taktomguru.com

चो चो

चो चो

पाठ: एंटोनियो लोपेज़ एस्पाडा

¿भालू? यह लियोन? शायद उनके बीच एक संकर? इस कुत्ते की किंवदंती और विशिष्ट उपस्थिति ने हमें मूल की खोज में कई अलग-अलग तरीकों से अनुमान लगाया है जो बताता है कि यह प्राचीन दौड़ कैसे दिखाई देती है। निश्चित रूप से यह है कि यह ओरिएंटल खजाना आंखों को आकर्षित करता है जहां यह चलता है।
यदि ऐसी कोई दौड़ है जिसने अपनी उत्पत्ति के बारे में सबसे शानदार अनुमान लगाए हैं, तो चाउ चो है। उनकी भाषा के अनोखे रंग या दांतों की संख्या जैसे विशेषताओं ने उन कहानियों को बढ़ावा दिया है जो आज बताए गए लोगों की सबसे पुरानी कुत्ते नस्लों में से एक की उत्पत्ति की व्याख्या करने की कोशिश करते हैं।

आइए अपनी भाषा से शुरू करें। चाउ चाउ एक नीले रंग की जीभ, कुछ अपने प्रजातियों के बारे में बहुत ही अजीब है। इस तरह के मंचूरिया भालू और नीले रंग के भालू तिब्बत के रूप में ही विशेषता के साथ पूर्व में ursids की दो प्रजातियां, किया गया है, वहाँ सिद्धांत है कि इन जंगली जानवरों के साथ हमारे नायक emparentan किया गया है। यह उन सब के वर्ग शरीर के रूप में अन्य रूपात्मक संयोग द्वारा समर्थित किया गया है,, लघु थूथन या तथ्य यह है कि चाउ 44 दांत, कुछ कुत्तों के बीच में अद्वितीय है, लेकिन उन भालू के लिए सामान्य के साथ पैदा हुआ था।

चाउ की उत्पत्ति के उस बिंदु के लिए देख रहे हैं, इस सिद्धांत हमें अब तक, कोई मिओसिन, अवधि कि 28 और दस लाख के बीच 12 साल पहले गुजर चुके) के लिए कम से कम देखने में आता है। यह साइबेरिया और उत्तर-पश्चिमी मंगोलिया एक जानवर Simicyon, Hemicyon का एक पशु मध्यम आकार के वंश, एक प्रजाति cynoelesmus से प्राप्त कहा जाता है, जो कुत्ते प्रजातियों के पूर्वज के रूप में कुछ शोधकर्ताओं द्वारा तैनात कर दिया गया है की subarctic क्षेत्रों में रहते थे और daphoneus, नीचे भालू जो।

चीन वह देश है जहां दौड़ विकसित हुई थी। यह 2,000 से अधिक वर्षों के लिए एशियाई देश में जाना जाता है। शिकार के लिए, युद्ध के दौरान, युद्ध के कुत्ते के रूप में इसका उपयोग किया गया है ... उन्होंने उत्तर की बर्बर लोगों, विशेष रूप से मंगोल और तातारों के साथ अपनी सीमाओं में प्रवेश किया जिन्होंने चीन पर हमला किया। ये योद्धा कुत्तों के साथ थे जिन्हें नीली जीभ के साथ क्रूर दिखने वाले शेरों के रूप में वर्णित किया गया था। उन्होंने उन्हें "मैन कौ" कहा, जो "बर्बर लोगों के कुत्तों" के रूप में अनुवाद करता है।




सम्राटों खुद को बहुत इन कुत्तों मूल्यवान, शिकार के लिए उनके महान गुणों को पहचानने, धन्यवाद गंध है, जो, एक साथ अपनी महान शक्ति और शक्ति के साथ, उन्हें जंगली जानवरों के सभी प्रकार के शिकार में घातक बनाता का एक उत्कृष्ट भावना आनंद लेने के लिए । इस योगदान के लिए सम्राटों उन्हें अपने महलों में प्रजनन के लिए शुरू कर दिया है, साथ ही साक्षी है 2,000 से अधिक वर्षों के साथ एक चित्र एक शाही हॉल है, जिसमें लाल फर के लिए एक समान अभिव्यक्ति के साथ एक टेबल के नीचे झूठ बोल के साथ एक कुत्ता सूचीबद्ध सजाया गया वर्तमान चो चो

ईस्टर्न चरित्र का एक दल
इस तरह चाउ चो के व्यवहार और चरित्र को सूचीबद्ध किया गया है। जो लोग उसे गहराई से जानते हैं, वे पुष्टि करते हैं कि इन कुत्तों में से किसी एक से अधिक "ओरिएंटल" नहीं है। प्रकट होने की बात आने पर वह सावधान, शांत, शांत, बहुत आरक्षित है। अपरिवर्तनीय विशेषण उनके साथ बहुत कुछ जाता है, जो उसके लिए उपयुक्त है, उदासीनता दिखा रहा है। जब उन्हें शिक्षित करने और प्रशिक्षण देने की बात आती है, तो यह हमारे लिए एक चुनौती है, क्योंकि हमें उन प्रेरणाओं को ढूंढना चाहिए जो हमें आवश्यक तरीके से कार्य करते हैं।

यह भी अपने साहस के लिए खड़ा है, जिसे आक्रामकता से भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि हम झगड़ेदार कुत्ते या बिटर का सामना नहीं कर रहे हैं। अगर वह मानता है कि उसकी ईमानदारी या उसके परिवार का जोखिम खतरे में है तो वह केवल सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया करेगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
केरी ब्लू टेरियरकेरी ब्लू टेरियर
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
दौड़ के कुत्तों की जिज्ञासादौड़ के कुत्तों की जिज्ञासा
ग्रे भालू (ब्राउन)ग्रे भालू (ब्राउन)
विशालकाय जानवरविशालकाय जानवर
हाइब्रिड जानवर (तीसरा भाग)हाइब्रिड जानवर (तीसरा भाग)
ध्रुवीय भालूध्रुवीय भालू
भूरे भालू को धमकी देने वाले खतरेभूरे भालू को धमकी देने वाले खतरे
ब्लू सम्राट बिच्छूब्लू सम्राट बिच्छू
उत्पत्तिउत्पत्ति
© 2021 taktomguru.com