taktomguru.com

अगर मैं इसे कार से लेता हूं तो मैं अपने कुत्ते का ख्याल कैसे रखूं

अगर मैं इसे कार से लेता हूं तो मैं अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करता हूं

अगर मैं इसे कार से लेता हूं तो मैं अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करता हूं

कुत्ते यात्रा साथी

कुत्तों और मनुष्यों के बीच पारंपरिक सहअस्तित्व यह आधुनिक समाजों द्वारा अनुभवी औद्योगिक विकास के साथ समानांतर में विकसित हुआ है। अतीत में, सज्जन जो घुड़सवारी पर ग्रामीण इलाके में घुसपैठ कर रहे थे, उनके वफादार कुत्तों की दौड़ में था। आज, आम माउंट कार द्वारा विस्थापित कर दिया गया है, जो बहुत ही कम समय में भारी दूरी पर यात्रा करने में सक्षम है। परिवहन के इस यांत्रिक साधनों में भी हम अपने अविभाज्य जानवरों के साथ हैं। हालांकि, सड़क यातायात के नियमों के अनुसार ऐसी अनूठी स्थिति की आदत सावधानीपूर्वक अध्ययन की जानी चाहिए। जानवरों से प्यार करने वाले बहुत से लोग सोचते हैं कि उन्हें ड्राइवर के बगल में सीट में या पीछे के कवर पर सम्मान के स्थान पर `बैठना` होना चाहिए।

हालांकि, यह स्नेह, गलत समझा, एक बहुत ही गंभीर दुर्घटना का कारण बन सकता है जिसमें दुर्भाग्य से, अन्य वाहन शामिल हो सकते हैं। अचानक आंदोलन, क्षितिज या अन्य जानवरों की उपस्थिति पर पशुओं के झुण्ड की घटना को प्रेरित कर सकते खराब भौंकने कर सकते हैं या ड्राइविंग पर अनजाने pouncing मुश्किल पैंतरेबाज़ी या इस तरह डरा है कि वे उत्पादन दुर्घटना। कई देशों में मौजूदा नियमों एक बाड़ या फाटक है, जो हटाने योग्य हो सकता है के माध्यम से पशु केबिन यात्रियों की अलगाव की आवश्यकता होती है, और वहाँ विभिन्न मॉडलों लगभग हर श्रृंखला कारों के लिए अनुकूलित कर रहे हैं। यह भी सलाह नहीं दी जाती है कि कुत्ता खिड़की से बाहर निकल सकता है, सबसे पहले स्पष्ट जोखिम के कारण यह जानवर के अपने स्वास्थ्य और शारीरिक अखंडता के लिए होता है।




एक और प्रणाली बहुत प्रयोग की जाती है, जो किसी भी तरह से तर्कहीन यात्री को परेशान नहीं करती है, ऑटोमोबाइल चिपकने वाला पैड के साथ तीन खंडों के पीछे हुड upholstering और एक प्रणाली tailgate ताला लगा की अनुमति देता है कि इतना है कि कारावास वायुरुद्ध नहीं है और एक उद्घाटन छोड़ देता है 4 से 5 सेमी लॉक करने के लिए अनुकूलित है, यह हवा के आवश्यक परिसंचरण को सुनिश्चित करता है बिना हवा की अशांत प्रविष्टि की अनुमति देता है जो यात्री के लिए हानिकारक है। चटाई, घटता या बदल जाता है में कुत्ते स्थिरता अनुमति देते हैं इसलिए कि समर्थन के बिना पर्ची और बाड़े की तरफ घायल या कार आंदोलन के साथ marearse सकता करने का इरादा है। तीन या पांच दरवाजे के मॉडल `ब्रेक` को कुत्तों को समर्पित उपयोगी जगह के साथ अलग करने के लिए बहुत संकेत दिया जाता है।

यात्रा के लिए सुझाव: छोटे आदी जानवरों को छोटी यात्रा के माध्यम से इस प्रकार के परिवहन के लिए क्रमिक रूप से आदी होना चाहिए, जो कि क्षेत्र में एक अनुग्रहजनक चलने का प्रस्ताव मानते हैं। काफी यात्रा की पूर्व संध्या पर, कुत्ते को प्रस्थान से बारह घंटे पहले नहीं खाना चाहिए और एक घंटे पहले बाल चिकित्सा में इस्तेमाल किए गए लोगों की चक्कर आना चाहिए। यह गर्म मौसम की स्थिति में प्रसारित नहीं किया जाएगा और हर तीन घंटों में लगभग एक स्टॉप बनाया जाना चाहिए, अधिमानतः मैदान में, ताकि सामान्य पीने के पानी में पानी की पेशकश की जा सके और जानवर किसी कार्बनिक अपशिष्ट को खाली कर सके। यात्रा के अंत तक, कुत्ते को कोई भोजन नहीं दिया जाएगा, लेकिन इसके विपरीत आपको प्रत्येक स्टॉप पर मामूली रूप से पीने की अनुमति दी जाएगी। बहुत गर्म गर्मियों के दौरान रात में अधिमानतः यात्रा करेंगे और कभी भी वाहन में संलग्न जानवर को नहीं छोड़ा जाएगा, भले ही ऐसा लगता है कि यह कुछ छाया का आनंद उठाएगा।

अगर मैं इसे कार से लेता हूं तो मैं अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करता हूं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?
अपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाएअपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाए
» » अगर मैं इसे कार से लेता हूं तो मैं अपने कुत्ते का ख्याल कैसे रखूं
© 2021 taktomguru.com