taktomguru.com

पेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिस

pekines (4)अपने छोटे पेकिंग क्योंकि जिस तरह से सिर है, वे स्थिति के एक नंबर के लिए जोखिम रहता है, उन बड़े आराध्य कि तुमसे प्यार करता हूँ लेकिन दुर्भाग्य से आंखों के साथ आप पर लग रहा है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप किसी भी पता लगाने के मामले में समय पर उपचार प्राप्त विसंगति: ध्यान रखें कि विभिन्न आंखों की समस्याओं के कारण कोंजक्टिवेटिस दिखाई दे सकता है।

ब्रांसेफलिक आंख सिंड्रोम. आपका पेकिंग, बोस्टन टेरियर की तरह, पग, बुलडॉग और यहां तक ​​कि फारसी बिल्ली, एक brancocefálica दौड़, एक शब्द है कि शाब्दिक अर्थ है "संक्षेप सिर।" इन जानवरों कम नाक और जबड़े और आंख सॉकेट है वे अन्य घरेलू जानवरों की तरह गहरे नहीं हैं। नेत्र सिंड्रोम brancefálico चोटों और कंजाक्तिवा की विकृतियों (सफेद झिल्ली आँख आसपास) पलक और कॉर्निया के शामिल है। यदि आपकी पेके की आंखें असाधारण रूप से बढ़ती हैं, तो आप इस सिंड्रोम से पीड़ित होने की अधिक संभावना रखते हैं। यदि आप एक पेकिंग का मालिक हैं, तो इससे पहले कि समस्या आने पर पशु चिकित्सा नेत्र रोग विशेषज्ञ के लिए अपने पशु चिकित्सक से पूछते हैं, तो आप जानते हैं, जहां नेत्र रोग के मामले में जाने के लिए। बेशक, यह भी अपने साधारण Peke नेत्रश्लेष्मलाशोथ, जो आमतौर पर एंटीबायोटिक मलहम है प्राप्त करने के लिए संभव है।

लक्षण. ओकुलर बक्कल सिंड्रोम के लक्षणों में निरंतर फाड़ना, आंखों का आंशिक या आंशिक समापन, स्राव, संयुग्मन की सूजन, आंखों की लगातार रगड़ना और प्रकाश की संवेदनशीलता शामिल है। पेकिंगज़ के चेहरे पर बहुत कम स्नैप और त्वचा के अत्यधिक गुना होते हैं, जो आंख की समस्याएं भी ला सकते हैं। नस्ल को प्रभावित करने वाली सबसे अधिक लगातार समस्याओं में से किसी एक को देखने के लिए अपने कुत्ते की आंखों का ध्यानपूर्वक निरीक्षण करें और हालांकि उपचार आंखों के वास्तविक नुकसान पर निर्भर करता है, तो आपको नियमित रूप से उन्हें दवा लेने के लिए तैयार रहना चाहिए।




सूखी केराटोकोनजेक्टिवेटाइटिस. आमतौर पर "सूखी आंख" के रूप में जाना, keratoconjunctivitis sicca जब अश्रु ग्रंथियों काम करना बंद कर, एक प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया, संक्रमण, दवा, पुरानी नेत्रश्लेष्मलाशोथ या मानसिक आघात का एक पक्ष प्रभाव का परिणाम हो सकता है, जो विकसित करता है। यदि आप अपने कुत्ते का इलाज नहीं करते हैं तो आप अपनी दृष्टि खो सकते हैं। दुख की नेत्रश्लेष्मलाशोथ लगातार एक पीले मुक्ति से जुड़ा होगा और यद्यपि उपचार भिन्न होता है एंटीबायोटिक या एंटीबायोटिक दवाओं और कोर्टिकोस्टेरोइड, आंखों में cyclosporin मलहम और कृत्रिम आंसू समाधान के लिए नियमित रूप से अनुप्रयोगों में शामिल कर सकते हैं चला जाता है।

ब्लेफेराइटिस. ब्लीफेराइटिस से पीड़ित कुत्ते लगातार पलकें संक्रमित होते हैं, अक्सर संयोजन के संक्रमण के साथ। आंखों के साथ कुत्तों को प्रभावित होने की अधिक संभावना है, इसलिए पेकिंगीज़ विजेताओं के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। ऐसी कोई भी स्थिति जो पलकें की जलन पैदा कर सकती है, वह ब्लीफराइटिस का कारण बन सकती है। यद्यपि इसका मतलब एलर्जी, ट्यूमर, संक्रमण या कुछ अन्य संभावित परेशानियों का मतलब हो सकता है, लेकिन आपके पेकिंगज़ में एक स्पष्ट या चिपचिपा निर्वहन के साथ सूजन लाल पलक हो सकती है। वास्तविक उपचार इस बीमारी के कारण होने पर निर्भर करेगा। आपके पालतू जानवर एंटीबायोटिक्स या स्टेरॉयड प्राप्त कर सकते हैं और हालांकि ब्लीफेराइटिस को चिकित्सकीय रूप से नियंत्रित किया जा सकता है, यह अक्सर बीमार होता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस, गर्मी में अधिक जोखिम होता हैकुत्तों में कॉंजक्टिवेटाइटिस, गर्मी में अधिक जोखिम होता है
फ्लैट चेहरों के साथ कुत्तोंफ्लैट चेहरों के साथ कुत्तों
कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
कुत्ते में कार्पस का विकृतिकुत्ते में कार्पस का विकृति
क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?
पेकीनी कुत्तेपेकीनी कुत्ते
कुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में रंगीन आंसू सिंड्रोम क्या है
नोहा सिंड्रोम क्या हैनोहा सिंड्रोम क्या है
फारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारीफारसी बिल्ली pekines - दौड़ की जानकारी
पेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षणपेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षण
» » पेकिंगज़ में कॉंजक्टिवेटाइटिस
© 2021 taktomguru.com