taktomguru.com

बिस्तर को अपना कुत्ता या बिल्ली कहां रखना है

तकिए के साथ कुत्ते बिस्तरचुनें या बल्कि, एक कुत्ते के लिए एक जगह या एक बिल्ली की पेशकश ताकि आप आराम करने और सोने के अपने घंटे खर्च कर सकते हैं जब यह अज्ञात है कि कैसे जानवर और अपनी आवश्यकताओं के सामान्य व्यवहार कर रहे हैं जब उनके "मांद चुनने एक मुश्किल काम है "।

ग्राहक के साथ सौदा के दौरान हमेशा दिन की कुछ समस्याओं को हल करने के तरीके पर प्रश्न उठते हैं, हालांकि, इस तरह के व्यवहार की आवश्यकता नहीं है, मालिकों के लिए झटके का मानना ​​है। हम, प्रशिक्षित पेशेवरों के रूप में, संभावित समाधान इंगित कर सकते हैं या, कुछ मामलों में, समझाएं कि यह एक सामान्य स्थिति है। इस मामले में हम अपने पालतू जानवरों के बाकी क्षेत्रों को और मालिकों के लिए ढूंढने में मदद करेंगे। पालतू जानवरों के अधिग्रहण से पहले सलाह देने की कोशिश करना बहुत महत्वपूर्ण है ताकि मालिक के पास उनकी जरूरतों के लिए सही जानवर हो, और इस प्रकार कम संख्या में ड्रॉपआउट प्राप्त हो जाएं। किसी भी मामले में, बाद में, परिषदों को उपयोगी और सभी के ऊपर, व्यावहारिक, मुद्दों पर जैसे:

  • उम्र
  • प्रजातियां
  • समाजीकरण कैसे है
  • खेल और खिलौने।
  • विभिन्न प्रकार के भोजन।
  • बिस्तरों का प्रकार और उन्हें कहां रखा जाए।
  • उन्मूलन क्षेत्र (बिल्लियों के मामले में ट्रे)
  • कार्यक्रम
  • स्वच्छता, यह कैसे करें, कितनी बार और किस प्रकार के उत्पाद हैं।

जब भी हम आक्रामकता, चिंता पर समस्या का पता लगाते हैं बिल्ली-एट-होमअलगाव, अनुचित उन्मूलन, अनियंत्रित व्यवहार इत्यादि, हमारे ग्राहकों को एक विशेष पशुचिकित्सा को निर्देशित करना बेहतर है। अगर आप मामले की गंभीरता को समझाने और अगर हम चार संकेत, हम जानते हैं कि समस्या का समाधान नहीं हो सकता है समस्या को ठीक से शुरू से ही है ग्राहक आभारी हो जाएगा, और हम सभी मिल समय में लंबा है और बाधा उनके बाद में समाधान हम इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करेंगे कि शेष क्षेत्र क्या होंगे, जैसा कि हम सभी अनुभव से जानते हैं, जानवर को चुनने वाले व्यक्ति के साथ मालिक के साथ क्या मेल खाना चाहिए।

बिस्तरों का प्रकार

अपने बिस्तर में बिल्लियोंसभी जानवर गद्दे या बिस्तर स्वीकार नहीं करते हैं जिन्हें मालिक पसंद करते हैं। आपको जानवर के आकार और उस क्षेत्र के अनुसार चयन करना होगा जिसमें आप रखना चाहते हैं। बिल्ली एक एकत्रित बिस्तर पसंद करता है और कुछ भी बंद कर दिया। यह प्रत्येक पर निर्भर करेगा और कोशिश करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। छोटे कुत्तों और माध्यम एकत्रित बिस्तर पसंद करते हैं, और महान उन्हें रखना बेहतर है गद्दे.

प्लेसमेंट क्षेत्र




नेचुरा घर-साथ-छत कुत्ताअगर कुत्ते के बाहर हो सकता है और अपनी पसंद का एक कवर क्षेत्र है, या तो शेड या बरामदे करेंगे, तो आप भी या, गद्दा या कालीन कि पेशकश की है का उपयोग नहीं करने के लिए है क्योंकि हम की जरूरत नहीं है मिल सकता है के पास नहीं होंगे घर के प्रवेश द्वार के पास एक क्षेत्र। चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह ठंडा या गीला हो सकता है: यदि जानवर अच्छे स्वास्थ्य में है तो यह प्रत्येक स्थिति में सबसे अच्छा होगा। मालिक को क्या करना है उसे विकल्प दें और वह चुनता है (कवर और खुला क्षेत्र, गद्दे, सूरज और छाया, आदि)। अगर, हालांकि, यह घर के अंदर हो जाएगा यह ध्यान रखें कि कुत्तों कंपनी के मालिक, या माध्यमिक बेडरूम है कि उन्हें उनकी गतिविधियों पर नियंत्रण दे में लंबे समय तक रहने के लिए मुख्य कमरे पसंद करते हैं आवश्यक है। चाहे आप जानवर के लिए सोने के क्षेत्र के रूप में एक कमरा या मुख्य क्षेत्र चुनते हैं, आपको वहां एक निश्चित बिस्तर रखना होगा (चित्र 4)। आप हमेशा एक दूसरा विश्राम क्षेत्र डाल सकते हैं जिसे जानवर द्वितीयक के रूप में समझ सकता है।

कुत्ते तकिया के साथ बिस्तर

स्रोत: प्रजातियां

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
कुत्ते को अच्छी तरह से नहीं चुनने के पांच खतरेकुत्ते को अच्छी तरह से नहीं चुनने के पांच खतरे
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
कुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्वकुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्व
क्या संकट कुत्तों को प्रभावित करता है?क्या संकट कुत्तों को प्रभावित करता है?
पालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरणपालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरण
कुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएंकुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएं
अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।अपने पालतू जानवर के लिए सही तरीके से भोजन कैसे चुनें? हम आपको अगले लेख में बताते हैं।
» » बिस्तर को अपना कुत्ता या बिल्ली कहां रखना है
© 2021 taktomguru.com