taktomguru.com

हमारे कुत्ते को दुर्व्यवहार से सुरक्षित रखें

हमारे कुत्ते को दुर्व्यवहार से सुरक्षित रखें

कंपनी compramostucoche.es ने जानवरों के साथ दुर्घटनाओं को रोकने के महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए एक इंफोग्राफिक तैयार किया है। आंकड़ों के अनुसार, अधिक से अधिक दुर्घटनाएं होती हैं जिसमें जानवर शामिल होते हैं। Quizб है क्योंकि mбs सड़कों अपने वातावरण पर हमला कर बनाया जाता है या क्योंकि यह सच nъcleos urbanos- domйsticos में पशुओं के फोन नंबर बढ़ता है कि जानवरों vнctimas दुर्घटना है कि कई मामलों में, podrнan से बचा रहे हैं।

हमारे प्रिय कुत्ते उन जानवरों में से एक हैं जो अक्सर कारों के साथ टकराव में शामिल होते हैं, केवल सूअर के पीछे, जो पहली जगह पर कब्जा करते हैं। डीजीटी के मुताबिक, ग्रामीण क्षेत्रों में या जनसंख्या नाभिक के पास सड़कों पर कुत्ते अधिक बार चलते हैं, क्योंकि इन स्थानों में वे ढीले होते हैं। एक ब्रिटिश बीमा कंपनी द्वारा किए गए एक अध्ययन के अनुसार, प्रतिकूल मौसम विज्ञान के कारण खराब दृश्यता के कारण, कुत्तों के साथ कुत्तों के साथ अधिकतर दुर्घटनाएं होती हैं। बीमाकर्ता यह भी चेतावनी देता है कि एक कुत्ते के साथ खड़े होने पर और अधिक सावधानी बरतनी चाहिए ताकि ट्रैफिक लाइट पार करने की प्रतीक्षा हो और पता चले कि जानवर सड़क पर आक्रमण नहीं करता है।

विशेषज्ञों का कहना है कि जानवरों का आकार चोटों के प्रकार में निर्णायक है यदि यह किसी कार द्वारा मारा जाता है तो उसे भुगतना होगा। यदि यह एक छोटा कुत्ता है, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि वह गंभीर रूप से घायल नहीं होगा। यदि इसका आकार मध्यम है, तो यह बहुत संभव है कि यह वाहन के बम्पर से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप हिप फ्रैक्चर और आंतरिक चोटें होती हैं। बड़े जानवरों के मामले में, पैर फ्रैक्चर इस प्रकार के दुर्घटना का सबसे लगातार परिणाम हैं।




रोकथाम के पक्ष में, टकराव और पशु टकराव से बचने के लिए ड्राइवरों को केवल बुनियादी सावधानी बरतनी चाहिए। यह मूल रूप से जंगली इलाकों या शिकार के मैदानों के माध्यम से जाने पर एक दूर और मनोरम दृश्य को धीमा करने और बनाए रखने का विषय है। यदि सड़क में एक जानवर दिखाई देता है, तो हमें डुबकी वाली रोशनी डालना चाहिए और उसे डराने के लिए सींग का संचालन करना चाहिए। अगर हम इसे चकमा देने जा रहे हैं, तो स्वर्ग से बचना महत्वपूर्ण है।

मालिकों के लिए, एक बार फिर, हमारे पालतू जानवरों को किसी भी तरह से नहीं छोड़ने का एक और कारण, क्योंकि वे कार द्वारा मोटे तौर पर दौड़ने के लिए समाप्त हो सकते हैं। एक जानवर होने के नाते जिस ऊंचाई पर हमें होना चाहिए, वह हमारे पालतू जानवर को एक नया घर प्रदान कर रहा है यदि हम अब इसका ख्याल नहीं रख सकते हैं। मत भूलना, वह कभी नहीं करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?
कुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएंकुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएं
कुत्ते के चलने वाले व्यवसाय को कैसे शुरू करेंकुत्ते के चलने वाले व्यवसाय को कैसे शुरू करें
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
एक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्वएक कुत्ते की देखभाल करने के लिए दायित्व
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरोंयातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
यातायात दुर्घटनाएंयातायात दुर्घटनाएं
» » हमारे कुत्ते को दुर्व्यवहार से सुरक्षित रखें
© 2021 taktomguru.com