taktomguru.com

यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
कारणों में सड़क दुर्घटनाओं के निर्माता के रूप में विचार किया जा रहा के अलावा कई कि और विशेष रूप से सामान्य रूप से जंतुओं पालतू जानवर से जुड़े हुए हैं शामिल हैं। एक कार में एक पालतू जानवर ले जाने के एक यात्री के रूप में, यदि कम से कम सुरक्षा उपाय किए नहीं कर रहे हैं, यह चालक और एक दुर्घटना का उकसावा के बाद परिणाम हो सकता है। इसके अलावा, पशु एक "बोझ" किसी भी घटना होती है और उचित रूप से सुरक्षित नहीं किया जाता है कि अगर ड्राइवर खुद को और अपने साथियों के लिए एक खतरा बन सकती है।
घातक परिणामों या बहुत गंभीर चोटों वाले दुर्घटनाओं के आंकड़े सभी मीडिया में दिन के बाद समाचार पत्र जारी रहते हैं। यद्यपि यातायात दुर्घटनाओं के परिणामस्वरूप हमारी सड़कों पर होने वाली मौत की संख्या में नवीनतम प्रवृत्ति नीचे की ओर है, फिर भी यह चिंताजनक है कि उनकी राशि कितनी अधिक है। यातायात के सामान्य निदेशालय के निरंतर अभियान, अंक के लिए परमिट की शुरूआत और नवीनतम कानूनी सुधार फल सहन करने के लिए डरावनी शुरुआत लगते हैं। हालांकि, बहुत कुछ किया जाना बाकी है।

यातायात के जनरल निदेशालय के साथ Zaragoza केंद्र में बताए गए सहयोग से, एक ललाट टक्कर में, अचानक मंदी लोड वजन अपने मूल मूल्य से बीस या तीस से गुणा के कारण होता है। इस प्रकार, एक कुत्ते के वजन के बारे में बीस किलो हो सकता है, प्रति घंटे पचास किलोमीटर चार सौ और छह सौ किलो के बीच एक बड़े पैमाने पर टकराव, वजन के पांच किलो के बारे में एक बिल्ली के बीच एक बड़े पैमाने पर टकराव को जन्म दे सकती है, जबकि एक सौ एक सौ पचास किलो। इसलिए, वाहन के किसी भी व्यक्ति के खिलाफ झटका शुरू में शुरू होने से कहीं अधिक नुकसान का कारण बन सकता है।

लेकिन घरेलू जानवर न केवल कार के अंदर एक खतरे हो सकते हैं, बल्कि बाहर भी। जानवरों लेकर वे उस समय या आवश्यक सुरक्षा पर नियंत्रण का प्रयोग या सीधे सड़कों में या पास के एक स्थान में छोड़ दिया गया था के दुरुपयोग सड़क दुर्घटनाओं के लगातार कारण होते हैं। वास्तव में, में दुर्घटनाओं का सबसे एक पालतू जानवर के हस्तक्षेप के परिणामस्वरूप होने वाली थे नायक एक कुत्ता था। लेकिन इस तथ्य हमें इस तरह के बिल्लियों के रूप में अन्य छोटे जानवरों, की दृष्टि खो नहीं करना चाहिए, यह भी, पर चलाए जा रहे हैं, हालांकि नहीं है क्योंकि उनके आकार के कारण ocasionarlos तक नहीं पहुंचते हैं ठीक दुर्घटना के आँकड़े को जोड़ने और परिणाम अक्सर ही है मौत या पशु की चोटें।




इन सभी पहलुओं के साथ-साथ एक और भी है जो खो नहीं जाना चाहिए: घरेलू जानवरों की सुरक्षा। उन्हें किसी कार के अंदर कैसे जाना चाहिए या उन्हें बाहर कैसे नियंत्रित किया जाना चाहिए ताकि वे किसी दुर्घटना का कारण मालिक या जानवर के परिचर की ज़िम्मेदारी न लें और वे हमारे कानूनों में भी महत्वपूर्ण हैं।

दोनों यातायात नियमों के रूप में के लिए में क्षेत्रीय कानूनों हमारे अपने सुरक्षा के संबंध में काफी महत्व की इन सभी बिंदुओं पर दायित्वों होते हैं और यह भी एक सड़क यात्रा के दौरान जानवरों की एक सम्मानजनक उपचार को बनाए रखने के संबंध में प्रदान की है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता थाघायल कुत्ता बार्सिलोना में यातायात दुर्घटना में चाहता था
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्ससड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स
अपने पालतू जानवर की आंखों का ख्याल कैसे रखेंअपने पालतू जानवर की आंखों का ख्याल कैसे रखें
कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?कार में अपने पालतू जानवर कैसे लेते हैं?
अपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाएअपने पालतू जानवर को मोटरसाइकिल पर कैसे पहुंचाया जाए
» » यातायात दुर्घटनाओं में घरेलू जानवरों
© 2021 taktomguru.com