय-समय पर आपके निपटान में बिल्ली की आपूर्ति के साथ मॉइस्चराइजिंग और गीले भोजन।

एक संभावित पुरानी गुर्दे की बीमारी की निगरानी के लिए चेक-अप करें, जो कि युवा आयु में अधिकतर महिलाओं को प्रभावित करता है और इस संभावित स्वास्थ्य समस्या के लिए आहार को अनुकूलित करता है। एक और वंशानुगत समस्या में आनुवंशिक विकृति या आघात के कारण पेटेला का विस्थापन होता है।
उन्हें बहुत प्यार और ध्यान देने की ज़रूरत है: एबीसिनियन एक विशेष रूप से भावनात्मक बिल्ली है। हमारा बिस्तर तुम्हारा बिस्तर होगा, एक बिल्ली जो हमारे साथ रहना पसंद करेगी, और हम भी प्यार करेंगे। बहुत संवेदनशील, बदले में स्वतंत्रता का एक महान प्रेमी है। दोनों जरूरतों को जोड़ना मतलब है कि उनके पास एक विस्तृत और सुरक्षित जगह हो सकती है, उदाहरण के लिए पेड़ वाले बगीचे, और अच्छी तरह से अर्द्ध मुक्त जीवन बनाने के लिए बाध्य, जबकि वे हमें ढूंढ सकते हैं और भावनात्मक संदर्भ कर सकते हैं।

बेहतर जब अधिक जगह लेकिन सुरक्षा: कि सुरक्षित उद्यान है नहीं, तुम्हारा पर्यवेक्षण के बिना अन्य बगीचे में उन्हें बाहर रोकने के लिए, अन्य बिल्लियों सलाह के लिए लागू है, लेकिन यहाँ एक बहुत सक्रिय नस्ल है, ताकि दुर्घटनाएं भी अधिक हो सकता है बार-बार। स्टेरलाइजेशन, इन मामलों में, उन्हें बचने में मदद नहीं कर सकता है, और संक्षेप में, अधिक सुरक्षित रहें।

फर्श में, उन्हें बहुत स्थिर स्क्रैपर्स की आवश्यकता होती है, भले ही वे दीवार से जुड़े हों या स्क्रैपर पेड़ शैली के दीवार-घुड़सवार हों। उनमें वे व्यायाम करने में सक्षम होंगे, वैसे ही बिल्ली या कुत्ते की कंपनी के अच्छे रास्ते होने से उन्हें सक्रिय होने और उनके अच्छे शारीरिक और मनोवैज्ञानिक अवस्था को बनाए रखने में मदद मिलेगी। अन्यथा, यह एक उदास और निराश बिल्ली होगी।

इसलिए, निष्कर्ष निम्नलिखित है: एबीसिनियन बिल्ली को एक बड़ी जगह में, कुछ आदर्श, जैसे कि एक छोटी जगह में गतिविधि की आवश्यकता होती है, जिसके साथ यह अपार्टमेंट को अनुकूलित कर सकता है। खुली जगहों में होने के आदी होने वाले इस नस्ल की बिल्ली को सीमित करने की गलती न करें, क्योंकि अनुकूलन विशेष रूप से जटिल होगा। यह हासिल नहीं किया जा सका, इसे निराशाजनक और यहां तक ​​कि बीमार बना दिया।

वे कंपनी की तलाश करते हैं, उदाहरण के लिए एक ही कमरे में होना: असल में, यह एक बहुत ही संलग्न बिल्ली है, बिना यह एक भरवां जानवर बन जाता है। इसके विपरीत, मालिक की चुनौती ठीक है। कोई बिल्ली को मानवीय बनाने, उनके कीमती बिल्ली वृत्ति संरक्षण, पूंछ के लिए, एक प्यार बिल्ली का आनंद लेते हुए बिल्ली मूंछ प्यार और स्वतंत्र, प्रकृति का एक तमाशा है कि हमें यह भी प्यार देता है।

आपकी कंपनी के लिए, वे अन्य बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलेंगे, जब तक कि वे संगत हों, और यदि वे एक साथ उठाए गए हैं तो अधिक सुरक्षित। कुत्तों के साथ, वैसे ही अगर वे उस सह-अस्तित्व के लिए तैयार हैं। अगर घर में बच्चे हैं, तो वे हमेशा उनके साथ खेलने में सक्षम होने की सराहना करेंगे, फिर हमेशा सम्मान और प्यार के साथ।

जिन मनुष्यों के साथ आप घर साझा करते हैं, उन्हें अपनी स्वतंत्रता का सम्मान करते हुए, उसी उपचार को प्राप्त करने के लिए, बिल्ली के साथ बहुत स्नेही होना चाहिए। वे पूजा करेंगे कि वे अन्य उत्तेजना नहीं होने के मामले में वास्तव में एक आवश्यकता होने के साथ उनके साथ खेलते हैं। समर्पण करने का समय और बहुत सारे प्यार एक एबीसिनियन बिल्ली के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए महत्वपूर्ण हैं।


वे चुस्त हैं, खिड़कियों और बालकनी से सावधान रहें:
जैसा कि हमने बताया है, Abyssinians चढ़ाई और कूदो। हमें उस ऊर्जा का उपयोग पेड़, रास्तों या आश्रयों कि हम अलमारियाँ या समतल पर निर्माण कर सकते हैं scraping, कल्पना छोड़ने पर्दे या फर्नीचर से कि चढ़ाई से बचने के लिए द्वारा जाग चौड़ा रखने के लिए करते हैं ... लेकिन यह गिर से बचने के लिए आवश्यक है बस के रूप में! यह हमारी ज़िम्मेदारी है, घर की वेंटिलेशन को एक आवश्यक सुरक्षा के साथ संगत बनाने के तरीके की तलाश करें।

छोटे बाल, लेकिन नियमित ब्रश: हालांकि उनके बाल छोटे और मोटे हैं, लेकिन उन्हें ढीले बाल से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए उन्हें नियमित रूप से ब्रश करना बंद नहीं करना चाहिए। इसी तरह, यह संबंधों को मजबूत करने और आराम करने में आपकी मदद करेगा, एक ही समय में आपके परिसंचरण में सुधार होगा। बहुत स्नेही बिल्ली होने के नाते, जो सहवास से प्यार करता है, हम शर्त लगाते हैं कि purr आश्वासन दिया जाता है। हां, आपको किसी को भरोसेमंद ब्रश करना होगा, क्योंकि यह पहले कुछ हद तक अविश्वसनीय बिल्ली है। फिर, कई अन्य लोगों की तरह ...
नोट: घर के बिल्लियों में इसके अलावा हम नस्लों के बारे में बात करते हैं, इस ठोस ब्लॉग में हम बिल्लियों को गोद लेने के लिए वकालत करते हैं, आमतौर पर जानवर जो जाति के नहीं होते हैं। रिकॉर्ड करने के लिए यह एक अच्छा समय और स्थान है, एक बार फिर, दौड़ एक सम्मानजनक है लेकिन अनुशंसित विकल्प नहीं है। असल में, क्योंकि प्यार करने वाले जानवरों का मतलब है कि वे हमारी सड़कों पर कई त्यागों से अवगत हैं।

निस्संदेह, आज, बेघर कुत्ते और बिल्लियों की नाटकीय स्थिति को देखते हुए, उन्हें अपनाना उन्हें प्यार करना है। एक विकल्प जिसे हम नैतिक और जिम्मेदार मानते हैं, इसके अलावा यह एक इनाम के साथ आता है, क्योंकि बिल्ली के प्यार के पास दौड़ के साथ कुछ लेना देना नहीं है। अपनाना एक बिल्ली प्रेम कहानी पर सट्टेबाजी करना है जो शुरू होने वाला है ... अपनाना, खरीदना नहीं! जीवन बचाने से प्यार का सबसे सुंदर प्रदर्शन है ...


स्रोत: gatosencasa.com


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:

लघुजैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे, या बल्कि, केवल उसे मानती है, और दूसरों को बहुत बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक कैटवॉक को जानना गेटिटो ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसके एमिटोस ने दीवार पर बस लटका दिया है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...



अन्य अनुशंसित वीडियो:
- बिल्ली का बच्चा फैसला करता है कि पूंछ का पीछा पीने के पानी से ज्यादा मजेदार है।
- दुनिया की खोज करने वाले बिल्ली के बच्चे की रसोई में पागल भाग निकलता है
- किट्टी ब्राउन आपको gatosencasa.com के ब्लॉगर को टाइप करने नहीं देता है

- बिल्ली प्यार: बिल्ली का बच्चा का विवाह लंड से भरा हुआ है
- पेनकेक्स की तरह बिल्लियों, विशेष रूप से छोटे चोरों ...
- बिल्ली का बच्चा एक ट्रे पर एक झपकी सोता है

- रूसी नीली बिल्ली दोपहर के सूरज में उत्साहपूर्वक दीवारों की दीवारें
- रसोईघर में एक भूरे रंग के बिल्ली के बच्चे के उन्माद और मजाकिया ramblings
- बिल्ली भोजन और नमक के साथ भोजन कक्ष में अभ्यास बाइक पर हो जाता है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व संभव है?
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?कुत्ता या बिल्ली जिसे चुनने के लिए?
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
बंगाल बिल्ली: इसकी सबसे आम विशेषताएं क्या हैं?बंगाल बिल्ली: इसकी सबसे आम विशेषताएं क्या हैं?
मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?मेरी बिल्ली मेरे साथ क्यों सो रही है?
» » Abyssinian बिल्ली की देखभाल और प्यार करने के लिए प्रैक्टिकल कुंजी
© 2021 taktomguru.com