taktomguru.com

Weimaraner में immunodeficiencies

Weimaraner (9)यदि आपके पास पहले से ही वीमररर पर आपका दिल सेट है क्योंकि आपको अपने भूरे बाल और हरी आंखें पसंद हैं, तो संभावना न दें कि आपके पास इम्यूनोडेफिशियेंसी सिंड्रोम आपको हतोत्साहित कर सकता है। यह नस्ल में एक दुर्लभ बीमारी है इसलिए एक प्रभावित पिल्ला प्राप्त करने की संभावना पतली है।

इम्यूनोडेफिशियेंसी सिंड्रोम में Weimaraner. यद्यपि Weimaraner में immunodeficiency सिंड्रोम कुछ रक्त रेखाओं में प्रकट होता है, रोग का सटीक कारण अज्ञात है। इस बीमारी वाले कुत्तों को स्पैड या न्यूटर्ड किया जाना चाहिए। कुछ कुत्ते वाहक हो सकते हैं और उनके वंशज प्रभावित हो सकते हैं। यद्यपि वीमररर में इम्यूनोडेफिशियेंसी सिंड्रोम एक वंशानुगत बीमारी है, फिर भी समस्या का कारण बनने वाले जीन की पहचान करने के लिए कोई परीक्षण नहीं है। यद्यपि यह दुर्लभ है, लेकिन यह एक कूड़े के कई पिल्ले या पूरे कूड़े में प्रतिरक्षा विकार को खोजने के लिए असामान्य नहीं है।

लक्षण. Immunodeficiency सिंड्रोम से प्रभावित Weimaraner लक्षणों के प्रदर्शन के बाद से वे पिल्ले या युवा हैं। मुख्य लक्षण अक्सर बुखार और त्वचा और मांसपेशियों में संक्रमण होते हैं। ये जीवाणु सेप्टिसिमीस आमतौर पर हड्डियों और जोड़ों पर हमला करते हैं। अन्य लक्षणों में मूत्र पथ संक्रमण, सुस्ती और भूख की कमी शामिल है। यदि आपका वीमररर लगातार संक्रमण से पीड़ित है, तो आपको उसे पूरी तरह से परीक्षा के लिए पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए।




निदान. पशुचिकित्सा उनके परीक्षण और निदान करने के लिए रक्त के नमूने ले जाएगा। प्रभावित Weimaraners ने न्यूट्रोफिल समारोह, सफेद रक्त कोशिकाओं को प्रभावित किया है जो शरीर के संक्रमण के खिलाफ रक्षा करते हैं। उनके पास इम्यूनोग्लोबुलिन या एंटीबॉडी के निम्न स्तर भी होते हैं।

इलाज. Weimaraner में immunodeficiency सिंड्रोम के लिए कोई इलाज नहीं है, तो पशु चिकित्सक केवल लक्षणों का इलाज कर सकते हैं। पुरानी संक्रमण के लिए सामयिक और मौखिक एंटीबायोटिक्स की आवश्यकता होती है। पशुचिकित्सा सूजन और नियंत्रण दर्द को कम करने के लिए गैर-स्टेरॉयड एंटी-भड़काऊ दवाओं को भी लिख सकता है या अपने पालतू जानवर की स्थिति के आधार पर स्टेरॉयड को बस लिख सकता है। कुछ पिल्ले लगातार संक्रमण के शिकार हो जाते हैं या अवसरवादी बीमारियों के कारण बलिदान किया जाना चाहिए। अन्य कुत्ते उपचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं, हालांकि वे उपचार में समायोजन और समायोजन की आवश्यकता हो सकती है।

वृद्धि हार्मोन की कमी. ग्रोथ हार्मोन की कमी एक और इम्यूनोलॉजिकल डिसऑर्डर है और हालांकि यह दुर्लभ है कि वीमरानेर में इम्यूनोडेफिशियेंसी सिंड्रोम दौड़ को प्रभावित करने के लिए मनाया गया है। Weimaraner जो इस बीमारी से पीड़ित है लगातार गंभीर संक्रमण से पीड़ित है और कम विकास दर है। विकास हार्मोन की कमी के अलावा कुछ टी कोशिकाओं या टी लिम्फोसाइट्स भी होंगे, जो कोशिकाएं हैं जो प्रतिरक्षा में मदद करती हैं। अध्ययनों में आयोजित कुत्तों में बोवाइन वृद्धि हार्मोन के प्रशासन ने सफलतापूर्वक इस स्थिति का इलाज किया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्कॉटिश टेरियर में सबसे आम त्वचा रोगस्कॉटिश टेरियर में सबसे आम त्वचा रोग
एक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकरएक बिचॉन फ्राइज़ में कुत्ते सिंड्रोम हिलाकर
कुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोमकुत्ते, कोर्टिसोल रोग में कुंडिंग सिंड्रोम
गेहूं के टेरियर में त्वचा विकारगेहूं के टेरियर में त्वचा विकार
कुत्ते में कार्पस का विकृतिकुत्ते में कार्पस का विकृति
Weimaraner या Weimar ब्राको के लक्षणWeimaraner या Weimar ब्राको के लक्षण
PerrospediaPerrospedia
बीगल में पीठ दर्दबीगल में पीठ दर्द
रोग जो हमलावर को प्रभावित करते हैंरोग जो हमलावर को प्रभावित करते हैं
सीमा परियों में विकिरण रक्त रोगसीमा परियों में विकिरण रक्त रोग
» » Weimaraner में immunodeficiencies
© 2021 taktomguru.com